Baaghi 4

बागी की कहानी में नजरों नजरों में बातचीत करने वाले Ronnie( Tiger shroff) और सिया(Shraddha Kapoor) अब एक दूसरे के सामने आ चुके हैं। सिया ने अब ऑफिस भी‌ join कर लिया है। पर‌ उसके पिता राणा (Mukesh Rishi) इस बात से खुश नहीं है वह एक अलग ही idea लेकर आते हैं। शांतनु(Tahir Raj Bhasin) और सिया की जोड़ी बनाने का प्लान बनाते हैं। सिया शांतनु में interested नहीं है, पर उसके दिमाग में कुछ अलग ही चल रहा है।

फिर राणा शांतनु और सिया की engagement करने का plan बनाता है। Engagement के दिन राणा और शांतनु बहुत खुश होते हैं, वहां पर मीडिया भी मौजूद होती हैं। अब राणा के कुछ अलग ही plan थे, जिस पर सिया पानी फेर देती है। वह सबके सामने कह देती है कि,” मुझे यह सगाई नहीं करनी”, जिससे राणा गुस्सा होकर कहता है,” यह तुम क्या कह रही हो? दिमाग ठिकाने पर है? अपने पापा की नाक कटवा रही हो”। सिया कहती है,” मैं सही कह रही हूं पापा, सॉरी सॉरी… आप तो मेरे पापा है ही नहीं, फिर आप किस हक से मुझे यह कह रहे हैं कि मुझे शांतनु से शादी करनी चाहिए?”। यह सुनते ही राणा शौक होता है और शांतनु के चेहरे के भी भाव भी बदल जाते हैं।

राणा और शांतनु सिया को वहां से लेकर जाते हैं। राणा सिया को थप्पड़ मारने जाता है, तब सिया उसका हाथ पकड़ लेती है और कहती है ,” मेरे पापा को आपने मार दिया और अब मुखौटा पहनकर सब को गुमराह कर रहे हैं”। राणा का गुस्सा out of control होता है क्योंकि इतने साल सिया को बर्दाश्त करके और मुखौटा पहनके वह थक चुका था। फिर शांतनु बीच में आकर कहता है,” ज्यादा होशियारी मत करना सिया, अच्छा नहीं होगा” और उसका हाथ पकड़ कर उसे घसीट कर ले जाने की कोशिश करता है। तब सिया शांतनु को थप्पड़ मारती है और इससे माहौल और भी गर्म हो जाता है। सिया उन दोनों को कहती है कि,” अब मैं तुम दोनों को जेल की सलाखों के पीछे करवाऊंगी”।

राणा कहता है,” क्या करोगी‌ princess? और क्या क्या कहोगी? यही ना कि मैंने तुम्हारे बाप को मार दिया। यह सिंघानिया को ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज उसकी है,‌पर‌ अब मैं उस पर राज करूंगा। इतने सालों से मैंने मेहनत की है। तेरा बाप मेरा अच्छा दोस्त था,‌पर उसने मुझे धोखा दिया। इसीलिए ‌मैंने उसे मरने पर मजबूर कर दिया।‌पर तुम्हारा बाप भी इतना चालाक था कि उसने contract papers बनवाएं‌ कि, तुम 24 साल की हो जाने के बाद तुम कंपनी की मालकिन बनोगी और सारे हक तुम्हारे पास होंगे, तो फिर मैं क्या‌ तुम्हारा नौकर हूं?। मैं तुम्हें मार भी नहीं सकता था क्योंकि अगर तुम्हें मार दिया तो कंपनी का सारा पैसा किसी ट्रस्ट को जाएगा। ऐसी हालत में मुझे क्या करना चाहिए?। फिर बुला लिया मैंने अपने बेटे को”।

और तभी होती है Ronnie की एंट्री। राणा उसे वहां से जाने के लिए कहता है, पर वह नहीं मानता। तो क्या Ronnie राणा का बेटा है? नहीं, twist तो आगे हैं। शांतनु जो सिया का हाथ पकड़े हुए था, उसे देखकर Ronnie को गुस्सा आता है और‌ वह उससे फाइट करता है। राणा बीच में पडने कोशिश करता है, पर Ronnie किसी की नहीं सुनता। फिर राणा gun निकालकर उस पर point‌ कर‌ के कहता है,” छोड़ मेरे बेटे को”।

यह सुनकर सिया चौंक जाती है। राणा कहता है ,” ऐसे मत देख, शांतनु मेरा असली बेटा है और इसे मैंने ही बुलाया है ताकि वह तुमसे शादी करें, तुम इस कारोबार से बाहर हो जाओ और सारा कारोबार उसके हाथ में आए क्योंकि तुम्हें तो इस बिजनेस में कोई interest नहीं था। पर आखिर मैं तुमने बाजी पलट दी”।

सिया कहती है,” बाजी पलटती नहीं अगर Ronnie यहां पर नहीं होता। उसी ने मुझे सारी सच्चाई बता दी और जब उसे पता चला था कि मैं किसी जाल में फस रही हूं,‌तब वह‌ Switzerland‌ में डीजे बनकर‌ मेरे‌ सामने‌ आया।

Ronnie कहता है कि,” सॉरी सिया मैंने तुम्हें नहीं बताया‌, पर‌ जो चॉकलेट बॉक्स मैं लेकर आया था उस पर तुम्हारे फिंगरप्रिंट्स लेकर मैं चला गया था ताकि वह फिंगरप्रिंट्स मुझे bank में इस्तेमाल करने थे और जानना था कि उस bank में कहां से पैसे आ रहे हैं।‌ पर‌ यह राणा illegal काम करके सारा पैसा उस bank में डालता है।

राणा‌ उन‌ दोनों को मारने की कोशिश करता है। पर रणविजय उर्फ Ronnie मार्शल आर्टिस्ट है।‌‌ वह राणा और शांतनु की‌ धुलाई कर के अपने हाथ साफ कर लेता है और उसने पुलिस को तो पहले ही बुला लिया था, इसलिए पुलिस भी पहुंचती है।

दरअसल यह Ronnie का एक plan था और वह यह सारी बातें अपने सीनियर ऑफिसर को पहले ही बता चुका था। इसलिए राणा और शांतनु को पकड़ने में कोई दिक्कत नहीं आई।

इसी के साथ “राणा मिशन” तो फत्ते हुआ और फिर हमारी सिया‌ और‌ Ronnie‌ एक साथ आएं और यह लव बर्ड्स निकल पड़े एक अलग सफर पर।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Hera Pheri 3 why Akshay Kumar ?,by Yash Vashishtha bollygardstudioz.com

Hera Pheri 3

Raju ( Akshay Kumar ) aur Shyam ( Sunil Shetty ) dekhte hai ki DK ( Mukesh Tiwari ) ke aadmi Babu bhaiya ko jabardasti

Read More »
Hera Pheri 3 , Paresh Rawa and Sunil Shetty, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Hera Pheri 3

नकली Paintings का Donation!   मार्क ऑगस्टस लैंडिस (Mark Augustus Landis) एक american painter हैं, जो मिसिसिपी (Mississippi) state के लॉरेल (Laurel) town में रहते

Read More »

Fighter

जिस जोड़ी को हम एक लंबे अरसे से देखना चाहते थे, उस जोड़ी ने फाइनली बड़े पर्दे पर ले ही ली है एंट्री, जी, आपने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected