Bhool Bhulaiyaa 3

Sharmilla आज बहुत खुश थी। क्योकी आज वो पहली बार अपने family के घर से अलग रहने वाली थी। जानते है भई, Family is important! लेकिन इसका मतलब ये तो नही कि अपनी नई job, नया शहर और नए दोस्तो को appreciate भी ना करें।

इतने बडे शहर और इतनी महंगाई में sharmilla जिसकी नई नई job लगी थी, वो अकेले तो Apartment खरीद नही सकती थी। इसलिए  चार लडकियों ने third floor पर एक 2 बेडरूम अपार्टमेंट में मिलकर रहने का decision लिया।  चारो में  से कोई भी पहले से एक-दूसरे से नहीं मिली थी, लेकिन एक Metro city में रहने की ऑनलाइन खोज ने उन्हें एक साथ ला दिया।  एक महीना हो गया था, सब कुछ अच्छा था और वो चारो अभी भी एक दूसरे को और शहर को जान रही थी।

हर weekend की तरह इस sunday को भी रात को बाहर घूमने के बाद वो चारों देर से घर लौटी और लगभग 12.30 बजे सोने लगी।  उनके rooms में दो queen size beds थे, दोनों beds के बीच में एक छोटी सी कॉफी टेबल और एक कुर्सी थी।

सुबह के लगभग 2.30 बजे थे जब Sharmila अचानक जाग गई। और तब उसने नींद में आंखे खोली तो देखा कि उसकी एक रूममेट कॉफी टेबल के सामने कुर्सी पर बैठी हुई है।

तो Sharmila ने नींद में ही उससे पूछा कि वो इस वक्त क्यों उठी हुई है। लेकिन इससे पहले कि sharmila उसका जवाब सुन पाती, वो वापस सो गई थी।

अगली सुबह Monday आया यानी working day! और सब लोग काम पर जा रहे थे। Sharmila एक लंबे working day के बाद घर वापस लौटी, तो एक फ्लैटमेट टीवी देख रही थी और बाकी दो अभी भी घर नहीं लौटी थी। दोनो अपने दिन के बारे में बात करने लगी तो, उसने अचानक Sharmilla से पुछा कि कल रात कौन जाग रहा था और लिविंग रूम की lights on और off कर रहा था। ये सुनकर Sharmila को रात की बाद याद आई और वो बोली कि,”शायद Ishu होगी, क्योंकि मैंने उसे आधी रात में जागते हुए देखा था।” 

 करीब आधे घंटे बाद फ्लैट के बाकी दो साथी भी घर आ गई।

और  जब सब रात का खाना खा रहे थे, तब Ishu ने sharmila से पूछा कि,” तुम हमेशा आधी रात को क्यों जगती रहती हो Sharmila?”

ये सुनकर Sharmilla चौंक गई, और उसने कहा कि वो तो तब तक नही जगती, जब तक उसका alarm तीन-चार बार snooze ना कर दें। तो आधी रात में जगना तो बहुत दूर की बात है।

और फिर से Sharmila कहती है,” आधी रात पर तो तुम जगती हो। और living room की lights on-off करके तुमने बाकी दोनो को भी परेशान किया है।”

Sharmila जैसे जैसे अपने दोस्ते की बात सुन रही थी, वैसे वैसे ये simple conversation, creepy होती जा रही थी।

क्योकी Ishu ने खुलासा किया कि उसने Sharmila के कई बार आधी रात को कुर्सी पर बैठे देखा है। और जब ishu ने उससे पुछा कि वो क्या कर रही है? तो Sharmila ने ishu को जवाब दिया कि वो पानी लेने के लिए उठी है।

इतना ही नही तब उन्हे ये भी पता चला कि बाकी दो रूममेट्स भी Almost उसी Time पर lights on-off होने से परेशान हुई थी। और उनमें से एक को तो ये भी महसुस हुआ जैसे अंधेरे में से कोई गुजर रहा हो।

 

और अगर वो इन सब बातो को ignore करने की सोचे भी, तो ishu ने दावा किया कि उसने Sharmila को एक ही time में कम से कम दो बार एक ही position में बैठे देखा था। 

पर Sharmila को याद है कि उसने उस वक्त पहली बार ishu को कुर्सी पर बैठे हुए देखा था।

चारो दोस्तो को दिलो में डर सा बैठ गया था। उन्हे खुद समझ नही आ रहा था कि, किसने किसे देखा और किसे नही!

 क्योकी ishu, sharmila को देखने का दावा कर रही थी और Sharmila को पूरा विश्वास है कि उसने वहाँ ishu को देखा था। लेकिन असल में दोनो में से किसी को भी खुद का आधी रात पर उठना याद नही था।

 

Sharmila और उसकी दोस्तो ने  थोड़ी पुछताछ की तो, उन्हे उनके पड़ोसियों से पता चला कि उनसे पहले इस Apartment में एक lady रहती थी, जिसकी  miscarriage होने के बाद death हो गई। और तब से ये घर खाली पड़ा हुआ था। 

इस information से उन्हे समझ आया कि उनके Apartment में 4 flatmates नही बल्कि 5 Flatmates थे। और जो उन्हे कभी Sharmila तो कभी Ishu बनकर दिख रही थी, या फिर Sharmila और Ishu के ही अंदर थी….!

तो Bhool bhulaiyaa 3 में भी हो सकती है, एक real story पर based, कुछ दोस्तो की कहानी, जो Career बनाने निकले लेकिन उनकी किस्मत में किसी से encounter लिखा था। जैसे कि Sharmilla और उसकी Flatmates की किस्मत में लिखा था।

Happy and Horror reading!!!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

जुड़वा मूवी के लिए जब मेकर्स ने करिश्मा कपूर को कास्ट किया था, तो करिश्मा अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड थी । लेकिन जब

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

भले फिल्म क्रिश 4 की कहानी अलग और नई होगी लेकिन कैरेक्टर वही पुराने होंगे, ऐसा खुद फिल्म के लेखक राकेश रोशन ने कहा था।

Read More »
Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

दबंग फिल्म के रिलीज होते ही उसने पहले ही दिन 51 करोड़ कमा लिए थे वो भी सिंगल स्क्रीन से। जब फिल्म को मल्टीप्लेक्स स्क्रीन

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected