Baaghi 4

बागी का मतलब होता है ना डरने वाला, ना दबने वाला। और कुछ ऐसा ही हाल है हमारी सिया मैडम (श्रद्धा कपूर)का। उसे भी पसंद नहीं है किसी के दबाव में रहना। खुली पंछी की तरह उड़ना उसे बेहद पसंद है और इसके बीच में जो भी आएगा, उसे वह कभी भी बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। इसीलिए तो हम इसे पापा की princess कहते हैं। पर‌ ऐसा कहना भी इसे पसंद नहीं है। क्योंकि सिया के पापा राणा(Mukesh Rishi) एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन तो जरूर है, पर कारोबार संभालते हुए हैं‌ वह Switzerland में रहने वाली अपनी बेटी की security बढ़ाते रहते हैं, उसके साथ उसके कॉलेज में बॉडीगार्ड भेजते हैं। पर सिया जब Switzerland की बैंक में fingerprints देकर आती है,‌तब दूसरे ही दिन वहां पर कुछ गड़बड़ होती है और यह खबर राणा को मिलती है, जिसकी वजह से वह सिया को डांटता है, जब भी इसमें उसकी कोई गलती नहीं होती।

दरसल राणा इसलिए परेशान होता रहता है क्योंकि उसके सामने जब भी वह contract papers होते हैं, उसका बीपी बढ़ जाता है। Contract papers के पहले पन्ने पर “24 साल” यह शब्द उसकी नज़रों के सामने नाचता रहता है। दरअसल contract papers में यह लिखा होता है कि, सिया 24 साल की हो जाने के बाद उनकी कंपनी सिंघानिया ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज का कारोबार संभालेगी और उसकी निगरानी में ही कंपनी का कारोबार चलेगा। मतलब 24 साल पूरे होने के बाद वह‌ यह कारोबार अपने हाथ में ले सकती है। उसके फिंगरप्रिंट्स इसीलिए जरूरी होते है क्योंकि उस contract papers में वैसा ही लिखा होता है। मतलब यह पापा की princess करोड़ों की मालकिन है और इसीलिए तो उसकी security बढ़ाई जाती है, क्योंकि वह कई सारे दुश्मनों के निशाने पर हो सकती है।

पर यह बात सिया को क्या पता। और अगर पता हो, तब भी उसे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उसे इस बिजनेस को संभालने में कोई इंटरेस्ट नहीं है। इसीलिए तो राणा के कहने के बाद भी वह जिम्मेदारियां लेने की बात को seriously नहीं लेती, ना हीं वो अपना जन्मदिन मनाने इंडिया जाती है। पर इन contract papers के बारे में राणा सिया को कभी भी कुछ भी नहीं बताता।

इधर Switzerland में सिया का दिमाग पहले से ही खराब कर दिया है Ronnie(Tiger Shroff) नाम के महान डीजे ने। पता नहीं सिया का मजाक उड़ाने के बाद वह कहां गायब हो गया। पर‌ सिया को Ronnie से बदला लेना है, पर वह मिले तब ना।

इतना होने के बावजूद भी Pub में जब एक शख्स सिया को चॉकलेट बॉक्स ला कर देता है और एक sorry का card देता है, जो उसे Ronnie ने हु भेजा था, वह वही बॉक्स खोल कर एक chocolate खाती है। पता नहीं उसे क्या हो रहा था, पर वह मुस्कुराते हुए चॉकलेट का एक एक bite enjoy करती है।

तो क्या सिया को हो गया है Ronnie से प्यार? या वो कर रही है कोई नया plan? क्या Ronnie जानबूझकर गायब है, या फिर उसके साथ हुआ है कोई हादसा? यह सारी बातें हम जानेंगे हमारी अगली post में। तब तक आप बने रहीए Bollygrad Studioz के साथ।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4 , Salman Khan , Sonakshi Sinha ,By Trupti bollygradstudioz.com

Dabangg 4

हमारे चुलबुल पांडे कितने चुलबुले हैं और वह‌ अपने चुलबुले अंदाज में किस तरह दुश्मनों की पिटाई करते हैं, धुलाई करते हैं यह हम जानते

Read More »

Dabangg 4

रात करीब 11 बजे मालेगांव के Additional superintendent of police, IPS Officer हर्ष ए पोद्दार के पास मदद के लिए फोन आया। अली अकबर अस्पताल

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Pathaan Thumbnail part 7 Salman पकड़ेगे कर्नल को टाइगर कर्नल को पकड़ने के लिए कर्नल की लोकेशन पर जाता है, जिसके बारे में कर्नल को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected