Krrish 4

जब फिल्म की डिमांड बढ़ती है तो फिल्म के साथ लोग या कई सारी ब्रांड अपना नाम जोड़ने के कोशिश में लग जाती है और ऐसा ही कुछ है क्रिश फिल्म का म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के साथ। अगर कोई मिल गया फिल्म से लेकर क्रिश 3 तक की बात की जाए तो टी सीरीज ने किसी दूसरे म्यूजिक कंपनी को क्रिश फिल्म के साथ collaboration नहीं करने दिया था। जब ‘कोई मिल गया’ फिल्म आई थी तब, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार समझ गए थे कि, ये फिल्म आगे चलकर कितनी बड़ी ब्लॉकबस्टर सबित होगी और तो तो जब भी क्रिश फिल्म के मेकर्स फिल्म की अनाउंसमेंट करते हैं, तो भूषण कुमार पहले से ही म्यूजिक राइट्स खरीदें लेते हैं । अब क्रिश 4 के लिए भी लगता है, भूषण कुमार किसी दूसरे म्यूजिक कंपनी को मौका नहीं देंगे और फिर से वो क्रिश 4 के राइट्स खरीद लेंगे।

क्रिश फिल्म कितनी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी ये बात किसी से छिपी नहीं है और अगर क्रिश 4 आती है अपनी मजबूत कहानी के साथ तो बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स को तो क्रिश 4 फिल्म से खतरा होगा ही साथ ही साथ हॉलीवुड के फिल्म मेकर्स को भी कहीं का नहीं छोड़ेगा क्रिश 4 फिल्म। क्रिश फिल्म के तीनो पार्ट ने एक अलग ही भौचाल मचाकर रखा था सुपरहीरो की दुनिया में और अब बारी है क्रिश 4 फिल्म के आने की जिसकी अनाउंसमेंट मेकर्स बहुत जल्द करने वाले हैं। जब क्रिश 3 फिल्म को हॉलीवुड में रिलीज किया गया था, तो वहां audience का भी दिल जीतने में फिल्म ने कोई कसार नहीं छोड़ी थी । जहां इंडिया के audience को क्रिश 4 फिल्म का इंतजार है, उतना ही इंतजार foreign की audience को भी है ।

जहां क्रिश 4 फिल्म के आने की बातें हो रही है वही ये भी सुनने में आ रहा था कि, मेकर्स जादू को वापस लाने की सोच रहे हैं क्योंकि यही एक वो कड़ी है जो फिल्म को और दिलचस्प बना सकती है। क्रिश फिल्म की असली पहचान जादू ही रहा है, अगर वो ना होता तो फिल्म को आज जितना पसंद किया जाता है उतना पसंद नहीं किया जाता । एक इंटरव्यू में जब ऋतिक रोशन से जादू को वापस लाने के बारे में पूछा गया था तो ऋतिक ने बोलकर बात को टाल दी थी कि, वो अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी है और क्रिश 4 फिल्म में क्या है ? या क्या होगा ? उसके बारे में वो कुछ भी नहीं जानते। उन्होंने ये जरूर बोला था कि, फिल्म की अनाउंसमेंट बहुत जलद हो सकती है क्योंकि मेकर्स भी अब जादा इंतजार नहीं करना चाहते हैं क्रिश के फोर्थ पार्ट के लिए।

कोई मिल गया फिल्म से लेकर क्रिश फिल्म की निव राकेश रोशन ने राखी थी और यहां तक की क्रिश 3 फिल्म को भी राकेश जी ने ही डायरेक्ट किया था । अब ऋतिक रोशन नहीं चाहते हैं कि, उनके पिता इस बढ़तीं उम्र में काम करें। ऋतिक ने ये फैसला लिया था कि क्रिश 4 के लिए वो किसी दूसरे डायरेक्टर से बात करेंगे, लेकिन वो किसी भी हाल में राकेश जी को डायरेक्ट नहीं करने देंगे । जब ऋतिक से ये पूछा गया था कि, अगर वो राकेश जी को फिल्म नहीं देंगे डायरेक्ट करने तो फिर किससे देंगे? ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो कोशिश करेंगे किसी हॉलीवुड के डायरेक्टर को अप्रोच करने की, क्योंकि हॉलीवुड के डायरेक्टर एक्शन सीन के मामले में बॉलीवुड के डायरेक्टर्स से काफी आगे है और क्रिश 4 फिल्म को ऐसे ही किसी डायरेक्टर की जरूरत है।

क्रिश फिल्म के 15 साल होने की खुशी में ऋतिक रोशन ने ये कहा था कि, वो क्रिश फिल्म के चौथे पार्ट पर जल्द ही काम करेंगे और कोशिश करेंगे कि audience को कुछ नया दिखा सके अपनी फिल्म के जरिए। ऋतिक ने ये भी कहा था कि, हो सके तो वो audience के लिए फिल्म में डबल धमाल करते नजर आए। तो क्या ऋतिक ने ऐसा कहकर audience को ये हिंट दिया था कि, क्रिश 4 फिल्म में फिर से उनका डबल रोल देखने मिलेगा? अगर ऐसा होता है तो वो काफी इंटरेस्टिंग होगा क्यूंकि क्रिश फिल्म और क्रिश 3 फिल्म में ऋतिक का डबल रोल एक बाप बेटे का था, अब अगर डबल रोल होगा तो क्यों होगा ये देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं क्रिश 4 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rowdy Rathore 2 , Akshay Kumar bollygradstudioz.com

rowdy rathore2

इसी तरह शासन को कई तरह की सूचनाएं भी एसपी सिटी दफ्तर से लगातार भेजी जाती हैं, उन्हें संकलित करना और समय पर भेजना आरके

Read More »
Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Sassi pannu की प्रेम कथा हम सभी ने लैला मजनू, हीर रांझा और सोनी महिवाल की अटूट प्रेम कहानी के अफसाने बचपन से सुनते आ

Read More »
Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

India mein gas pipelines ka culture Dheere Dheere araha hai. Cylinders abb old school ki category mein jaate jaa rahe hain. At least middle-class logon

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected