Robot

Robot ३.O part ३

Thumbnail

बच गया scientist

Kya Indian army dhundh payengi scientist ko?

Kya jasus ko dhundh payegi Bhartiya army?

Robot flim भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे कामयाब फिल्मों में से एक है। इसके पहले दोनों पार्ट रोबोट, रोबोट 2.O ने बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित किए है और अब सभी को इसके 3rd part यानी की रोबोट 3.O से भी कुछ वैसी ही उम्मीद है, तो चलिए आपको बताता हूं क्या यह उम्मीद पर खड़ी हो पाएगी या नहीं।

Video start karo usse pahle aap log ko Ek important Baat batana chahta hun.

Agar aap bhi Cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box me diye hue job link pr click kare aur iss opportunity ka bharpur fayda uthaye.

मैंने अपने पिछले वीडियो में आपको बताया था कि हमारे वैज्ञानिक रोबोट बनाने के लिए राजी नहीं हो रहे थे तभी हमारे दुश्मन देश की सेना ने वैज्ञानिक के परिवार को निशाना बनाया। जब वैज्ञानिक को इस खबर का पता चला तो वैज्ञानिक रोबोट बनाने के लिए तैयार हो गया और जब भारत सरकार को इसकी खबर मिली तो भारत सरकार ने भारतीय सेना और रोबोट को जल्द से जल्द वैज्ञानिक को खोजने के लिए कहा। अब मैं आपको इस वीडियो में बताऊंगा कि क्या वे एक साथ वैज्ञानिक को खोज पाएंगे या नहीं।

अब भारतीय सेना पहले दुश्मन देश की सेना के पुराने ठिकाने के आसपास के इलाकों की छानबीन शुरू करती है, चिट्ठी भी अपनी ताकत से आसपास के सभी इलाकों की छानबीन शुरू कर देता है, लेकिन न तो चिट्ठी और न ही भारतीय सेना को दुश्मन सेना के बारे में पता चलता है। दूसरी तरफ वैज्ञानिक रोबोट बनाने का काम शुरू करते हैं। तब भारतीय सेना को उनके बीच मौजूद दुश्मन जासूस के बारे में पता चलता है, जिसके बाद भारतीय सेना उस जासूस से पूछताछ करती है लेकिन वह जासूस अपना मुंह नहीं खोलता, जिसके बाद भारतीय सेना उस जासूस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करती है। काफी प्रताड़ना झेलने के बाद जासूस भारतीय सेना को हमारे दुश्मन देश की सेना के अड्डे की जानकारी देता है, जिसके बाद हमारी भारतीय सेना और रोबोट दोनों मिलकर एक योजना बनाते हैं और योजना के अनुसार सेना की दुश्मन देश की वर्दी पहनकर चिट्ठी दुश्मन देश की सेना के बीच में चाले जाता है ताकि हमें उनकी हर पल की खबर मिल सके, साथी वैज्ञानिक को सूचित करें कि उसका परिवार सुरक्षित है ताकि वह रोबोट बनाने के अपने काम को धीमा कर दे। जिसके बाद चिट्ठी अपनी वर्दी पहनकर हमारे दुश्मन देश के आर्मी बेस पर पहुंच जाता है, जिसके बाद वह देखता है कि वैज्ञानिक ने लगभग एक रोबोट तैयार कर लिया है, तो मौका देखकर चिट्ठी वैज्ञानिक को सच्चाई बताता है और कहता है कि तुम्हारा परिवार सुरक्षित है। तुम अपना रोबोट बनाने का काम slow ker लो, भारतीय सेना तुमहे छुड़ाने आ रही है। यह खबर सुनकर वैज्ञानिक खुश हो जाता है, लेकिन वैज्ञानिक कहता है कि रोबोट लगभग पूरा हो गया है और वह यह जानते है, फिर चिट्ठी कहता है कि आप एक वैज्ञानिक हैं, कोई भी तकनीकी समस्या बताकर रोबोट बनाने की प्रक्रिया को धीमा कर दें, जब तक कि भारतीय सेना यहां नहीं आती है, जिसके बाद वैज्ञानिक कुछ तकनीकी words का उपयोग करके दुश्मन देश की सेना को आश्वस्त करते हैं कि रोबोट बनने में देरी होगी।

अब इसके आगे की story aapko mai next video mein bataunga।

To be continued।

The bierf

Robot 3.0 is an upcoming movie of Bollywood industry starting with once again Rajinikanth sir and it’s a sequel of robot franchise.

Divanshu

Cast chitti रजनीकांत

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

JAWAN

Jawan

नहीं रुकेगा Jawan अब SRK जब आएगा तब होगा festival, dekho भाई लोग आप लोग पिछले कई दिनों से सुन रहे होंगे की jawan postponed

Read More »
Dostana 2

Dostana 2

दोस्ताना मूवी जितने कॉमेडी से भरी थी उतनी रियल फैक्ट्स से भी लेकिन इस मूवी में करण जौहर ने अपने दिमाग का अच्छा खासा इस्तमाल

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected