Dunki

कहा पहले एक्टर vs एक्टर देखने मिलता था, तो वही अब एक्ट्रेस vs एक्टर देखने मिलेगा और हो भी क्यों ना बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसी एक्टर से कम है क्या? जी हां आपने सही सुना अब एक्ट्रेस vs एक्टर देखने मिलेगा और वो एक्ट्रेस है कैटरीना कैफ तो वही एक्टर है शाहरुख खान। बहुत दिनों से फिल्मो की दुनिया से दूर रही कैटरीना अब साल 2023 में शाहरुख की फिल्म डंकी को अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस से टक्कर देने वाली है। कहा एक वक्त था जब srk और कैट एक दूसरे के साथ काम करते थे और अब दोनों एक दूसरे के rival बने नजर आने वाले हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, “audience किस को support करते हैं”। अगर पूरी फिल्म के प्रोडक्शन हाउस को देखा जाए तो शाहरुख का पलड़ा भारी लग रहा है ऐसे में कहीं शाहरुख हारा ना दे कैट को। फ़िलहाल अभी दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी नहीं हुई है तो ऐसे में अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं बताया जा सकता है।

लगता है एक्टर आमिर खान और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की दोस्ती एक्टर शाहरुख खान पर भारी पड़ गई है। सुनने में आया है कि जो बायोपिक पर शाहरुख काम करने वाले थे अब उस बायोपिक के लिए हिरानी किसी और को नहीं बल्कि अपनी favourite आमिर को कास्ट करने वाले हैं। जब फिल्म डंकी की शूटिंग शुरू होने वाली थी तो हिरानी ने शाहरुख के सामने फिल्मों की दो ऑप्शन को रखा था जिसमें से एक डंकी थी तो दूसरी क्रिकेट लीजेंड लाला अमरनाथ की बायोपिक। इस बायोपिक की स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई थी जिस वजह से शाहरुख ने डंकी को चुना था। जबकी उस वक्त हिरानी ने कहा था कि, वो दोनों फिल्मों में शाहरुख खान को ही कास्ट करना चाहते हैं लेकिन अब खबरें ये आ रही है कि, हिरानी किसी बायोपिक में आमिर के साथ काम करने वाले हैं। तो कहीं ऐसा तो नहीं कि, लाला अमरनाथ की बायोपिक गई शाहरुख के हाथ से। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि हिरानी कौन सी फिल्म में करने वाले हैं अमीर के साथ।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ऐसे तो कैमरे के पीछे रहना ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन जब audience उनसे request करती हैं, तो हिरानी अपने audience को कभी निराश नहीं करते हैं, लगता है फिल्म डंकी में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है। एक इंटरव्यू में हिरानी से पूछा गया था कि, वो कैमरा के सामने क्यों नहीं आते हैं तो हिरानी ने मजाक करते हुए कहा था कि, “अगर मैं कैमरा के सामने आ गया तो एक्टर्स का क्या होगा फिर”। अब सच में हिरानी कैमरे के सामने आने वाले हैं ताकि audience की ख्वाहिश पूरी हो सके। भले हिरानी ने ये कह दिया हो कि वो फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन किस कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं ये उन्होंने नहीं बताया है। जब से ये बात पता चला है कि, हिरानी हो सके तो डंकी में कैमियो करेंगे तब ये न्यूज आग की तरह चारो तरफ फ़ैल गई है हिरानी को फिल्म में देखने के लिए।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4,Directed by Rakesh Roshan. With Hrithik Roshan, Amitabh Bachchan, Nora Fatehi, Nawazuddin Siddiqui,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Krrish 4

आज के हाई बजट वाली फिल्मों के वक्त में भी फिल्म मेकर राकेश रोशन इस उम्मीद में बैठे हैं कि, वो फिल्म क्रिश 4 को

Read More »
GADAR 2 , Sunny deol , by Kanishka Kumari bollygardstudioz.com

GADAR 2

Gadar franchise ki film logo ko ek dam pure love ke baare mai batata hai, wo bhi espically doo desho se juddi love story. India

Read More »
Tere Naam 2 , Salman Khan ,bollygradstudioz.com

Tere Naam 2

वैसे तेरे नाम की लव स्टोरी देखने के बाद सब का अच्छा response मिला और उससे भी बढ़िया बात यह थी कि, सलमान खान के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected