Judwaa 3

Rajesh और Sachin दोनों ही जुड़वा भाई थे इनके पिता ने उनके पैदा होने के बाद ही उन्हें ज्यादा से ज्यादा अपने साथ रखा। पैदा होने की समय ही मां मर गई थी । इसीलिए सारी जिम्मेदारी पिता की ही हो गई थी राजेश और सचिन के पिता अपने शहर के मशहूर करतब बाज थे । वह गांव गांव शहर शहर जाकर अपनी मंडली के साथ करतब दिखाते । उनकी मंडली में कई बौने और अतरंगी हड्डियों के आकार वाले लोग शामिल थेm

Rajesh और Sachin जीवन भर यही देखकर बड़े हुए थे और कभी भी एक जगह नहीं रुक पाते थे। इसी कारण दोनों पढ़ाई भी कुछ खास नहीं हुई थी। दोनों ने करतब का हुनर अपने पिता से देख देख कर और एक गुरु की तरह भी सीखा था। जल्दी दोनों stage के पीछे छोटे-मोटे काम करने से लेकर stage के आगे करतब दिखाने तक आ गए थे। Rajesh और Sachin दोनों ही अपने पिता का हुनर international stage पर ले जाना चाहते थे इसीलिए उन्होंने कई international shows के लिए audition दिए पर किसी में भी कामयाब नहीं हो पाया इसके अलावा उनकी सारी पूंजी इन auditions तक पहुंचने और इनके form भरने में चली गई ।

क्योंकि उन दिनों ना internet था और ना ही चिट्ठी के अलावा कोई और माध्यम इसीलिए travelling में भी उनके कई साल खराब हो गए थे। निराशा के कारण उनके group के कई members ने उनका group छोड़ दिया था । उनके पिता का इतना लंबे समय तक संजोया हुआ सपना धीरे-धीरे चूर-चूर हो रहा था।

एक दिन यूं ही आपस में जब सचिन और राजेश अपने पिता से बात कर रहे थे तो तीनों को यह समझ आया कि जो करता वह दिखा रहे थे वह हर कोई देख चुका था हर मंडली यही कर रही थी और शायद यही कारण था कि उन्हें बड़े program से rejection मिला।

उन्हें कुछ नया करना पड़ेगा जिससे उन्हें कामयाबी और शोहरत हासिल हो सभी सचिव राजेश के पिता ने उन्हें बताया कि कैसे उनके दोस्त इतना हैरतअंगेज जादू किया करता था कि उसे वहां देखने की भीड़ लग जाती थी वह ना तो करतब दिखाता ना कोई और मेहनत करता पर उसमे दूसरों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कला को मास्टर कर लिया था। राजेश्वर सचिन ने भी सोचा कि वह घर अपने करतब की कला में यहां वहां जादू का मसाला लगा दे तो लोगों का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींच पाएंगे और tickets जरूर बिकेंगे ।

सचिन और राजेश के पिता ने अपने पुराने दोस्त को किसी तरह ढूंढ कर निकाला और उससे जादू की कुछ tricks सीखी।

उनके यह show जब गांव गांव में hit हो गए। तब उन्होंने पूरी तरह जादू दिखाने की कला को master करने का सोचा । इसके लिए सचिन और राजेश दोनों ही एक नए गुरु के अंतर्गत जादू सीखने लगे और अपने group के बोने members और अतरंगी हड्डियों वाले लोगों के साथ नई-नई tricks दिखाने लगे । उनका यह show hit हो गया और इसी के साथ ही वह जादुई जुड़वा की जोड़ी के नाम से मशहूर हो गए।

ऐसे ही अतरंगी जुड़वा की कहानी होने वाली है Judwa ३.

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dunki

Dunki

Shah Rukh Khan इन दिनों अपनी upcoming projects को लेकर काफी serious है, इसी कारण वह दिन और रात एक कर, लगातार मेहनत कर रहे

Read More »

Dabangg 4

Dabangg 4 के लिए Khan brothers ने शुरुआत से ही Tigmanshu Dhulia को अपनी film direct करने के लिए approach किया है. असल में PrabhuDeva

Read More »
Bahubali 3 , Prabhas , By Rashmi bollygradstudioz.com

Bahubali 3

तुम्हारी जननी और तुम्हारी जन्मभूमि दोनो तुम्हारा 25 वर्षो से प्रतीक्षा कर रही है, महेंद्र बाहुबली” bahubali movie का ये dialogue जो बाहुबली के fans

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected