Mr India 2

हाल ही में चीन के 90 scientists ने चीन के atomic centre में से इस्तीफा दे दिया। जब उनसे वजह पूछी गई तो उन्होंने सीधे कहा कि वह बस निजी कारणों से वहां काम नहीं करना चाहते थे। पर ऐसा कैसे हो सकता है कि 90 scientists एक साथ इस्तीफा दे दें?

जैसा कि हम जानते हैं कि चीन में communist सरकार है और वहां के dictator Shi Jinping हर सरकारी दफ्तर में political नजरिए को डालने की कोशिश करते हैं और क्योंकि चीन में उनके president के अलावा फिलहाल किसी दूसरी party के लिए भी जगह नहीं है ऐसे में यह scientists अगर सच ना बोल रहे हो तो इसमें क्या बड़ी बात होगी।

खबरों की माने तो china के atomic centre में कुछ नए tests किए जा रहे हैं जो शायद पूरे विश्व के लिए ही घातक साबित हो सकते हैं। ऐसे में इन 90 scientists ने सीधे-सीधे यह बात ना बता कर अपनी और अपने परिवार की जान बचाते हुए यह कह दिया कि उन्होंने निजी कारणों की वजह से resign किया है । पर आज के social media के दौर पर एक unknown account से इसका एक कारण इसका एक ठोस कारण सामने देखने को मिला है। दरअसल Shi Jinping को लगता है कि आनंदस आने वाले 10 सालों के अंदर तीसरा विश्व युद्ध उनके सामने हो सकता है इसीलिए वह अपने अपनी country की nuclear power को और expand करना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्होंने पिछले कुछ समय में कई दफा अपनी आर्मी को भारत के border के अंदर घुसने की permission दी है। Russia और Ukraine की इस लड़ाई के बीच Shi Jinping को यह एक अच्छा मौका दिखता है Russia जैसे बड़े देश पर attack करने का ,और साथ ही साथ europe से पहले 2 विश्व युद्ध का बदला लेने का।

हाल ही में यह खबरें भी आई थी कि Shi Jinping super soldiers भी तैयार कर रहे हैं । China की labs में चलने वाले इस experiment पर soldiers को एक ऐसा आदमी बनाया जाएगा जिसकी मदद से वह किसी robot से कम नहीं होंगे । Iron man जैसे इस suit मे कई unique और advanced technology की मदद से soldier को बहुत मदद मिलेगी। पर क्योंकि एक बहुत ही complex innovation है इसके tests अभी chinese labs में जारी है।

ऐसी ही अतरंगी innovation और inventions से भरी होगी mr india २

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

TRIDEV 2

Tridev 2

डायरेक्टर राजीव राय की फिल्म त्रिदेव के sequel लिए सलमान खान रिक्वेस्ट कर चुके थे। पर अब फिल्म के टाइटल को लेकर  अलग-अलग opinions सामने

Read More »
Baaghi 4, Tiger shroff , Hrithik Roshan, Vivek Oberoi, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Baaghi 4

साल 1991 का वह दिन, जहां एक होटल के कमरे में आईने के सामने एक लड़की दुल्हन बनकर बैठी थी। पर दुल्हन के जोड़े में

Read More »
Sherkhan

Sherkhan

शेरखान मूवी को लेकर सोहेल खान इतने एक्साइटेड है कि उन्होंने मूवी की प्लानिंग पहले ही कर ली थी। सोहेल ने ऑडियंस को ये बात

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected