Krrish 4

“आने वाले कुछ दिनों में इस दुनिया पर बहुत बड़ा संकट आने वाला है। सुपर पावरफुल country अमेरिका पर भी cyclone का संकट मंडराने वाला है। अमेरिका के साथ-साथ बाकी देशों में तूफानी तांडव आने वाला है, जिसे सब लोग समंदर का शैतान कह‌ सकते हैं। फियोना और इयान जैसे बड़े तूफानों की लहरों से हर तरफ पानी भरने वाला है। आसमान में दो तारों की टक्कर होगी, इसी बीच समंदर की लहरें जोरदार तरीके से आवाज करेंगी। पर जिस वक्त यह संकट आएगा, उसी वक्त एंट्री होगी एलियन्स की। एलियन्स हम सब को बचाने के लिए धरती पर आएंगे”, और यह सारी बातें अपने 30 seconds के वीडियो में एक टाइम ट्रैवलर ने बताई ‌है। उसके कहने से यही लग रहा है ‌कि, यह सिर्फ warning है, पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त। वैसे यह टाइम ट्रैवलर किसी ज्योतिषी से कम नहीं है। खैर पर यह मजाक छोड़कर हमे सिर्फ यही समझना है कि, जब तेज तूफान और जोरदार बारिश होगी, तो उस वक्त एलियंस इंसान से मिलने आएंगे, उनके रक्षक बनकर।

तो हो सकता है कि Krrish 4 में Krrish के सपने में कोई टाइम ट्रैवलर आकर उसे इस बात से रूबरू करादे कि, जल्द ही बड़ा संकट आने वाला है, जिसे सुनकर Krrish की नींदे उड़ जाए और उस वक्त उसे जादू की याद आए।

पर ये एलियन्स जब UFO लेकर आएंगे, तब वो  4000 से भी ज्यादा लोगों को kidnap करेंगे। अब रक्षक भी कह रहे है और kidnap भी करेंगे, Confusion है ना? पर वह किडनैप करके इंसान को बचाने की कोशिश करेंगे।

वैसे जब “एलियंस कहां पर आएंगे?” इसे लेकर सब लोग अपना दिमाग चलाने लगे, तब साइंटिस्ट ने बताया कि, साल 2013 में ऋषिकेश में एक यूएफओ देखा गया था। उसी तरह 2018 में भी दिल्ली में UFO देखने के बारे में एक जवान ने खबर फैला दी थी। पर एलियंस का असली अड्डा हिमालय की वादियों में है, इस तरह की बातें की जा रही है। तो एलियंस इंडिया में ही आ सकते हैं। वैसे लद्दाख में कोंगका दर्रा एक ऐसी जगह जहां पर कोई भी आराम से छुप सकता है। शायद इसी को एलियंस ने अपना अड्डा बना लिया हो। क्योंकि कोंगका दर्रा भारत–चीन बॉर्डर के नजदीक है, इसी वजह से वहां पर कोई नहीं जाता। और शायद इसी वजह से एलियंस ने काफी रिसर्च करके इस जगह को फाइनल किया हो। वैसे यह एलियन इंसानों से ज्यादा intelligent नहीं लग रही आपको? intelligent तो है ही।

पर इस‌ सबसे तो यही जाहिर होता है कि एलियंस को इंडिया काफी पसंद आ रहा है। इसे हमारे विशेष जादू ह वह भी तो कृष के साथ होते हैं। हो सकता है कि जादू के दोस्त एलियन लोक से धरती पर आए और उनकी मदद लेकर करीब आने वाले बड़े संकट का सामना करें और अपने सुपरपावर से भी लोगों की जान बचाए।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Brahmastra 2

Brahmastra 2

ब्रह्मास्त्र फिल्म में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने Junoon नाम का रोल प्ले किया था। अब वो इस फिल्म ‌का‌ हिस्सा ‌कैसे‌ बनी इसके पीछे लंबी

Read More »
DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Pata nhi logo ko chori karni ki himaat kaha se milti hai, agar aapka ya kisk ka bhi ek rupay kam ho ya ek rupay

Read More »
Sooryavanshi 2, Rohit Shetty, Akshay Kumar, Katrina Kaif, Ajay Devgn, Ranveer Singh,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sooryavanshi 2

Hizbul Mujahideen Chief aur Pathankot terror attack ke mastermind Syed Salahuddin kuch din pehle apne khas dost aur Hizbul ke commander Bashir Ahmad Peer jisse

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected