Sahoo 2

El Chapo drugs की दुनिया का सबसे बड़ा माफिया माना जाता है। El की height करीबन 5 foot 6 inch थी और इसीलिए इसका नाम el chapo पड़ा था जिसका मतलब है छोटा व्यक्ति। किसान परिवार में उसका जन्म हुआ और उसके पिता भी अफीम की खेती किया करते थे। बड़ा होकर उसने भी यह काम चालू किया और mexico के एक बड़े drug mafia Salazar के gang में अपनी जगह बनाई। Salazar की मौत के बाद El Chapo ने अपना खुद का gang शुरू किया।

पर sahoo 2 मे ऐसा होने ही संभावना थोड़ी कम है क्युकी वहां sahoo 2 मे prabhas का character एक one man army की तरह portray किया गया है। Film मे वह akele ही काम करते नजर आयेंगे और अपने missions को खुद successfully पूरा करेंगे । Film मे इस बार Mithun Chakraborty एक cameo role मे दिखाई दे सकते है जहा वो maha villain का role play करते नज़र आयेंगे। Film की shooting Dubai और Abu Dhabi जैसी exotic locations पर होने वाली है और इसलिए fans काफी excited है।

EL chapo को सबसे बड़ा माफिया भी इसीलिए कहा जाता है क्योंकि वह ऐसा अकेला smuggler था जिसने मैक्सिको से लेकर अमेरिका तक सुरंग बनाई थी ताकि वह अमेरिका में drug supply कर सकें। 40 सालों तक उसने इसी सुरंग के जरिए drug supply किए। इतने सालों तक उसके धंधे पर इसीलिए भी आज नहीं आई क्योंकि उसने अमेरिका में बैठे कई politicians को खूब पैसे खिलाए थे। पर 1993 में mexico की पुलिस ने पहली बार El Chapo को गिरफ्तार किया। Court ने उसको बीस साल की सजा सुनाई।

पर हर कैदी सजा होने के बाद भागने की जरूर सोचता है।

जैसे Sahoo 2 मे prabhas का किरदार इस बार कई लोगो से भागता हुआ दिखाई देगा। Action sequences से packed ये film अगले साल cinemaghar में देखने को मिल सकती है। Film मे prabhas के opposite फिर एक बार shraddha Kapoor दिखाई देने वाली है और पिछले parts की तरह इस बार भी उनके भी action sequences खूब होने वाले है।

America को लगा ही था की उसकी परेशानी हल हो गई है पर EL chapo यहां जेल तोड़कर भागने की तयारी मे था। उसने जेल के करीबन 80 employees से दोस्ती करें उन सब को पैसे खिलाएं और 2001 में जेल तोड़कर भाग गया। इसके बाद है 13 साल तक जेल से बाहर रहा। और इस बीच उसने drugs के धंधे में खूब पैसे कमाए। उसके बाद में जब दोबारा पकड़ा गया तो एक सुरंग में मिला और इस बार उससे और भी ज्यादा hightech जेल में रखा गया।। कमरे के बाहर cctv लगाए गए ताकि वह हर समय सख्त निगरानी में रहे। कमरे के अंदर सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा था जहां पर कैमरा की नजर नहीं पहुंचती थी जो यह वहां el chapo नहाया करता था। 1 साल तक जेल में शांति से रहा।

El ने इस छोटी सी जगह में सुरंग बना ली थी और वह फिर एक बार जेल तोड़कर भाग गया।

इस पर el chapo पर 7 mn dollar का इनाम रखा गया। 1 साल बाद फिर ऐसा को एक मुखबिर की खबर की वजह से पकड़ा गया और इस बार mexico की सरकार ने उसे अमेरिका को सौंप दिया।

अमेरिका की court ने को उम्र कैद की सजा सुनाई और आवाज भी अमेरिका की जेल में अपनी सजा भुगत रहा है।

ऐसे ही real life characters पर based होने वाला है Sahoo 2 का main किरदार। Director और writers की ये पूरी koshish रहेगी की असली criminals से contact कर पाए aur interviews के जरिए उनकी psychology पता लगा पाए। ये story को और भी relatable बनाने में काम आयेगा। पिछली बार कहानी यही मात खा गई थी। तो film के part 2 मे makers logo को जोड़ने की हर कोशिश नजर आयेंगे। Film मे shraddha kapoor भी फिर से नजर आएंगी, और इसकी announcement भी उन्होंने कर दी है।

तो क्या आप excited है ? हमे जरूर बताइएगा!

Ab jaate jaate aapko aapki fayda ki baat btaana chahti hu , toh agar aap bhi cinema ki duniya se judna chahte hai aur kaam karna chahte hai toh description box mei diye gye job link par click kare aur iss opportunity ka zarur fayda uthaye.

Apoorva

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Salaar,Prabhas,Shruti Haasan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Salaar

आपने कभी किसी क्रिमिनल की फैन फॉलोइंग बढ़ते हुए देखी है? यह एक ऐसा क्रिमिनल था जिसके ड्रेसिंग स्टाइल पर जवान लड़के फिदा होते थे

Read More »
KGF 3

KGF 3

Thumbnail : –  कैसे हुए action scene shoot ? Rishtedar har kisi ki life mai hote hai lekin rishtedar kisi ko bhi ache nhi lgte

Read More »
KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Pichli blog me humne aapko bataya ki kaise ek Arthur(आर्थर) naam ka ek aam ladka Dutch Schultz ban jaata hai aur crime ki duniya me

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected