Jawan

शाहरुख खान नाम ही काफी है, इनके नाम से ही पता चलता है कि ये किस चीज में ज्यादा शामिल है और लंबे समय से पर्दे से दूर शाहरुख खान कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। हाल ही में वह अयान मुखर्जी की डायरेक्टेड ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट बने थे और अब वह राजकुमार हिरानी की डंकी और सिद्धार्थ आनंद की पठान से साल 2023 में वापसी करेंगे, साथ ही वह एटली की ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा कमाल करेगी ये देखने में तो अभी काफी समय है लेकिन फिलहाल खबर है कि इसने रिलीज से पहले ही 250 रुपये कमा लिए हैं। शाहरुख खान पिछले कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। मतलब साल 2018 में जीरो आई थी। उसके बाद से ही वह बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब वह तीन धमाकेदार फिल्मों के साथ वापसी करने को तैयार हैं। इतना ही नहीं वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते भी नजर आएंगे। देखा जाए तो शाहरूख खान का बहुत टाइट शेड्यूल है। जवान की भी शूटिंग वह दो महीने में पूरी कर किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़ जाएंगे। जब शाहरुख खान की पिछली कई सालों से फिल्में नहीं आ रही थी तो लोगो को लग रहा था कि अब शायद शाहरुख खान रिटायरमेंट ले रहे हैं लेकिन लोगो को किया पता था कि शेर कभी रिटायर नहीं होता ठीक उसी तरह शारुख खान भी वापस आए और ऐसा नहीं है कि सिर्फ एक फिल्म के साथ शाहरुख खान वापस आए हैं तो जाहिर सी बात है, अपने साथ कई ऐसे सरप्राइज लाए होंगे अपने दर्शकों के लिए, जिस्मे पहला सरप्राइज उन्होंने पठान फिल्म से दिया और अब बारी है इनकी फिल्म जवानों की। हम सब जानते हैं शाहरूख खान कितने समर्पण के साथ काम करते हैं और ऐसा ही कुछ वो अभी कर रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जितनी जल्दी हो सके उनको अपनी जवानी की शूटिंग खत्म करनी है ताकि उनका नया प्रोजेक्ट जल्दी से जल्दी शुरू हो सके।

जैसे कि हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान नाम ही काफी है शायद इसीलिए मूवी के आने से पहले ही मूवी ने कुछ हद तक पैसे कमा लिए हैं और अगर न्यूज कि मानें तो शाहरुख खान की जवान ने 250 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस मूवी के सैटेलाइट और स्ट्रीमिंग राइट्स बिक गए हैं। सैटेलाइट राइट्स जिसने खरीदा वो अपने टीवी चैनल पर और स्ट्रीमिंग राइट्स जिसने खरीदा वह अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर शाहरुख खान की फिल्म को दिखा पाएग,जिस से मेकर्स को तो फायदा होगा ही, साथ ही साथ शाहरुख खान के नाम को और बड़ी पहचान मिल जाएंगी। शाहरुख खान भी बहुत उत्साहित है अपने जवान फिल्म से क्योंकि उन्होंने खुद कहा है कि उनके लिए ये फिल्म नए अनुभव से भारा है तो ये भी चाहते हैं कि फिल्म जल्दी से जल्दी रिलीज हो, और ये सौभाग्य प्राप्त हुआ है जी टीवी और नेटफ्लिक्स को। दोनों ने इस मौके को लपक लिया है। नेटफ्लिक्स ने तो इसके लिए 250 करोड़ रुपये दिए हैं। हालांकि जी टीवी ने कितने दिए इसकी जानकारी पब्लिक नहीं की गई है।

बता दें कि शाहरुख खान की जवान में थलपति विजय, विजय सेतुपति और नयनतारा नजर आएगी यहां तक ​​कि और भी नए ऐसे चेहरे देखने को मिलती है जैसे कि पलक तिवारी जो श्वेता तिवारी की बेटी है, और तो लोगो को इंतजार है इसके लीड फीमेल कैरेक्टर की। क्योंकि ऑडियंस ने लग भाग सारी एक्टर्स के साथ शाहरुख खान को देख चुके हैं तो इस बार उम्मीद है किसी नई एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। जून में एक और खबर आई थी कि एक्टिवेट ने युवा की डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को 120 करोड़ रुपए में अधिनाश किया है, लेकिन इस मामले पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी। जब मेकर्स से मूवी के आने की फाइनल डेट पूछी तो उन्होंने बस यही जवाब दिया की बनते ही आ जाएगी जब आपने इतना इंतजार किया है तो थोड़ा और सही। उसके बाद उन्होंने ये भी बोला है कि इस मूवी में शाहरुख खान की एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा जो आज तक दर्शकों के सामने कभी नहीं आया है और तो और मेकर्स ने जवानों का पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसके बाद लोगो के बीच जवान मूवी को लेकर एक जोश और एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है जिसके बाद दर्शकों को सिर्फ जवां फिल्म के आने का इंतजार है। कुछ ऐसी मिलती जुलती कहानी हो सकती है आने वाली मूवी जवानों की, आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइएगा और तब तक आप अपना ध्यान रखिए और हमेशा मुस्कुराते रहिए।

 

Chandan Pandit.

Comment Your Thoughts.....

4 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
Rahul
11 months ago

Good Movie to watch

Related Post

Jawan

Jawan

फूलपुर के गांव में Hari नाम के किसान रहता था। Hari के पास बहुत सारी जमीन थी लेकिन उस जमीन पर खेती करने के लिए

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

क्रिश फिल्म बनकर तैयार थी, लेकिन आखिरी वक्त पर फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स में बहस होनी शुरू हो गई थी। किसी ने कहा

Read More »

Khalnayak 2

  वैसे संजय दत्त की किसी फिल्म के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ा जाए तो हैरानी नहीं होगी क्योंकि संजय की बायोपिक में रणबीर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected