Sultan 2

2016 में आयी film Sultan ने आते ही ना सिर्फ देश के, बल्कि विदेश के भी cinemas को अपने नाम कर लिया था. Salman khan starrer इस film ने box office पे 622 करोड़ का collection किया था. वही अब इस hit film की जल्द ही sequel आने वाली है. सुनने में यही आया है की sequel की script को, Makers और Salman ने 2017 में ही approve कर दिया था. इस film की कहानी असल में prequel की continuation ही होने वाली है, जिसमें Sultan अपनी बेटी को भी खुद की ही तरह एक wrestler बनाएगा, लेकिन makers इस बात को अच्छे से जानते है की इस तरह की कहानी, Aamir khan की film Dangal की तरह नज़र आ सकती है, यही कारण है की इस film में जरूरी बदलाव लाये जाएंगे.
असल में Sultan 2 में prequel की कहानी को fast forward किया जाएगा, जिसमें Sultan की बेटी एक wrestler बन चुकी होगी. वही उसकी इस कामयाबी को देखने के लिए उसकी मां ज़िंदा नहीं होगी और उसके पिता Sultan वक्त के साथ बूढ़े हो चुके होंगे. Sultan की बेटी का किरदार Anushka Sharma निभा सकती है. वही Salman khan double role में होंगे. एक तरफ वह अपने बेटी के बूढ़े पिता, यानी की Sultan का भी किरदार निभाएंगे, तो दूसरी ओर वह Sultan की बेटी के love interest के भी किरदार में होंगे. यानी की Salman young और बूढ़े दोनों का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा Sultan की बेटी और उसके love interest का किरदार क्यूंकि Anushka और Salman निभा रहे है, तो कहानी एक बार फिर prequel पे आकर रुक सकती है. लेकिन यहाँ पे एक aspect यह भी हो सकता है की Anushka Sharma को replace कर, किसी नयी actress को film में लाया जाए. इसका सिर्फ एक ही कारण है और वह है Salman. जी हां! Salman अपनी film की heroine को हमेशा ही सोच समझ कर चुनते है, क्यूंकि वह जानते है की young actresses को लोग ज्यादा पसंद करते है. इसके अलावा जिन actresses की stardom बड़ी होती है, Salman उसे भी ज्यादा approach करते है. तो हो सकता है की इस बार भी कुछ ऐसा ही हो और Anushka Sharma के बदले या तो किसी south की actress को film में जगह दी जा सकती है या फिर Bollywood की किसी young actress को, जो फिलहाल अपने 20s में होगी. वही यह देखने वाली बात होगी की आखिर makers किस तरह से sequel को बनाएंगे, जिससे की वो बाप-बेटी के बीच की उस powerful bond को भी दिखा दे और उनकी film Dangal की copy भी ना लगे. क्यूंकि ज्यादातर लोगों का यही मानना है की Sultan की sequel काफी हद तक Dangal जैसी होगी, जिसे makers को गलत prove करना होगा. वैसे भी Sultan की कहानी Dangal की तरह एक biopic नहीं है, तो makers जैसा चाहे वैसा बदलाव film में ला सकते है. पर यह देखना काफी ख़ास होगा की आखिर makers film कहानी को लेकर क्या नया करते है, तब तक के लिए आप बने रहिये हमारे साथ इस blog पे जिसका नाम है Bollygrad studioz.
धन्यवाद

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Hera Pheri 3 , Paresh Rawa and Sunil Shetty, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Hera Pheri 3

Babu bhaiya ( Paresh Rawal ) balcony se chalaang laga dete hai, or vo neeche khade amrood ke thele par gir jaate hai. Balcony se chalaang

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Pathaan part 5 पकड़े जाएंगे कर्नल! कर्नल सुनील के फरार होने के बाद रॉ एजेंसी के एजेंट कर्नल की हर जगह तलाश कर रहे हैं

Read More »
dunki

Dunki

शाहरुख खान पूरी बैग वैग पहनकर रेडी है डंकी मूवी में काम करने के लिए, क्या आपको पता है कि डंकी मूवी को ऑफर करने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected