Gumraah

1. Gumraah ने लगाई youtube पर आग

2. Aditya Roy Kapoor ने हिला डाला

लो भाई बॉलीवुड लेकर आ गया एक और रिमेक आदित्य रॉय कपूर, murnal ठाकुर, and रोनित रॉय स्टार मूवी Gumraah का official teaser out होगया है t-series के official YouTube channel पर, तो कैसा है teaser चलिए देखते हैं।

Teaser की शुरुआत आदित्य रॉय कपूर के दमदार डायलॉग से होती है जहां आदित्य रॉय कपूर कहते हैं, “बहुत मारा तेरे गुंडों ने पर मैंने गिना नहीं क्योंकि मैं एक ही मारूंगा पर उसका दर्द पूरी लाइफ रहेगा”. जिसके बाद हमें काफी दमदार BGM सुनने को मिलता है जो फिल्म की theme को काफी अच्छे से सपोर्ट कर रहा है gumraah एक क्राइम थ्रिलर मडर मिस्ट्री मूवी होने वाली है जिसमें आदित्य रॉय कपूर murderer का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं और इस मूवी में उनका डबल रोल होने वाला है. लेकिन उनका दूसरा रोल कैसा होगा उसकी झलक इस teaser में नहीं दिखाई गई है, लेकिन teaser में उनके dialogues or expressions को देखते हुए लगता है की यह आदित्य रॉय कपूर की one of the best film होने वाली है और अभी हाल ही में उनकी web सीरीज the night manager में भी लोगों ने उनके परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया है. आदित्य रॉय कपूर के बाद murnal ठाकुर को teaser के अंदर दिखाया जाता है, जो की एक सख्त female ऑफिसर का कैरेक्टर प्ले कर रही है और उनके expression or body language को देखते हुए यह कहना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है की फिर एक बार अपनी एक्टिंग से सबको चौंकाने के लिए मृनल ठाकुर पूरी तरीके से तैयार है, इनके अलावा रॉनित रॉय की भी एक झलक इस teaser में देखने को मिली है जिसको देखकर ऐसा लग रहा है की रोनित रॉय murnal ठाकुर के बॉस का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. कुल मिलाकर teaser बहुत अच्छा है. कहानी के बारे में थोड़ा बहुत hint देता है लेकिन कुछ ज्यादा रिवील नहीं करता, जिससे फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट थोड़ी बढ़ जाती है, लेकिन जैसा की मैंने कहा की, यह एक official remake है, तो यह देखना दिलचस्प होगा की यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं. पर मैंने original वाली देखी नहीं है, तो मैं इसे पहली बार ही जाकर theatre में देखूंगा और जो लोग मेरी तरह पहली बार देखेंगे उन्हें यह मूवी काफी पसंद आ सकती है। इस teaser को youtube पर काफी अच्छा responce मिल रहा है 1 घंटे के अंदर ही इस teaser को YouTube पर दो लाख से ज्यादा views मिल चुके हैं, लोगों ने कमेंट सेक्शन में भर भर कर आदित्य रॉय कपूर और murnal ठाकुर की जमकर तारीफ करी है और यह दोनों पहली बार किसी मूवी में एक साथ नजर आने जा रहे हैं, तो यह देखना भी दिलचस्प होगा की इनकी यह न्यूज़ जोड़ी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं.

आप लोगों को कैसा लगा teaser? let me know in the comment section और आपको क्या लगता है Gumraah बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं? यह भी कमेंट सेक्शन में जरूर बताना मत भूलना मैं आपसे मिलता हूं नेक्स्ट वीडियो में तब तक के लिए बाय बाय।

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

सलमान खान तो पहले ही चुने जा चुके थे दबंग फिल्म के लिए क्योंकि सलमान खान का नाम उनके भाई अरबाज खान ने recommend किया

Read More »
Bholaa ,Ajay Devgn,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bholaa

Bholaa Thumbnail चोर नहीं talent की खदान है आज की कहानी जापान की है और एक ऐसे शख्स की है जिसमें इतनी अलग-अलग क्षमताएं थीं

Read More »
Bhool Bhulaiya 3, Kartik Aaryan,Bollygrad Studioz ,bollygradstudioz.com

Bhool Bhulaiyaa 3

yeh kahani hai October 1913 ki, jab Victor Bayley(बेली) ki posting Shimla me hui thi, kyunki unhe Railway board ka assistant secretary banaya diya gaya

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected