Jawan

नहीं रुकेगा Jawan

अब SRK जब आएगा तब होगा festival, dekho भाई लोग आप लोग पिछले कई दिनों से सुन रहे होंगे की jawan postponed होने जा रही है postponed होने जा रही है, लेकिन मैं आपको बता दूं, ऐसा कुछ नहीं होगा, यह अपने तय समय, 2 जून 2023 को ही रिलीज होगी. कुछ लोगों ने अभी हाल ही में अफवाह फैलाई थी ki जवान को अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को अच्छा फेस्टिवल मिल जाएगा और यह मूवी दबा के कमाई करेगी, देखो भाई यह तो आपको पता था ki जवान का जो hipe है उसे किसी भी फेस्टिवल की जरूरत नहीं है प्लस शाहरुख खान फैक्टर को किसी त्योहार की कोई जरूरत नहीं है, जब रिलीज करो तब सुपरहिट. इस अक्टूबर वाली अफवाह को खारिज करते हुए जवान के makers ne ऑफिशियल कह दिया है जवान मूवी अपने तय समय पर ही रिलीज होगी.

अब इसके अलावा मूवी के VFX को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जवान मूवी का जो VFX होने वाला है वह बाप लेवल का होगा, देखो दोस्तों अभी तक हमारे पास जवान मूवी का कुछ भी नहीं है, dekhiye एक पोस्टर है jisme मेट्रो के सामने बैठे हुए हैं शाहरुख खान और दूसरी तरफ एक announcement वाला वीडियो है जिसमें शाहरुख खान का लुक वायरल हुआ है, मूवी का BGM बैकग्राउंड म्यूजिक हमें पता चलता है,लेकिन मूवी का प्लॉट क्या है किस तरीके का एक्शन होने वाला है Iske bare mein Hamen Kuchh Nahin pata, हालांकि एक छोटा सा रा हमें demo देखने को मिला था, जो वायरल हुआ था. उस लीक वीडियो के बारे में किसी और वीडियो में बात करूंगा क्योंकि वह लिक वीडियो एक SPECIAL वीडियो DESERVE करता है, लेकिन वह वीडियो धुंधला था फिर भी उसने पूरे इंटरनेट को हिला कर रख दिया था. लेकिन अभी जो अपडेट आ रही है उसके मुताबिक रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट अलग अलग तरीके के VFX ARTIST की मांग कर रहे हैं उससे दोस्तों एक सवाल खड़ा होते हैं की इस मूवी में इतनी ज्यादा VFX की मांग की क्यों है? देखो भाई आपको पता है की RED CHILLI इंडिया में VFX के मामले में INDIA की सबसे बड़ी कंपनी है दोस्तों और इंडिया तो छोड़ो रेड चिलीज KA VFX वर्ल्ड के टॉप VFX कंपनियों में नाम आ चुका है और जो रेड चिली एंटरटेनमेंट है वो हॉलीवुड की मूवी मैं भी अब VFX दे रहे हैं, जिससे हम इतना तो आराम से कह सकते हैं जवान का जो VFX होगा वो आदि पुरुष से 100000 गुना बेहतर होगा. RED CHILLI ENTERTAINMENT ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक वीडियो शेयर किया था ki हमें different टाइप्स के VFX आर्टिस्ट चाहिए, हालांकि उन्होंने एक डेढ़ महीने पहले भी यही पोस्ट किया था, अगर aap mein se है कोई VFX आर्टिस्ट तो आप अप्लाई कर सकते हो. लेकिन यहां पर एक और सवाल आता है इस पोस्ट को देखकर, की मूवी को रिलीज होने में अभी 2 से ढाई महीने ही बचे हैं और अभी ये VFX ARTIST हायर कर रहे हैं यानि की VFX का काम अभी काफी बचा है, तो ऐसे में फिल्म के मेकर्स पर काफी दबाव है की VFX का काम उन्हे जल्दी करना है और खत्म करना है.

Jawan ki team ne Compositing specialist VFX artist, ROTO & CLEANUP SPECIALIST VFX ARTIST AND FACE MECH SPECIALIST VFX ARTIST की मांग करी है, अगर आपने से कोई इनमें से किसी में भी स्पेशलिस्ट है तो वह आवेदन कर सकता है WWW.redchilliiesvfx.com per jaker. इन सभी से एक बात तो पता चल रही है कि जवान मूवी में heavy VFX होगा, देखो भाई, पठान मूवी में भी VFX का काफी काम था लेकिन कुछ लोगों का कहना था अगर पठान में रेड चिली ने VFX दिए होते तो मजा आ जाता, लेकिन पठान में ऐसा नहीं हुआ, मगर जवान मूवी को प्रोड्यूस रेड चिल्ली खुद कर रहा है, तो हमे जवान मूवी में VFX बाप लेवल के मिलेंगे और जिस तरीके से अलग-अलग VFX ke liye specialist ko hired Kiya ja raha hai उससे लगता है की इस मूवी में हमें बहुत सारे सीक्वेंस देखने मिलेंगे, कुछ ऐसा जिसमें हमें नेक्स्ट लेवल की फिलिंग aayegi, फॉर एग्जांपल आर आर आर में जो ट्रक से शेर निकलते हैं वैसे VFX sequence देखने को मिल सकते हैं. जिस तरीके से makers ने VFX की मांग करी है उसे देखते हुए उम्मीद कर सकते हैं की मूवी में हमें कुछ ऐसे VFX देखने मिलेंगे जो अभी तक हमने इंडियन सिनेमा में नहीं दिखे होगे यानि की आर आर आर आर, ब्रह्मास्त्र के VFX से भी बेहतर VFX देखने को मिलेंगे हमें जवान मूवी में, पर इसे अचीव करने के लिए उनके सामने एक बहुत बड़ी चुनौती है. जैसा की मैंने वीडियो में पहले बताया की रेड चिल्ली के पास समय बिल्कुल नहीं है और हम सब जानते हैं कि VFX में काफी ज्यादा टाइम लगता है आदि पुरुष की team इतना टाइम लेने के बाद भी ढंग के VFX ऑडियंस के सामने नहीं रख पाई, जिस वजह से ऑडियंस ने उसके teaser को खूब ट्रोल किया जिसका असर यह हुआ की unhen film postponet karni padi. हम सब जानते हैं red chilli के साथ ऐसा होना मुश्किल है, लेकिन फिर भी उनके सामने समय की चुनौती है, अगर इस चुनौती को जवान पर पा लेता है, तो इसमें कोई शक नहीं है की साल 2023 की इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी मूवी होंगी जवान और इसके craze को देखकर तो यह भी लगता है की Agar इसकी hipe जितने ही इसे अच्छे रिव्यूज मिल गए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर या पहले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर,तो आर आर आर और केजीएफ का रिकॉर्ड तो खतरे में है बाबू भैया।

आपको क्या लगता है क्या सच में जवान के VFX ब्रह्मास्त्र और आर आर आर से बेहतर होंगे या नहीं और क्या जवान सारे रिकॉर्ड तोड़ पाएगी बॉक्स ऑफिस के यह भी कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताना। अगर आपको यह वीडियो पसंद आया है, तो लाइक शेयर करें or सब्सक्राइब करें Bye bye

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

Thumbnail The true लव story आज की कहानी एक ऐसे अमर प्रेम की है जिसे रोकने की लाख कोशिशें की गईं, लेकिन कोई रोक नहीं

Read More »
Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

  17 saal ki umar me aam log kya karte hai? Jaahir si baat hai apne teenage life ko jee rahe hote hai aur apni

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

चंबल के सभी डाकुओं की कहने में एक बात हमेशा common होती है। ये लोग समाज, पैसे और system से ठोकर खाए होते है ।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected