Dostana 2

सभी जानते हैं जब बात करण जौहर की फिल्म कि हो तो उसमें मसाला ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता और वो अपनी फिल्म को जितना हो सके उतना फैमिली से ही रिलेट करने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हमेशा अपनी नई कहानी के साथ लोगो को चौका देते हैं जैसे उन्होंने दोस्ताना मूवी में किया था, उस फिल्म में हर चीज अलग और नई थी फिर वो चाह फिल्म की कहानी हो या उसके गाने, यहां तक की फिल्म के सीन में कुछ ऐसे सीन भी थे जो लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं । यहां तक की मूवी के कास्ट भी कुछ सीन को अभी तक नहीं भूल पाए हैं, जिसमें किरण खेर भी शामिल हैं उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि भले उन्हें फिल्म का कोई सीन याद ना हो लेकिन वो उस सीन को कभी नहीं भूल सकती है जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम को अपना कंगन दिया था और उसे अपनी बहू भी मान ली थी, लेकिन उनको ये नहीं पता था कि वो दोनों homosexual होने का बस नाटक रहे थे ताकी वो प्रियंका चोपड़ा के साथ एक apartment शेयर कर सके। अगर कहानी को ट्विस्ट करके या किसी नए एंगल के साथ मेकर्स इस सीन को फिर से दोस्ताना 2 में यूज करते हैं, तो ये मूवी के लिए प्लस प्वाइंट सबित हो सकता है, और आडियंस भी इस मूवी से खुद को अच्छे से रिलेट कर पाएंगे। सभी लोग काफी excited हैं खासकर करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा क्योंकि उस मूवी ने हर एंगल से एक नया ट्रेंड सेट किया था, तो जाहिर सी बात है कि अगर ऐसी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट हो तो सभी को एक्साइटमेंट रहता है, “कि ये जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी रिलीज हो और वो उसे देख सके”।

लेकिन अभी जो माहौल चल रहा है दोस्ताना 2 को लेकर जिसके वजह से करण जौहर confusion में आ गए हैं कि आगे करना क्या है ? हुआ ये है कि करण जौहर और दोस्ताना 2 के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन में कुछ कहा सुनी हो गई है, जिसके वजह से अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स फिल्म के लीड एक्टर को चेंज कर सकते हैं। इन सब चीजों को देख कर ऐसा लग रहा है मानो अभिषेक बच्चन की बात शायद ऊपर वाले ने सुन ली हो क्योंकि जिधर प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और किरण खेर खुश है दोस्ताना के सीक्वल से तो वही अभिषेक बच्चन नहीं है ख़ुश और नहीं वो चाहते हैं कि दोस्ताना 2 बने। तो अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म कि शूटिंग कब तक स्टार्ट होगी और कब ये फिल्म पूरी होगी। करण जौहर को जल्द से जल्द कोई फैसला लेना होगा और अपना कास्ट फाइनल करना होगा वरना फिर वही होगा जो 10 साल पहले हुआ था। उस वक्त भी करण जौहर, दोस्ताना 2 मूवी के लिए रेडी थे यहां तक कि उन्होंने किरण खेर को भी कास्ट करने के लिए उनको स्टोरी बता दी थी और सब चिज परफेक्ट था पर पता नहीं ऐसा किया हुआ जिसके बात मानो किसी ने उस मूवी के बारे में दुबारा बात ही नहीं कि और इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो अगर मेकर्स चाहते हैं कि इस बार ऐसा कुछ ना हो और फिल्म को लेकर देरी ना हो तो उनको जल्दी कोई फैसला लेकर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी होगी।

बीच में तो ये भी खबर आ रही थी कि मेकर्स अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने मूवी में कास्ट कर सकते हैं लेकिन इस पर आज तक मूवी के मेकर्स ने कुछ भी कहना जरूरी नहीं समझा और इस सवाल को उन्होंने ignore ही करना जरूरी समझा है। हां ऐसा भी हो सकता है कि मेकर्स कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा से और अक्षय कुमार का सिर्फ कैमियो करवा सकते हैं, लेकिन अभी तक करण जौहर ने भी इस टॉपिक पर कुछ भी कहना जरूरी नहीं समझा है। सभी जानते हैं कि दोस्ताना मूवी ने कितनी मुश्किल से लोगों के बीच अपनी जगह बनाई थी तो ठीक उसी तरह बिना जल्द बाजी किए मेकर्स को सोच समझ कर इस पर काम करना होगा, ताकि वो आडियंस को एक अच्छी और relatable फिल्म दे सके जिसे वो मूवी काफी दिलचस्प हो जाएगी और लोग इंटरेस्ट लेकर इस मूवी को देख सकेंगे और relate कर पाएंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं दोस्ताना 2 से रिलेटेड, आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

यह कहानी है जुड़वा भाई और बहनों की। नहीं नहीं नहीं, आज की कहानी में दो जुड़वा भाई है और दो जुड़वा बहने हैं, पर

Read More »
Soldier 2 , Bobby Deol , Sara Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Soilder-2

13 जनवरी 1978,जब operation blue star चलाया गया था जिसमे भारतीय सेना द्वारा 1 से 8 जून 1984 को अमृतसर (पंजाब, भारत) स्थित हरिमंदिर साहिब

Read More »

Jawan

7 घँटों में जवान के ट्रेलर को 1 करोड़ से ज़्यादा views, 9 लाख से ज़्यादा likes और 1 लाख से ज़्यादा comments मिल चुकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected