Khalnayak 2

90s के दौर पर आप गौर करें‌ तो आपको समझ में आएगा कि, उस वक्त ऐसी कौन सी दो एक्ट्रेसेस थी, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबको दीवाना बनाया था, ऊपर से तगड़ी फीस भी ली, एक्टर से लेकर प्रड्यूसर सब दीवाने हो गए थे। जी हां, श्रीदेवी और दूसरी है माधुरी दीक्षित।

आप सोचेंगे कि, खलनायक की बात हो रही है उसमें माधुरी तो है, पर श्रीदेवी का उसमें क्या कनेक्शन? तो कनेक्शन है। दरअसल खलनायक फिल्म में माधुरी दीक्षित बनी थी गंगा और माधुरी एक बार में शराब पीकर अंताक्षरी खेल रही थी। तब वो बल्लू यानी संजय दत्त की गैंग के साथ चांदनी गाना गा रही थी और बिल्कुल श्रीदेवी की तरह अदा दिखा रही थी। तो इस तरह से श्रीदेवी का कनेक्शन बन गया। पर हम कुछ और ही कहना चाहते हैं। माधुरी ने चांदनी पर डांस किया, पर ऐसा कहा जा रहा था कि श्रीदेवी और माधुरी के बीच दुश्मनी नही, पर competition था, और competition में कभी-कभी इंसान एक दूसरे को देखता भी नहीं है, तो थोड़ी सी rivalry तो होती है। पर फिर भी माधुरी ने उस गाने पर डांस किया।

वैसे संजय और सुभाष घई भी श्रीदेवी के fan‌ थे और यह बात माधुरी जानती थी।

वैसे सुभाष घई के दिमाग में खलनायक 2 बनाने का प्लान है और स्क्रिप्ट पर भी उन्होंने लगभग काम किया हुआ है, बस उन्हें casting को लेकर थोड़ी परेशानी है। ऐसा नहीं है कि खलनायक के टाइम casting आराम से हुई, वहां पर भी उनके पसीने छूट गए। वैसे सीक्वेल के लिए टाइगर श्रॉफ का नाम सुनने में आ रहा है, ऊपर से जैकी श्रॉफ भी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं।

बाकी कुछ भी हो, पर सुभाष घई ने यह तो तय किया है कि, वह फिल्म का क्लाइमैक्स पहले शूट नहीं करेंगे। अब आप कहेंगे कि क्लाइमैक्स पहले शूट कौन करता है? ऐसा सुभाष घई ने हीं खलनायक के टाइम पर किया था और बाद में उन्हें ऐसा लगा कि शायद क्लाइमैक्स और बाकी की फिल्म, ‌इसमें कोई तालमेल नहीं है। तो अब वो वही गलती दोबारा नहीं करना चाहते।

वैसे संजय खलनायक 2 में किरदार निभाने के लिए तैयार है कि नहीं, ऐसे सवाल उठ रहे हैं। पर वो sequel का हिस्सा होंगे। संजय ने कह दिया है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में विलेन की कमी है। वो खलनायक 2 के जरिए विलन का अलग अवतार दिखाना चाहते हैं। वैसे बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी वो परफेक्ट विलन साबित हो चुके हैं। वह चाहते हैं कि, वो ऐसा अवतार दिखाएं जिससे ऑडियंस के साथ-साथ उनके बच्चे भी इंप्रेस हो। उनके बच्चे उनसे इंप्रेस होते ही नहीं है। अधीरा का कैरेक्टर इतना पावरफुल होने के बावजूद भी उन्हें रॉकी भाई पसंद आया, Yash उनके फेवरेट एक्टर है, ना कि संजय। बेचारे संजय!

वैसे खलनायक फिल्म में संजय की जो hat पॉपुलर हुई थी, वैसा ही कोई स्टाइल sequel में नजर आ सकता है, मतलब हटके हेयर स्टाइल या costume। वैसे Scarf वाला स्टाइल भी काफी फेमस है।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger vs Pathan

कुछ वक्त पहले ये खबर आई थी टाइगर vs पठान होने वाला है, लेकिन Spy Universe ने अपनी नेक्स्ट फिल्म War 2 की डेट अनाउंस

Read More »
Rambo, Neera Arya, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Rambo

Aaj kai aise famous army officers hai jo spy agent bankar apne desh ki sewa kar chuke hai bahuto ko hum jaante hai aur bahuto

Read More »
DUNKI

Dunki

फिल्म डंकी की शूटिंग लग भाग पूरी हो चुकी है और अब बारी है फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट करने की जो अंडरवाटर शूट

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected