Dabangg 4

Dabangg 4 अभी आयी भी नहीं है, लेकिन लोग इसे लेकर अभी से ही काफी excited नज़र आ रहे है. वैसे तो हर कोई ही अपनी फ़िल्म release होने से पहले यह कहता है, की “इस बार कुछ ऐसा नया होगा, जैसा पहले कभी नहीं हुआ.” और कुछ ऐसा ही Dabangg-4 को लेकर Arbaaz का भी कहना है. लेकिन Arbaaz अपनी बात को लेकर काफी serious है. Arbaaz का कहना है की Audience इस franchise से काफी लम्बे वक्त से जुड़ी है और वह इससे प्यार भी काफी करती है. ऐसे में Arbaaz इस बात को अच्छे से समझ रहे है की audience को इस बार कुछ नया और अलग की उम्मीद है. Arbaaz का कहना है वह दर्शकों की इस उम्मीद जरूर पूरा करेंगे. Arbaaz कहते है की वह सिर्फ Salman khan starrer एक mediocre फ़िल्म दर्शकों को नहीं परोसना चाहते है, बल्कि वह कुछ नया और हटके लाना चाहते है.
Arbaaz ने यह भी कहा है की, वह और Salman, Dabangg 4 को काफी मेहनत और प्यार से बनाने वाले है, जिसमें audience की expectations का पूरा ध्यान रखा जाएगा. Dabangg में Makkhi और Chulbul की आखिरकार दोस्ती हो जायेगी. वही जिस वजह से भी दोनों किरदारों के बीच rivalry थी, director उस बात को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश करेंगे.
जिसके अंत में यही साबित होगा की Makkhi सच्च में बुरा नहीं था, बल्कि उसके अंदर Chulbul को लेकर जो insecurities थी, उसी बात ने Makkhi को पूरी कहानी का villain बना दिया था. माना जा रहा है की Dabangg-4 इस franchise की आखिरी फ़िल्म होगी, जिसमें Chulbul ke अलावा Makkhi की background story पे भी focus किया जाएगा. इस फ़िल्म में Chulbul और Makkhi के बीच जो कुछ भी है, उसे दर्शकों को समझाया जाएगा और उनके किरदार में maturity भी लायी जायेगी. यानी की Chulbul अब पहले की तरह हर किसी पे गुस्सा नहीं होगा, हां वह बात अलग है की उसका वह Rowdy अंदाज़ बरकरार रहेगा, लेकिन वह बिना मतलब अब ना ही पंगे लेगा, ना ही उसे अब इस बात में कोई interest होगी. Chulbul अपनी police duty से resign दे देगा, ताकि वह अपनी बाकी की ज़िन्दगी, लड़ाई-झगड़े से दूर होकर शान्ति से Rajjo के साथ बिता सके. वही बात director की करें तो, Dabangg-4 के director Vikas Bahl भी हो सकते है, क्यूंकि उन्होंने बीते कुछ वक्त में काफी hit फ़िल्में दी है, इसके अलावा उनके अंदर किरदार को सही रूप से दर्शकों के सामने लाने का भी काफी अच्छा experience है.
दूसरी तरफ Rajjo के किरदार में इस बार भी Sonakshi Sinha ही नज़र आएँगी. देखा जाए तो Sonakshi के 10 साल के लम्बे career में उन्हें सिर्फ फ़िल्म Dabangg और Lootera के कारण ही ज्यादा जाना जाता है, क्यूंकि उनकी ज्यादातर ही फ़िल्में hit नहीं हो पायी है. इस बात को लेकर, Sonakshi से पिछले साल के अंत में किसी ने एक interview में यह पूछ लिया, की “लोग कहते है की जिन्होंने भी Salman Khan के साथ अपनी career की शुरुआत की,वह ज्यादा लम्बी नहीं चल पायी. इस बारे में आपका क्या ख्याल है?” Sonakshi ने इस बारे में कहा की उन्होंने अपनी career की शुरुआत भी नहीं की थी और लोग उन्हें हर तरफ से यही बात बोले जा रहे थे, जो काफी दुखी करने वाला था, लेकिन उन्होंने इस बात पे बिलकुल भी ध्यान ना देकर, अपना पूरा focus अपने काम और मेहनत पे बनाये रखा. हालांकि अजीब बात यही है, की सच में Sonakshi Sinha का career ज्यादा लम्बा चल ही नहीं पाया, भले ही वह veteran Actor Shatrughan Sinha की बेटी है. अब इस बात का दोष Salman को दिया जाए या Sonakshi को, इसका फैसला हम उनके fans पे ही छोड़ दे देते है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

  इस साल की 2 सबसे बड़ी फिल्में Jawan और Salar का सभी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सभी लोग जानना चाहते

Read More »
Dunki

Dunki

डंकी फिल्म से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें लग रखीं हैं तापसी पन्नू ने और हो भी क्यों ना दो बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ जो

Read More »
Singham 3 ,Directed by Rohit Shetty. , Ajay Devgn, Akshay Kumar, Deepika Padukone,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Singham 3

कहानी आत्मसम्मान की गली के नुक्कड़ की चाय की दुकान अड्डा थी चौधरी जी एवं खान चाचा की राजनीतिक एवं धार्मिक चर्चा की .जहाँ दोनों

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected