Master

Film Master में grey किरदार निभाकर सब को हैरान करने वाले Vijay Sethupathi का कहना है, की उन्हें film की पूरी script shooting location पे पहुंचने के बाद ही पता चली. और तो और film के director यानी की Lokesh Kanagaraj उन्हें उनके evil किरदार के बारे में बताने से भी घबरा रहे थे. एक interview में Sethupathi ने खुलासा किया की उन्हें Lokesh ने film के लिए direct नहीं approach किया था. Sethupathi के मुताबिक उनका Sathish नाम के एक mutual friend है, जिन्होंने ही Sethupathi को पहली बार यह बताया की Lokesh उन्हें cast करने के बारे में सोच तो रहे है, लेकिन वह इस बारे में उनसे direct पूछने में थोड़ा hesitate कर रहे है. इस बात को जानकार Sethupathi ने Lokesh को direct call किया, ताकि वह आकर sethupathi को अपनी script सुना सके. हालांकि Lokesh ने Sethupathi को पूरी script बताने के बदले, उन्हें सिर्फ उनके किरदार की रफ़ outline ही बताई, जिसके बाद Sethupathi को उनका किरदार पसंद आ गया और वह इसे निभाने के लिए मान गए. वही जब “शिवामोग्गा” में film की shooting शुरू हुई, तब जाकर Lokesh ने Sethupathi को film की पूरी script सुनाई.
________________________________________________
Film Master के दौरान ही Vijay Sethupathi की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह Thalapathy Vijay के गालों को kiss करते हुए नज़र आ रहे थे. इस फोटो से दोनों की अच्छी bonding साफ झलक रही थी. Vijay Sethupathi ने इस फोटो, और Thalapathy Vijay के साथ अपने working experience को लेकर कहा की “मेरा उनके प्रति प्यार इस फोटो से साफ झलक रहा है. वह काफी अच्छे co-star थे, जिनके साथ काम करने में मुझे काफी अच्छा लगा. शुरुआत में मुझे उनके stardom और उनके attitude को लेकर set पे थोड़ी हिचकिचाहट हो रही थी, हालांकि वह doubt, set पे वही ख़त्म हो गया. दूसरी तरफ Sethupathi की माँ ने Master की shooting के दौरान अपने बेटे से कहा की वह Thalapathy Vijay से मिलना चाहती है. शुरुआत में Sethupathi यह सुनकर काफी हैरान हुए, लेकिन फिर वह अपनी माँ को लेकर Master के set पे पहुँचे. Sethupathi की माँ Vijay से मिलकर काफी खुश हुई थी. Sethupathi की माँ ने Vijay से यह भी पूछा की उनका बेटा अच्छे से तो काम कर रहा है ना, जिस पे Thalapathy ने Sethupathi की खूब तारीफ़ की, जिससे उनकी माँ और भी ज्यादा खुश हो गयी.
______________________________________________________
Thalapathy Vijay और Lokesh Kanagaraj, Master के बाद फिर एक बार साथ film करने जा रहे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Lokesh Kanagaraj Vijay के साथ “Thalapathy 67” बनाने वाले है. इस film को “LCU” यानी की “Lokesh Cinematic Universe” का हिस्सा माना जा रहा है. यह Vijay और Lokesh की तीसरी collaboration साबित होगी. वही इस film के Music Composer एक बार फिर Anirudh Ravichander ही होंगे, जिन्होंने Master की भी music compose की थी. Master के sequel को लेकर फिलहाल makers ने कुछ भी खुलासा नहीं किया है, इसका main कारण Lokesh Kanagaraj का दूसरे projects में busy होना माना जा रहा है. वही Lokesh Kanagaraj Ajay Devgan की upcoming film “Bholaa” के भी writer है, जो की इसी साल 30 मार्च को release होने वाली है. इसके अलावा Lokesh Kanagaraj की इस साल Thalapathy Vijay संग एक और film फिल्म आने वाली है, जिसका नाम “Leo” है. Lokesh इसे खुद लिख भी रहे है और इसे direct भी वह खुद ही कर रहे है. Sethupathi के साथ वैसे तो अभी कोई projects Lokesh ने तय नहीं की है, लेकिन ऐसा लगता है की वह दिन भी अब ज्यादा दूर नहीं है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Pushpa 2

जब से पुष्पा 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है तब से सारे के सारे लोग अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं । कुछ लोगो

Read More »

KGF 3

जितनी खुशी हम सब को kgf 2 के आने पर हुई, उसकी ending देख कर हम उतने ही sad हो गए थे, क्योंकि end में

Read More »
bahubali 3

Bahubali 3

जिनहोने बाहुबली फिल्म को ध्यान से देखा होगा वो जानते हैं कि, फिल्म के लिए मेकर्स की लीड ऐक्ट्रेस के रूप में अनुष्का शेट्टी ही

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected