Khalanayak 2

खलनायक फिल्म का सीक्वेल बनाने के लिए संजय दत्त इतने excited है की‌ उन्होंने सिधे jail से director सुभाष घई को letter लिखा। इससे पता चलता है कि वह खलनायक फिल्म से कितना प्यार करते हैं। इसीलिए Sanjay Dutt Productions के तहत sequel को प्रोड्यूस करने का प्लान बनाया गया है, यानी कि संजय बनेंगे प्रड्यूसर। तो वो अपने इस सीक्वल के लिए कितना पैसा इन्वेस्ट करेंगे? वैसे जब बात बजट की आती हैं तो प्रड्यूसर को सोचना पड़ता है, पर संजय ऐसा नहीं करेंगे‌। उनकी फिल्म का बजट 100 करोड़ के आसपास तो होगा ही। क्योंकि इस फिल्म में वो जबरदस्त action sequences shoot करना चाहते हैं, इंडिया के बाहर फिल्म की शूटिंग करना चाहते है, जिसके लिए तगड़े बजट की जरूरत है। संजय जानते हैं कि आजकल की फिल्मों का बजट 100 से 200 करोड़ होता ही है, अगर उस फिल्म का level और तगडे stars हो तो। और वैसे भी वो south लेवल की फिल्म बनाना चाहते है, तो इतना बजट तो चाहिए ना?

संजय दत्त खलनायक 2 के प्रड्यूसर बनेंगे, पर इस में उनकी पत्नी मान्यता भी शामिल होंगी क्योंकि जब संजय जेल में थे, तब घर से लेकर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर चीज को वही हैंडल कर रही थी। वैसे तो इस फिल्म के लिए जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर और टाइगर श्रॉफ को ऑफर दिया गया है, पर उनकी फीस कितनी होगी यह नहीं बताया। अब कास्ट में देखा जाए तो वही पुराने कैरेक्टर्स है, बस टाइगर नए हैं, तो काम करते वक्त सबको आसानी होगी और जहां पर जैकी- संजय‌ की दोस्ती आती है, वहां पर फीस वगैरह को लेकर जैकी सोचेंगे नहीं। वो फीस ठुकरा भी सकते हैं या बहुत कम फीस ले सकते हैं। वैसे संजय ने यह‌ तो तय किया है कि, वह प्रड्यूसर की कुर्सी पर बैठने के बाद किसी के काम में टांग नहीं अडाएंगे, फिर वो कहानी हो, actors का काम हो, व़ो किसी को कोई सलाह नहीं देंगे क्योंकि वो किसी की भी क्रिएटिविटी खराब नहीं करना चाहते।

सुभाष घई खलनायक 2 को भी डायरेक्ट करने वाले हैं, जिनकी कहानी लगभग तैयार हैं। उन्होंने एक बार‌ यह कहा था कि, वह अपनी फिल्मों में दो बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ कास्ट नहीं करते और उन्हें फीस को लेकर स्टार्स की डिमांड पसंद नहीं है। उनका कहना है कि, साउथ फिल्में आगे बढ़ रही है क्योंकि वो जितना डिमांड करती है, उतना वो देते भी हैं, पर कभी-कभी बॉलीवुड में उल्टा होता है। Budget का लेवल जितना high होता है, एक्टर्स उतना best नहीं देते। इसीलिए कहीं ना कहीं बॉलीवुड पिछे है। वहीं संजय भी साउथ फिल्मों के दीवाने हैं और वह चाहते हैं कि खलनायक 2 साउथ फिल्मों के लेवल की हो और Pushpa, KGF, RRR जैसा heroism बॉलीवुड में आए। देखा जाए तो खलनायक में नायक भी संजय ही थे और खलनायक भी, तो उन्हें वही दौर वापस‌ लाना‌ है। और हम यही उम्मीद करते हैं कि, वह दमदार दौर वापस आए।

 

Trupti

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

Rajesh और Sachin दोनों ही जुड़वा भाई थे इनके पिता ने उनके पैदा होने के बाद ही उन्हें ज्यादा से ज्यादा अपने साथ रखा। पैदा

Read More »
Tiger 3

Tiger 3

16 जुलाई इस दिन को बहुत ही स्पेशल बनाने वाले हैं विकी कौशल। अरे भाई, उनकी लवली वाइफ कैटरीना कैफ का बर्थडे जो है। तो

Read More »
Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan by Khyati Raj bollygradstudioz.com

Ganpath

Humne aapko Bermuda Triangle ke baare me toh pehle hi bata diya hai. lekin kya aap jaante hai, Bermuda Triangle ke samaan ek aur jagah

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected