Dabangg 4

Sonu Sood से एक podcast में पूछा गया की “आप जानते थे की Dabangg में आप Salman के साथ काम कर रहे थे, तो ऐसे में पूरा ध्यान तो उन पे ही होने वाला था. क्या यह बात आपके ego पे कभी हावी हुई?” इस सवाल पे Sonu Sood ने कहा की “मेरा एक criteria रहता है की ठीक है आपका मेरे से 21 scene ज्यादा हो सकता है, लेकिन मैं भी 19 scene तो अपने साथ लेकर जाऊँगा ही जाऊँगा.” Sonu के कहने का मतलब था की भले ही lead actors को ज्यादा scenes दी गयी हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह अपना best देने से पीछे नहीं हटेंगे, और वह बाकी की scenes अपने नाम तो करके ही रहेंगे. Sonu Sood का यह attitude हमें यही बताता है की co-stars को बड़े-बड़े actors और उनकी stardom को देख, घबराने के बदले अपना best देने पे focus करना चाहिए, क्या पता audience को उनका act lead actor से ज्यादा पसंद आप जाए.
Dabangg में Chedi Singh का किरदार निभा रहे Sonu Sood पे इलज़ाम लगा था, की उन्होंने अपनी ego के कारण Dabangg का role ठुकरा दिया था, जबकि ऐसा था नहीं. इस बारे में Sonu कहते है की “Dabangg के मैंने बहुत सारे scenes लिखें थे, और मैंने character को भी बदला था. पहले वह बहुत ही एकदम काट दूंगा, जान ले लूंगा ऐसा type का character था. तो मुझे वो अच्छा नहीं लगा तो मैंने Dabangg को भी मना कर दिया था, लेकिन फिर मैंने उस character यानी की Chedi Singh को थोड़ा comical बनाया. सोचा एक photographer को साथ रखते है, एक ‘भैया जी Smile’ type का character रखा. इसके बाद मैंने Chedi Singh को arrogant और aggressive से थोड़ा लाइट बनाया.”
सुनने में आया था की Sonu Sood चाह कर भी film को मना नहीं कर सकते थे, क्यूंकि यह Salman khan की थी, वही सभी जानते थे की तब उन्हें कोई मना नहीं कर सकता था. इसीलिए Sonu ने किरदार को ही थोड़ा change कर दिया.
Dabangg 4 के director को लेकर भले ही Arbaaz ने कह दिया हो की Tigmanshu के साथ उनकी बात तो हुई है, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार Dabangg-4 के director और कोई नहीं बल्कि Tigmanshu Dhuliya ही होने वाले है. Reports के मुताबिक यह बात बिलकुल सच है की Tigmanshu फिलहाल Dabangg-4 के script पे काम कर रहे है और शायद वही इसे direct भी करने वाले है. पिछले साल के अंत में खबर आयी थी की जिस तरह से Tigmanshu film की scripting कर रहे है, उससे Salman Khan काफी खुश नज़र आप रहे है. ऐसे में इसमें हैरानी की बात नहीं होगी, जब आने वाले वक्त में Salman Tigmanshu पे film की direction के लिए ज़ोर डालना शुरू कर देंगे. वही बात Tigmanshu की filmography की करें तो उन्होंने अबतक “Paan Singh Tomar” और “Bullet Raja” जैसी फिल्मों को direct किया है, ऐसे में उनका Dabangg को direct करना film के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan, Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

धीरज ,उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला था। वो अपने भैया भाभी के साथ रहता था । जब छोटा था तब accident मे उसके

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

सलमान और वरुण का kiss? रुकीए रुकीए, यह अगली line सुनने में कैसी लग रही है,” सलमान, वरुण और साजिद नाडियाडवाला का किस”? आप कंफ्यूज

Read More »

Sooryavanshi 2

Boeing 747 ek bahut hi famous plane ka model hai. 2019 mein kuch log isi Air India ke plane mein Delhi se Mumbai aa rahe

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected