Sultan 2

Sultan में इस बार Anushka के बदले Kiara Advani का नाम शामिल हो सकता है. Salman और Kiara family friends है और दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी bonding भी रखते है. वही Kiara का कहना है की जब उन्होंने actress बनने का फैसला लिया, तो उनके पिता ने Salman से कहा की “जब तक आप इस industry में है तब तक मुझे अपनी बेटी के industry में होने से कोई दिक्कत नहीं है.” Infact Salman ही वह इंसान थे, जिन्होंने Kiara को film industry में आने के लिए encourage किया था. ऐसे में दोनों की साथ में film तो यक़ीनन ही आएगी. इसके अलावा Kiara एक wrestler की body के लिए perfect फिट हो सकती है. Kiara फिलहाल industry की top actresses की list में शामिल है, और Salman भी अपनी film के लिए किसी top paid actress की ही तलाश में है. Kiara का stardom भी काफी भारी है, ऐसे में उनके film में शामिल होने से Sultan के hit होने की chances और बढ़ जाएंगे.

Sultan sequel के director फिर एक बार Ali Abbas ही होने वाले है. लेकिन वह इस film को दोबारा direct करने के लिए कितने काबिल है, यह उनकी recent फिल्मों का success ही बता सकता है. Ali Abbas की पिछली 5 फिल्मों की बात करें, तो उनका performance काफी अच्छा रहा है. 2011 में उन्होंने “मेरे Brother की दुल्हन” से industry में एक director के तौर पे debut किया था. यह film काफी ज्यादा hit रही थी. इसके बाद उन्होंने 2014 में film “Gunday” और 2016 में “Sultan” की। इन दोनों ही फिल्मों ने एक अलग ही record अपने नाम किया था. इसके अलावा 2019 में Ali Abbas ने Salman की film “Bharat” भी direct की, जिसने 300 करोड़ के ऊपर की कमाई की थी. Ali Abbas ने इसके बाद कुछ web series भी बनाई, जिसने अपनी ओर से अच्छा प्रदर्शन किया. Ali की इस साल 2 फ़िल्में भी आ रही है. एक Shahid Kapoor की “Bloody Daddy” तो दूसरी “बडे मियां छोटे मियां 2″।

Sultan के लिए Salman को American stunt artist Larnell Stoval ने ख़ास training दी थी. Larnell की बात करें तो उनका जन्म America के Louisiana में हुआ. Larnell फिलहाल 46 साल के है, जिन्होंने Marvel की film “Captain America: Civil War” में as a stunt performer काम भी किया है. Larnell अब तक कई सारी Hollywood फिल्मों में stunt artist के रूप में काम कर चुके है. क्यूंकि Larnell की career Background strong थी, इसी कारण Salman khan ने उन्हें अपने trainer के रूप में चुना था. पर शायद इस बार Larnell sequel में शामिल ना हो, क्यूंकि Makers उनके fight करने के तरीके को अब समझ चुके है. इस बार makers Sultan के किरदार को पिछली बार से अलग दिखाना चाहते है. ऐसे में fighting style पे भी काम किया जाएगा. हो सकता है की makers इस बार पूरी तरह से देसी wrestling की तरफ जाए, जिस वजह से Larnell की इस film में जरूरत नहीं होगी.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Fukrey 3

तो ऑडियंस, जवान जैसी मास मसाला फिल्म के शोर में आप‌ यह तो नहीं भूल गए ना कि, फुकरे गैंग आ रही हैं, फुकरेपंती करने

Read More »
operation khukri

Operation Khukri

Shah Rukh फिलहाल Akshay Kumar के नक़्शे-कदम पे चल कर, खुद का नाम एक देशभक्त के रूप में बनाना चाहते है. SRK इसी कारण अब

Read More »

Tiger 3

यह एक सच है कि एनटीआर वॉर 2 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यह फिल्म तारक और ऋतिक रोशन के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected