Judwaa 3

जब जुड़वा 2 फिल्म की कास्टिंग हो रही थी तो मेकर्स ने लीड रोल के लिए पहले सैफ अली खान को कास्ट करने का सोचा था, लेकिन सैफ के बिजी होने के कारण मेकर्स ने वरुण धवन को कास्ट किया था। लेकिन अभी भी फिल्म के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस को कास्ट करना बाकी था। उसी बिच आलिया भट्ट ने ट्वीट करके साजिद नाडियाडवाला जो कि जुड़वा 2 फिल्म के प्रोड्यूसर है उनको कहा कि, “सर आप प्लीज मुझे जुड़वा 2 फिल्म में कास्ट कर लीजिए, मुझे इस फिल्म में वरुण के अपोजिट काम करना है और तो और हमारी केमिस्ट्री ऐसी है की ऑडियंस को हम जरूर पसंद आएंगे”। साजिद ने जवाब देते हुए कहा था कि, उन्होंने जुड़वा 2 फिल्म की हीरोइन चुन ली है अब वो आलिया को किसी और फिल्म में मौका देंगे। तो क्या पता साजिद अब जुड़वा 3 फिल्म के लिए आलिया भट्ट को लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट कर ले।

जुड़वा 2 फिल्म के दौरन हुई एक इंटरव्यू में जैकलीन फर्नांडीज ने खुद कहा था कि, टन टना टन टन टन तारा सॉन्ग को अच्छा से परफॉर्म करने के लिए वो रिहर्सल में 70 घंटे देती थी। जैकलीन चाहती थी कि, वो उस dance को इतनी ख़ूबसूरती से करे कि लोग उनके दीवाने हो जाए। जब जैकलीन ने इस गाने पर परफॉर्म कर लिया था, तो फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा था कि, “जिस तरह से उन्होंने ये डांस ने किया था वो सच में तारिफ के लायक था”। उस गाने के लिए जैकलीन ने जो भी मेहनत की थी वो साफ साफ दिखाई दे रही थी। ये सुनते ही जैकलीन को एहसास हो गया था कि, उनके 70 घंटे रिहर्सल के काम आ गए। अब देखना ये है कि जुड़वा 3 फिल्म में कोई एक्टर या एक्ट्रेस इतने शिद्दत से परफॉर्म करते है या नहीं।

जुड़वा 2 फिल्म का एक बहुत फेमस गाना जिस गाने से मूवी में वरुण धवन ने एंट्री की थी, और वो गाना था गणपति बप्पा मोरया। मेकर्स इस गाने को short रखना चाहते हैं, ताकि वो फिल्म के महुरत के वक्त इस्तेमाल कर सके। जब जुडवा 2 फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन को ये गाना सुना गया था, तो उन्होंने तुरंत ये फैसला लिया था कि, वो इस गाने को और लॉन्ग करेंगे और मूवी में भी इस्तेमाल करेंगे और इसी गाने के साथ वरुण धवन की एंट्री भी होगी फिल्म में। डेविड ने जैसा जैसा सोचा था वही वैसा ही हुआ था, डेविड जानते थे कि गणेश भगवान का ये गाना लोगों को बहुत पसंद आएगा और इस गाने के साथ उनकी फिल्म में भी interest बना रहेगा। जुड़वा 3 मूवी को अगर डेविड धवन ही डारेक्टर करेंगे तो हमें फिर से बहुत कुछ नया देखने मिल सकता है ।

भले अभी जुड़वा 3 फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन मेकर्स ने ये जरूर कहा दिया था कि, साल 2024 तक जुड़वा 3 जरूर आ जाएगी। जुड़वा 3 फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने धीरे धीरे ही सही इसकी तैयारी शुरू कर दी है। जहां एक तरफ उन्होंने फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ को कन्फर्म कर लिया है, तो वही उन्होंने फिल्म के गानो को choreograph करने के लिए गणेश आचार्य से बात की, लेकिन सोर्सेज का कहना है कि गणेश ने फिल्हाल साजिद को मना कर दिया है जुड़वा 3 फिल्म में कोरियोग्राफी करने के लिए, और उसका ये उन्होंने कारण बताया था कि, वो अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी है। अब लगता है साजिद को किसी दूसरे कोरियोग्राफर के पास जाना होगा, तभी जुड़वा 3 फिल्म के लिए मेकर्स को एक बेस्ट कोरियोग्राफर मिल सकेगा।।

जुड़वा 3 मूवी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ये बात बहुत अच्छे से जानते हैं कि, फिल्म में कॉमेडी सीन को बरकरार रखने के लिए उन्हें किसे कास्ट करना है, इसलिए उन्होंने फिल्म में जॉनी लीवर को भी कास्ट करने की बात कहीं थी। लेकिन जब इसके बारे में जॉनी लीवर से पूछा गया था, तो जॉनी ने कहा था कि, उनको अभी तक ऐसी कोई भी ऑफर नहीं आईं है और अगर ऐसा कोई ऑफर आता भी है, तो साजिद को कुछ दिन इंतजार करना होगा क्योंकि जॉनी ने और भी फिल्में साइन कर रखी हैं। पहले वो उस फिल्म को पूरा करेंगे उसके बाद ही वो किसी नए प्रोजेक्ट पर ध्यान देंगे और मौका मिला तो जरूर जुड़वा 3 फिल्म में काम करेंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DOSTANA 2

Dostana 2

जब बात करण जोहर की फिल्म की हो और अगर उस फिल्म में कोई फैमिली फंक्शन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। करण जौहर

Read More »
Dhoom 4 ,By Trupti ,Bollygard studioz

Dhoom 4

  यह कहानी है साल 2003 की, इराक की राजधानी बगदाद की और तब इराक में vice president और politician सद्दाम हुसैन की हुकूमत थी।

Read More »

Dabangg 4

Dabangg franchise की हर instalment में sub-genres भले चेंज होती आ रही हो, लेकिन franchise शुरुआत से ही 4 major genre’s पे टिकी हुई है,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected