Ghajini 2

आमिर खान की फिल्म गजनी में बॉडी पर नंबर लिखने की बात‌ को real life में एक शख़्स ने इस्तेमाल किया। दरअसल Mumbai में रहने वाले Venkana नाम के शख्स का बेटा शिवा स्कूल वैन से भागा‌ था। शिवा दिमागी तौर पर ठिक नहीं था, वो बोलता नहीं था, जिसकी वजह से Venkana को ज्यादा चिंता हो रही थी। फिर थोड़ी देर में उन्हें किसी स्टेशन से फोन आया और वो वहां चले गए। वहां पर उनका बेटा रो रहा था। पर Venkana का नंबर मिला‌ कैसे? दरअसल Venkana ने शिवा के हाथों पर अपने फोन नंबर का टैटू बनवाया था, जिसकी वजह से उन लोगों ने उन्हें कॉल किया।

इस तरह गजनी फिल्म हर एंगल से मशहूर हुई। पर सीक्वल में हो सकता है कि वो सारे टैटूज हटा दिए जाए‌‌ और आमिर short term memory‌ की परेशानी से ठीक हो जाए।

Perfectionist आमिर खान co-stars के साथ prank करते है। पर गजनी के सेट पर उन्होंने असीन के साथ ऐसा नहीं किया। पर इसके बावजूद भी असीन के साथ set पर बाकी लोगों ने प्रैंक जरूर किया। असीन अपनी स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी थी और इस बात को बाकी लोगों ने नोटिस किया। तभी उनके पैरों के नीचे से कुछ चला गया और उन्हें काफी अजीब लगा। उसी का फायदा उठाते हुए वहां लोग चिल्लाने लगे कि शायद सांप ने असीन को काट लिया, जिससे असीन परेशान हो गई। पर बाद में उन्हें पता चला कि वह तो एक prank था।

वैसे असीन उस मस्ती को काफी मिस कर रही है क्योंकि अब गजनी 2 के दौरान उन्हें यह सब एक्सपीरियंस करने को नहीं मिलेगा। उनकी जगह अब कोई और होगा। और ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर के opposite कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस ही होगी और अमीर इसके लिए ना नहीं कहेंगे क्योंकि prequel के लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया था सिर्फ असीन के लिए, पर अब ऐसा कोई ऑप्शन नजर नहीं आ रहा।

एक्ट्रेस असीन तो फिल्मी दुनिया से गायब हो गई है, पर गजनी 2 का नाम सुनते ही वह अपना ओपिनियन देने वापस आई, जिसके लिए कभी सलमान तो कभी आमिर के नाम की चर्चा है। इसपर असीन ने कहा की, “गजनी में आमिर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस अच्छा था। आमिर सिर्फ सेट से अपना काम करके नहीं जाते, वह अपने आइडियाज बताते हैं। साउथ इंडियन टोन की वजह से काफी बार डायलॉग्स में मुझे डिफिकल्टी हुई,‌ पर आमिर ने डायलॉग डिलीवरी को लेकर मेरी मदद की। वह सीन को शूट करने से पहले मेरे साथ स्क्रिप्ट रीडिंग करते थे। तो वही सलमान जिनके साथ मैंने बाद में रेडी फिल्म की थी वो एक अलग पर्सनालिटी है। वह कभी खुद के आईडीयाज देते नहीं हैं। वह अपना कैरेक्टर पढ़ते हैं, उसे शूट करते हैं और निकल जाते हैं। पर इसका मतलब यह नहीं है कि वह किसी को अहमियत नहीं देते बल्कि वह स्पेस देते हैं क्रिएटिव काम करने के लिए। तो यह दोनों भी अपनी जगह बेस्ट हैं, पर गजनी 2 के लिए आमिर ही बेस्ट है।

 

Trupti

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Wanted 2 , Salman Khan ,by Vareena Tandaniya bollygradstudioz.com

Wanted 2 (Part 3)

Sawalon के घेरे में judge Shrien के वकील के यह कहने के बाद की shrien देवानी gay नही, बाय सेक्सुअल है और उसे दोनों औरत

Read More »
DUNKI

Dunki

डंकी मूवी में इस बार दो ऐसे दिग्गज लोग एक साथ काम कर रहे हैं जो अपने मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कुछ भी

Read More »

Hera pheri 3

Cocaine smuggle का अद्भूत अंदाज!   Cocaine एक काफी लचीला substance होता है, इसे mix किया जा सकता है, दबाया जा सकता है और अलग

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected