Sultan 2

Salman khan की film हो और उसमें controversy ना हो, ऐसा भी कभी हो सकता है. Salman की film Sultan भी कई तरह की controversies की शिकार हुई थी, जिसमें Uttar Pradesh के एक court में, Salman और director Ali Abbas के खिलाफ case दर्ज किया गया था. असल में हुआ यूँ की film की shooting Uttar Pradesh के मोरना जिले में हुई थी, हालांकि film में जगह का नाम Rewari Haryana दिया गया था, जिससे UP के लोगों में खासा गुस्सा देखने को मिला. यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब UP के लोगों ने film की trailer देखी जिसमें UP को Haryana दिखाया गया था. वरना उससे पहले तक लोग काफी खुश थे की Salman khan की film की shooting उनके इलाके में हो रही है. पर इसमें गलती makers की भी नहीं है, क्यूंकि Film के script के according lead किरदार Haryanvi है, ऐसे में उसे UP का बताने से पुरे script और उसके dialogues को भी change करना पड़ता, जो possible नहीं था.
Salman khan को लेकर सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है, की Salman के चलते काफी वक्त तक Sultan की shooting delay की गयी थी. शुरुआत में खबर फ़ैल रही थी की, Salman सेट पे काफी लेट से आते है और अपने according काम करते है. कही और कहा गया की Sultan की shooting में इसीलिए delay हो रहा था, क्यूंकि Salman और producer Aditya Chopra के बीच creative differences थी. पर जब मामले की जांच की गयी तो reason कुछ और ही सामने आया. असल में film की shooting सिर्फ दो दिन के लिए ही cancel की गयी थी, क्यूंकि तब Salman Big Boss के grand finale की shooting में busy थे. वही इसके अलावा वह अपना पूरा वक्त सिर्फ Sultan में ही invest कर रहे थे. ऐसे में makers को भी इस बात की खबर नहीं की film को लेकर ऐसी rumours आखिर कौन और क्यों फैला रहा था. लोगों में तो यहाँ तक चर्चा होने लगी थी, की शायद delay होने के कारण film Eid के दिन नहीं release हो पाएगी.
Sultan Salman Khan के लिए अब तक का सबसे challenging project रहा है. Salman एक ऐसे actor है, जो सेट पे अपनी मर्ज़ी चलाते है, वह बताते है कब क्या होगा. हालांकि Sultan में उन्हें इस बार एक obedient actor की तरह पेश आना पड़ा. Salman ने इस film में tough training बिना किसी शिकायत के की, उन्होंने वह सब rules भी follow किए, जो film के director Ali उनसे करने को कह रहे थे. वही जब Salman से पूछा गया की आखिर उन्होंने Sultan करने के लिए “हाँ” क्यों कहा, तो इस पे Salman ने कहा की “wrestlers में जो सीखने का दर्द है, वह उन्हें आगे बढ़ने का हौसला देता है. शायद यह दर्द अब मेरे में रहा नहीं, लेकिन मैं इसे वापस पाना चाहता था, और इसी कारण मैंने 50 के उम्र में Sultan sign की और सीखने के उस दर्द को enjoy किया.” Salman की बातों से उनका अपने काम को लेकर जूनून साफ दिखता है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ghajini

Ghajini 2

  गजनी में सुनीता नाम की एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाने वाली actress जिया खान आज हमारे बीच नहीं है। पर गजनी फिल्म कर

Read More »

Rambo

50 soldiers की मौत का लिया revenge?   ये कहानी उन 50 soldiers की मौत के बदले की है, जिनको निहत्थे होने का फायदा उठाकर,

Read More »

Operation Khukri

Shah Rukh Khan की upcoming फ़िल्म “operation Khukri”, “Red chillies production” की अबतक की सबसे expensive फ़िल्म मानी जा रही है. इस फ़िल्म को काफी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected