Adipurush

आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद सभी को रामानंद सागर की रामायण याद आ रही है। इसी रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर Sunil Lahri भी अब पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर यह कहा की,” पहले तो मैंने सोचा कि फिल्म देखने से पहले मैं कोई रिएक्शन नहीं दूंगा इसीलिए मैं theatre में फिल्म देखने गया था, पर फिल्म देखते वक्त मुझे ऐसा लगा कि,‌ मैं यह सब देखने के लिए क्यों आया हूं? बैकग्राउंड म्यूजिक और सिनेमैटोग्राफी छोड़कर बाकी सब कुछ निराश करने वाला है। मेरे बगल में बैठी दो औरतें आपस में यह बात कर रही थी कि,” चलो हम वॉक लेकर आते हैं, यह हम क्या नॉनसेंस देख रहे हैं?”।

इन लोगों ने विजुअल इफैक्ट्स को लेकर बदलाव किए, पर फिल्म में कोई भी खास बदलाव नजर नहीं आ रहे। टैटू बनवाने से या फिर हेयर स्टाइल बदलने से कोई फिल्म मॉडर्न नहीं होती।

अब यह सब सुनने के बाद क्या होगा आदिपुरुष का?

16 जून को प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष रिलीज होने के बाद सारा अली खान और विकी कौशल की जरा हटके जरा बचके फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी नजर आई‌, इसीलिए फिल्म के मेकर्स भी टेंशन में आ गए थे‌ पर‌ आदी पुरुष की कंट्रोवर्सी और रिव्यूज देखते हुए ऑडियंस आदि पुरुष को स्कीप करके फिर से सारा और विकी की तरफ मुड़ चुके हैं और इसीलिए बुधवार को इस फिल्म का अच्छा खासा कलेक्शन हो पाया है। इस बुधवार को भी फिल्म ने एक करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है, वह भी आदि पुरुष की एडवांस बुकिंग होते हुए।

इस पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने यही कहा है कि, जरा हटके जरा बचके डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ आराम से पार कर लेगी। क्योंकि इस शुक्रवार को ऐसी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही और अजय देवगन की मैदान भी पोस्टपोन हो चुकी है।

अब आदीपुरुष के मेकर्स को यह देखना है चाहिए कि, स्मॉल बजट फिल्में भी क्या कमाल कर रही है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Beta 2 , Anil Kapoor, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Beta 2

Hum sabhi ne Ramayan ki kahaniya toh suni hai, humare dada, dadi ya phir nana, nani ki jubaan se. hum sabhi ne Shravan kumar ki

Read More »

Khalnayak 2

90s के दौर पर आप गौर करें‌ तो आपको समझ में आएगा कि, उस वक्त ऐसी कौन सी दो एक्ट्रेसेस थी, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और

Read More »
Sherkhan

Sherkhan

शेरखान फिल्म के director और producer सोहेल खान जितना फिल्म को लेकर एक्साइटेड है, वहीं बहुत डरे हुए भी है। सोहेल बहुत अच्छे से जानते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected