Gadar 2

गदर 2 फिल्म बनकर है तैयार, अब सनी देओल और अमीषा पटेल लग गए है फिल्म का प्रमोशन करने में। सनी और अमीषा कुछ वक्त पहले गदर 2 मूवी को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के फिनाले में गए थे । जहां सलमान खान ने अपनी और सनी की दोस्ती के बारे में बताया था और साथ-साथ उनका मजाक उड़ाते हुए ये कहा था कि, क्या वो गदर 2 फिल्म में अमीषा को पाकिस्तान वापस छोड़ कर आएंगे ? जिस पर सनी और अमीषा दोनो को हंसी आ गई थी और हंसते हुए सनी ने कहा था कि, “अगर मैं शकीना को वापस पाकिस्तान छोड़ कर आता हूं तो मुझे कोई फायदा नहीं होगा, बाद में मुझे फिर से उसे लाने जाना ही होगा”। फिर अमीषा ने कहा था कि, अगर सनी को मुझे पाकिस्तान छोड़ना ही होता तो वो मुझे वापस लाने के लिए पाकिस्तान वालों से लड़ाई थोड़ी करते और अपनी जान पर खेलकर मुझे वापस थोड़ी लाते।

***************************************************

जब से गदर 2 फिल्म के आने का ऐलान हुआ है मानो तब से पाकिस्तान वालों की नींद उड़ गई है। कभी वो लोग मूवी को बैन करने की बातें करते हैं, तो कभी सनी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बताते हैं, लेकिन अब तो उन्होंने हद ही पार कर दी है। कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान वालों ने स्ट्राइक किया था, ताकि पाकिस्तान के सरकार उनकी बात को सुने और गदर 2 फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दे। पाकिस्तान के लोगो द्वारा किया गया ये स्ट्राइक एक दिन तक ही चल पाया था, जिसके बाद वहां के सरकार ने उन्हें ये समझाया था कि मूवी के आने में अभी वक्त है और जब मूवी आएगी तो वो पहले मूवी को देखकर ये कन्फर्म करेंगे की मूवी में उनके बारे में कुछ गलत है या नहीं ।उसके बाद ही वो तय करेंगे कि फिल्म को रिलीज करना है या नहीं पाकिस्तान में। जब इसके बारे में मेकर्स से पूछा गया था,तो उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

***************************************************

गदर 2 मूवी को लेकर सभी कोई एक्साइटेड है और तो और लोग अब ये भी अंदाजा लगाने लग गए हैं कि गदर 2 मूवी कैसा परफॉर्म करेगी बॉक्स ऑफिस पर और क्या वो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के रिकॉर्ड को थोड़ पाएगा या नहीं ? एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान खान से उनके फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की सफलता पर उनसे पूछा गया था कि सर आपको क्या लगता है गदर 2 फिल्म कैसा परफॉर्म करेगी बॉक्स ऑफिस पर? तो सलमान ने जवाब देते हुए कहा था कि, जैसा रिस्पॉन्स अभी गदर 2 मूवी को मिल रहा है उसके हिसाब से गदर 2 मूवी बहुत अच्छा परफॉर्म करेगी और हो सके तो वो एक दिन में 100 करोड़ कमा कर बॉलीवुड मूवी के सारे रिकॉर्ड्स भी तोड़ देगी । तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India 2

Mr. India 2

मिस्टर इंडिया फिल्म का हर सीन देखने लायक है और उसे जिताना बार भी देखा जाए कम ही लगता है। लेकिन मिस्टर इंडिया फिल्म का

Read More »
GADAR 2

Gadar 2

गदर 2 मूवी की जिम्मेदारी फिर से अनिल शर्मा ने उठाई है, क्योंकि सभी ये बात जानते हैं कि अनिल शर्मा के अलावा कोई भी

Read More »
Gadar 2: The Katha Continues is an upcoming Indian Hindi-language romantic period action drama film directed by Anil Sharma. It is a direct sequel to the 2001 film, Gadar.

Gadar 2

जहां आज के वक्त में लोगों को एक्शन पैक्ट मूवी देखने का शौक है वही गदर 2 मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा समझ गए हैं

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected