Gadar 2

गदर 2′ के टीजर में आपको इमोशन और एक्शन से भरपूर कुछ सीन्स दिखाए देंगे। इस टीजर को उन लोगों ने शेयर किया है, जिन्होंने थिएटर में फिल्म को देखी। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किए गए टीजर को रीट्विट किया है। इस टीजर की शुरुआत में ही सनी देओल का इंट्रोडक्ट्री डायलॉग है, जिसमें एक महिला कहती है कि ‘दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार को दहेज में लाहौर ले जाएगा’. ये डायलॉग लोगों को इतना पसंद आया है कि टीजर भले ही थिएटर में रिलीज हुआ हो लेकिन इसका डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. बताया जा रहा है कुछ दिनों बाद ये टीजर यूट्यूब पर आ जाएगा. बता दें कि ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

लेकिन यह अकेली नहीं है जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है क्योंकि अक्षय कुमार अपनी पुरानी पंगा लेने की आदत को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। बीते साल जहां बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने ‘रक्षाबंधन’ रिलीज करके ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर पंगा लिया था, तो वहीं साल 2023 में वह एक नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्मों के साथ ‘ओह माय गॉड-2’ की भिड़ंत करने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म सनी देओल की ‘गदर-2’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और रजनीकांत की jailer के साथ 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर टकराएगी।अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड-2’ का जॉर्नर सनी देओल की ‘गदर-2’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ दोनों से ही बिल्कुल अलग है, ये फिल्म एक सोशल ड्रामा है। हालांकि, सनी देओल और रणबीर कपूर की फिल्म पूरी तरह से एक्शन फिल्म है।

बता दें कि ‘गदर’ फिल्म को दिल्ली, जयपुर और मुंबई में रिलीज किया गया है। अधिकतर जगहों पर फिल्म के शो हाउसफुल ही रहे। फैंस को फिल्म काफी पसंद आई। उन्होंने थिएटर में तालियां बजाईं। सनी देओल और अमीषा पटेल का जादू एक बार फिर 22 साल बाद बड़े पर्दे पर चल गया..

गदर: एक प्रेम कथा 9 जून को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई। सनी देओल स्टारर यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक नहीं बल्कि एक इमोशन है।22 साल बाद भी लोगों ने कल्ट क्लासिक पर प्यार बरसाया है। सिनेमाघरों में रिलीज होने पर फिल्म को दर्शकों से अपार प्रशंसा और सराहना मिली है। गदर एक पीरियड एक्टर ड्रामा है जो एक पाकिस्तानी लड़की और एक भारतीय पंजाबी लड़के की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। सनी देओल, जिन्होंने फिल्म को तारा सिंह के रूप में सुर्खियों में रखा, ने 2001 में फिल्म की रिलीज के दौरान टीम के सामने आने वाले मुद्दों पर बात की.

गदर: एक प्रेम कथा की स्क्रीनिंग के दौरान सनी देओल fans से मिले क्योंकि यह सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उनसे बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म को थिएटर में लाने के दौरान किन-किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि, रिलीज के बाद इसने दर्शकों के बीच एक उत्साह पैदा कर दिया। दर्शकों ने इसे ब्लॉकबस्टर बनाते हुए प्यार की बौछार की। अभिनेता ने कहा कि जब गदर: एक प्रेम कथा सिनेमाघरों में आई तो उन्हें नहीं पता था कि यह सुपरहिट होगी। “जब गदर – एक प्रेम कथा लगी, तब हमें नहीं पता था कि ये फिल्म गदर मचा देगी।”

15 जून 2001 से पहले, निर्माताओं को बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा, फिर भी उन्होंने जोखिम उठाते हुए इसे रिलीज किया । उन्हें क्या पता था कि फिल्म सफल होगी। सनी देओल ने खुलासा किया कि लोगों ने हिंदी डब की मांग की क्योंकि यह एक पंजाबी फिल्म है। लोगों ने कहा कि इसे हिंदी में डब करो। यह पंजाबी फिल्म है, कुछ distributors ने फिल्म को खरीदने से इनकार कर दिया। हालांकि, दर्शकों ने फिल्म को इतना पसंद किया और नतीजों ने सभी का मुंह बंद कर दिया।

गदर भारत पाकिस्तान विभाजन की पृष्ठभूमि पर बनी एक प्रेम कहानी है। गदर 2 की दूसरी किस्त 22 साल के लीप के साथ कहानी को जारी रखेगी। सनी देओल, अमीषा पटेल और छोटे बच्चे उत्कर्ष शर्मा गदर: द कथा कंटीन्यूज़ में अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगे। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसे जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 11 अगस्त 2023 को स्वतंत्रता दिवस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। आप इसके लिए कितने excited है, हमे comment में Jarur बताये. हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ, तब तक खुश रहें और सेफ रहें. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Karan Arjun 2

Punarjanam ke upar aaj tak bahut saare research huye hai lekin koi bhi final nateje tak nhi pahucha hai aur iss par kai baar charche

Read More »
KARAN ARJUN 2

Karan Arjun 2

Hum sab jaante hai ki jab bhi baat punarjanam ki aati hai logo ke bich excitement badh jaati hai ye jaanne ke liye ki aakhir

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

(Georgia Durante) जॉर्जिया डुरेंटे की जिंदगी में कुछ ऐसे Unexpected मोड आए, कि उसकी पूरी जिंदगी ही पलट गई थी।  Georgia, Kodak- एक American public

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected