Dunki

पिछले कुछ दिनों से एक ही न्यूज़ पर ढेर सारा gossip हो रहा है कि, शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार एक दूसरे से भिडने वाले हैं। पर इसी में अगर आपको यह न्यूज़ मिलेगी की, डंकी अब दो कदम पीछे जाने वाली है और पोस्टपोन होने वाली है, तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

गजब बेजती है यार!” 

पर…. Don’t worry, बी हैप्पी। अभी तो ऐसा कुछ नहीं होने वाला। ‌ डंकी कहीं नहीं जा रही है, वो 22 दिसंबर को ही आने वाली है। और अगर ऐसा कुछ हुआ तो मेकर्स खुद बता देंगे। बल्कि मेकर्स तो अब टीजर पर काम कर रहे हैं।

दरसल एक्स पर फिल्म क्रिटिक्स और एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन और लेट्स सिनेमा ने ट्विट किया है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया है। रिलीज डेट में किये बदलाव के पीछे फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क में देरी होना यह रिजन है। इसके साथ ही लिखा गया है कि ‘डंकी’ 22 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। पर अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल announcement नहीं की गई है।

शाहरुख खुद कई बार कह चुके हैं कि उनकी फिल्म 22 दिसंबर को ही आएगी। पर दूसरी ओर यह भी है कि, यही बात उन्होंने Jawan की 2 जून वाली रिलीज़ डेट को लेकर भी कही थी। मगर ऐन वक्त पर फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढा दी गई, VFX का काम पूरा नहीं हुआ इस वजह से। वैसे ‘जवान’ भारी-भरकम VFX वाली फिल्म थी, पर कई लोग ‘डंकी’ को पोस्टपोन करने की वजह भी VFX ही बता रहे है। 

पर यह बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है कि फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। तो अभी के लिए हम यही कह सकते हैं की डंकी पोस्टपोन नहीं हुई है।

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4, Tiger shroff , By Trupti bollygradstudioz.com

Baaghi 4

बागी का मतलब होता है ना डरने वाला, ना दबने वाला। और कुछ ऐसा ही हाल है हमारी सिया मैडम (श्रद्धा कपूर)का। उसे भी पसंद

Read More »
MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई की दोनों सीरीज जहां कॉमेडी से भरी थी वही उन दोनो सीरीज में मैसेज भी था आडियंस के लिए जिससे उन्हें कुछ सिखने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected