Judwaa 3

सभी जानते हैं कि साजिद नाडियाडवाला ऐसे producer में से है जिन्की हर फिल्म या तो सुपरहिट होती है या ब्लॉकबस्टर बन जाती है। ख़ासकर जब बात फिल्म में कास्टिंग को लेकर आती है तो, सबसे पहले फिल्म के मेकर्स साजिद को ही अप्रोच करते हैं क्योंकि ये बात सभी जानते हैं कि, साजिद की कास्टिंग हमेशा बेस्ट होती है जो audience के दिल को छू जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ था जुड़वा 2 मूवी की कास्टिंग के वक्त, लेकिन साजिद ने जिसे चुना था मेन लीड रोल के लिए उन्होंने ये बोल कर मना कर दिया था कि, वो रीमेक फिल्म में काम नहीं करना चाहते, और इस रोल के लिए साजिद ने सैफ अली खान को अप्रोच किया था। जिसके बाद बहुत सोचने पर साजिद को आइडिया आया और उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन को‌ फ़ोन किया और तब जाकर जुड़वा 2 फिल्म वरुण धवन को ऑफर की गई थी। अब जुड़वा 3 में टाइगर श्रॉफ एक नए अंदाज में आएंगे नजर या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

 

जुड़वा 2 मूवी में जब वरुण धवन को कास्ट किया गया था, तो सभी को ये लगा था कि, उन्हें वरुण के पीछे बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, क्योंकि वरुण उस फिल्म के लिए बिल्कुल नए थे। वरूण को ये आइडिया भी नहीं था कि डबल रोल play कितना मुश्किल होता है। सभी के इस डर को वरुण ने अपने एक्टिंग स्किल और मजाकिया अंदाज से दूर कर दिया था। और तो और जब मेकर्स ने एक सीन के लिए वरुण का डेडिकेशन देखा था, तो‌ उन्हें ये विश्वास हो गया था कि जुड़वा 2 के लिए वरुण से बेहतर कोई एक्टर हो ही नहीं सकता था। हुआ ये था कि, एक गाने के लिए मेकर्स ने वरुण से कहा कि उनको एक विग लगाना है ताकि उनके बाल लंबे दिख सके लेकिन वरुण ने विग पहनने से माना कर दिया था, क्योंकि वो अपने बाल को सच में लंबा करना चाहते थे। क्या इतने ही डेडिकेशन के साथ टाइगर शॉर्फ जुड़वा 3 फिल्म में काम कर पाएंगे?

 

 

रामपाल यादव ये एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने एक्टिंग से तो लोगों को हंसते ही हैं साथ ही साथ कुछ ऐसा भी फिल्म में एक्स्ट्रा कर जाते हैं जिस वजह से लोग इन्हें भूल पाते हैं । ऐसा ही कुछ रामपाल ने जुड़वा 2 मूवी के वक्त किया था . सभी जानते हैं कि, जुड़वा 2 मूवी में वरुण धवन के लिए काम करना कितना मुश्किल था लेकिन उतना ही मुश्किल था रामपाल यादव के लिए तोतली लैंग्वेज का इस्तेमाल करना। रामपाल यादव ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि, “वो अपने घर पर भी इस तारिके से बात करते थे” ताकि मूवी में उनका कैरेक्टर रियल लगे और इसलिए उन्होंने बहुत मेहनत भी कि थी, और वकाई उनका वो मेहनत मूवी में दिखाईं भी देता है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं जुड़वा फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

 

 

 

Chandan Pandit

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Houssefull 5 , Akshay Kumar, Pooja Hegde, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Housefull-5

Bollywood ki duniya me har din kuch naa kuch naya aur mazedaar hote hi rehta hai. Kabhi Karan Johar party host karte nazar aate hai,

Read More »

Tiger 3

  Producer आदित्य चोपड़ा ने टाइगर 3 को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी casting हीं इतनी दमदार है कि पूछिए

Read More »

Tiger 3

भाईजान हमारे बॉलीवुड के ऐसे सितारे है जिनके पास 100 करोड़ क्लब वाली 15 से ज़्यादा फिल्में है और अब हम सभी को है इनकी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected