PATHAAN 2

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का sequel की रिलीज से पहले सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इसके साथ जो फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है, वो है, SALMAN खान की TIGER-3 अगर दोनों फ़िल्मों का COMPARISON किया जाये तो यही दोनों फ़िल्में है जिनका बस आपस में comparison हो सकता है. क्योंकि दोनों में ही A grade stars है और दोनों ही एक्शन mode की फ़िल्में है लेकिन इससे हटकर भी कुछ कारण है जिससे दोनों फ़िल्मों का. Comparison होना लाजिमी है.फिल्म कई मामलों में रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। दोनों फिल्म को गेयटी गैलेक्सी में सुबह 9 बजे दिखाया जाने वाला है। जो कि pathan के बाद की फिल्म होगी।

जिन लोगों को एक्शन फिल्में पसंद है, उनके लिए पठान-2 or tiger 3 एक अच्छी फिल्म choice हो सकती है। पठान-2 में भी पठान की तरह एक्शन होगा फिल्म में भरपूर एक्शन होने वाला है। साथ ही tiger 3 भी क्योंकि Spy Universe का हिस्सा है और पहले की फ़िल्में भी दमदार एक्शन वाली रही है, इसलिए इस बार भी टाइगर 3 में काफी दमदार एक्शन होगा और ये इसलिए नहीं कि tiger 3, pathan से copy कर रही है. ब्लकि इसीलिए होगा क्योंकि Fans spy universe से हमेशा से ज्यादा और बेहतर मांगते है. फिल्म के लिए शाहरुख, दीपिका , कैटरीना, Salman ने जुजुत्सु से जापानी मार्शल आर्ट भी सीखी है।

जैसे फिल्म पठान के साथ शाहरुख पूरे 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी किया था। और फिल्म के साथ ही शाहरुख खान का 32 साल पुराना एक्शन हीरो बनने का सपना पूरा हुआ था।
वैसे ही tiger-3 से Salman khan भी काफ़ी समय. बाद पर्दे पर वापसी कर रहें है. हालाकि उनकी हाल ही मे kisi ka bhai kisi ki jaan bhi release हुई लेकिन fans इसे consider ही नहीं कर रहे जैसे शाहरुख की cameos वाली movie को fans ने. Accept नहीं किया था .

इसके साथ ही विदेश में पठान की एडवांस बुकिंग ने रिकॉर्ड बना दिया था। यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में पठान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि tiger 3 मे भी Srk का Cameo है तो जाहिर इस film की भी वही hype रहने वाली है. Tiger 3 की hype इस baat को भी देख कर लगाई जा सकती है कि फिल्म मे सिर्फ और. Salman के. Face off पर 35 करोड़ का खर्चा किया है.

साथ ही पठान-2 के साथ एक इंटरेस्टिंग फैक्ट ये भी है कि इसे साइबेरिया में जमी हुई लेक बैकाल में शूट किया जाएगा। ताकि pathan की तरह फिल्म का Canvas बड़ा लगे. उसी के साथ tiger भी जर्मनी, मॉरीशस जैसी बड़ी जगहों पर शूट की गई है.

जैसे पठान में शाहरुख खान का लुक बेहद अलग नजर आ रहा है। पठान में शाहरुख खान बड़े-बड़े बालों में कूल लुक में नजर आ रहा है। वैसे ही tiger 3 में salman कई अलग- अलग look में दिखेंगे. जिसकी pictures पहले भी मीडिया मे viral हुई थी m

पठान के लिए बॉलीवुड के सितारों को कड़ी ट्रेनिंग दी गई थी। जैसे बर्फ पर बाइक चलाने और चलती ट्रेन के ऊपर चलने जैसी ट्रेनिंग इनको दी गई थी। हालांकि कड़ी मेहनत के बाद वे ये सब कर पाए थे। वैसे ही tiger 3 में Salman और Katrina को मार्शल आर्ट्स, bomb refusing की training दी गई है जो बड़े पैमाने पर शूटिंग के दोरान दिखने वाली है.

इस फिल्म में आपको एक्शन का बेहतरीन डोज मिलने वाला है। Katrina दमदार एक्शन सीन में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शाहरुख- Salman से ज्यादा katrina के एक्शन सीन हैं। इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन में काफी ज्यादा समय लग गया था।

सबसे बड़ा कारण की Salman और. शाहरुख दुबारा एक साथ दिखने वाले है. दोनों ही bade budget पर बन रही है. लेकिन इसके साथ ही pathan का Sequel pathan 2 जो war 2 के बाद बनना शुरू होगा उसने इससे जायदा star.cast add होगी. तो उसका budget और. Collection इस फिल्म. से जायदा हो. सकता है. लेकिन फिलहाल के लिए सिर्फ. Tiger 3 और pathan ही आपस में face off कर सकती है. आपका इस पर क्या खयाल है, हमे comment में Jarur बताये. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

dunki

Dunki

फिल्म डंकी भले बॉक्स ऑफिस पर धमाल ना मचाए लेकिन वो हमेशा audience के दिलों में बस जाएगी” ये बात actor सतीश शाह ने अपनी

Read More »
PATHAAN 2

Pathaan 2

Rubai एक डॉक्टर बनी और फिर उसने ISI join कर दिया, उसके अब्बू middle east में journalist थे, जिन्हें सबके सामने मार दिया गया था।

Read More »
War 2

War 2

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब साउथ के एक्टर्स अपनी जगह बनाना शुरू कर चुके हैं और वो कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड की फिल्मों

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected