FAST X

फास्ट एंड फ्यूरियस का परिवार वर्षों से बढ़ता ही जा रहा है और इसलिए फास्ट एक्स  काफ़ी तरक्की कर रही है और उसके बढ़ते हुए collection बता रहें है कि Cameos के लिए 2 बड़े stars का वापस आना इनके लिए फायदेमंद साबित हुआ है. लेकिन पिछली कुछ फिल्मों के लिए उनका उन पार्ट्स में ना होना एक प्रमुख नाम विशिष्ट रहा है।  जो ड्वेन जॉनसन है. जहां तक वो  F9 के लिए भी on board नहीं आए और वह  end तक फास्ट एक्स में भी दिखाई नहीं दिया , लेकिन जब वो दिखे तो fans इस बात से ज्यादा हैरान थे कि जॉनसन यह कहकर फ्रेंचाइजी में लौट आए कि इससे अच्छा कोई मौका नहीं था।

फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से पहले ही यह पता चला था कि फास्ट एक्स मिड-क्रेडिट सीन में ड्वेन जॉनसन ने अभिनय किया है, यह संकेत देते हुए कि वह आने वाली फास्ट एंड फ्यूरियस part11 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ।  जब विन डीज़ल से द रॉक की वापसी के बारे में पूछा, डीज़ल का कहना है कि फ्रैंचाइज़ी एक ऐसी जगह है जहाँ actor एक महान किरदार निभा सकते हैं जो उनके fans को पसंद आए और इसलिए ही शायद वो franchisee में वापस आए है.

Vin ने कहा कि हमारे पास इतनी बेहतरीन कास्ट है। हम ऐसा माहौल बनाने की कोशिश करते हैं जहां लोग अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर सकें। सभी अभिनेता वास्तव में यही चाहते हैं, ऐसा महसूस करना है जैसे कि वे एक अनोखा Charcter बनाने के लिए बने हैं। वो Charcters जो हमेशा के लिए रहते हैं और यकीनन आपने इस फ़्रैंचाइज़ी में ऐसे character’s देखे भी होंगे.

डीजल इस बात का जवाब नहीं देता है कि जॉनसन के F9 में दिखाई नहीं देने के कारण का एक बड़ा हिस्सा स्पष्ट रूप से उन समस्याओं के साथ करना था जो दोनों एक दूसरे के साथ थे। जॉनसन ने मूल रूप से द फेट ऑफ द फ्यूरियस के सेट पर काम करते हुए कुछ बातें कहीं थी।

साथ ही य़ह तर्क दिया जा रहा है कि ड्वेन जॉनसन urf फास्ट एंड फ्यूरियस का hobs  फ़्रैंचाइज़ी का एक बड़ा हिस्सा है.  यह चरित्र पहली बार फास्ट फाइव में दिखाई दिया , इस फिल्म को व्यापक रूप से सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी के रूप में माना जाता है, जॉनसन के एक फिल्म स्टार के रूप में अलग होने का यह भी एक बड़ा हिस्सा है

जबकि फास्ट एंड फ्यूरियस 11 के बारे में हम बहुत कुछ नहीं जानते हैं , हालांकि मेरे पास एक शानदार विचार है जिसमें ड्वेन जॉनसन भी शामिल है , अब यह एक बड़ी फिल्म होना निश्चित है कि दुनिया के सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक परिवार में वापस आ गया है।

फास्ट एक्स के अंत में ड्वेन जॉनसन के ल्यूक हॉब्स और गैल गैडोट के गिसेले याशर दोनों की आश्चर्यजनक वापसी के बारे में डीजल ने बात की । भले ही डीजल और जॉनसन के बीच अतीत में कई मुश्किलें रही हो, कई लोगों का मानना ​​​​है कि बाद में सहमती के साथ दोनों वापस आए.

Director ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वे दो प्रमुख सितारों को एक बार फिर से फ्रेंचाइजी में शामिल करने में कामयाब रहे। ”

फास्ट एक्स के क्रेडिट के बाद के scene में जॉनसन की वापसी से पहले , उन्होंने पहले फास्ट फाइव , फास्ट एंड फ्यूरियस 6 , फ्यूरियस 7 और द फेट ऑफ द फ्यूरियस में ल्यूक हॉब्स की भूमिका निभाई थी । जबकि उन्होंने आठवीं किस्त के बाद मुख्य फ्रैंचाइज़ी से ब्रेक लिया, जेसन स्टैथम के साथ जॉनसन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने पहली फास्ट एंड फ्यूरियस स्पिन ऑफ फिल्म, 2019 की हॉब्स एंड शॉ का नेतृत्व किया । गैडोट जॉनसन से पहले फ्रैंचाइज़ी में शामिल हुए,

फास्ट एक्स अब सिनेमाघरों में चल रही है। और Accha प्रदर्शन कर रही है. आपका इस बारे मे क्या khayal है, हमे comment में Jarur बताये. Bye

Manisha Jain

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

FAST X

Fast X

Hollywood star Dwayne Johnson और Vin Diesel इनके बीच काफी अर्से से कोल्ड वॉर चल रहा था। गलत कमेंट करने की वजह से इन दोनों

Read More »
The-Marvels

The Marvels

Secret Invasion की ending में आए twist की वजह से Nick Fury और Captain Marvel के बीच cold war बजी शुरू हो सकती है, कैसे?

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected