Gadar 2

गदर 2 मूवी को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है, लेकिन ये तैयारी कितनी मुश्किल से हुई थी ये बात सिर्फ गदर 2 मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा ही अच्छे से जानते हैं। यहां तक की एक बार तो सनी देओल से भी गलती हो गई थी, जिस वजह से अनिल ने उन्हें डांटा तो था ही साथ ही साथ गुस्से में ये तक कह डाला था कि, अगर सनी ने शूटिंग के लिए देरी की और टाइम पर सेट पर नहीं आएंगे तो वो गदर 2 फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे। इतने सुनने के बाद गदर 2 मूवी के सेट पर सारे के सारे क्रू मेंबर्स यहां तक कि सनी भी एक्टिव हो गए थे, और टाइम पर शूटिंग के लिए आया करते थे, और तो और सनी ने अकेले जितना भी सीन शूट किया था वो एक शॉट में ही पूरा कर लेते थे। अब तो देखना ये है कि, आखिर क्या नया लाने के लिए अनिल शर्मा ने फिल्म में इतनी मेहनत की है।

 

 

सनी देओल शुरू से ही चाहते थे कि, वो गदर 2 मूवी में अपने बेटे करण देओल को कास्ट करवाएं ताकि वो भी गदर 2 मूवी का एक हिस्सा बन सके । मेकर्स ने करण की जगह उत्कर्ष को ही कास्ट किया था, लेकिन करण ने एक अच्छा बेटा होने का फ़र्ज़ ज़रूर निभाया था। हुआ ये था कि करण को पता था कि सनी उनको गदर 2 में कास्ट करवाना चाहते थे, लेकिन वो हो नहीं पाया था इसलिए करण रोज खुद उन्हें गदर 2 के सेट तक छोड़ने आते थे। ऐसा खुद सनी ने करण से कहा था कि, वो चाहते थे की करण उन्हें रोज सेट पर छोड़ने आए। एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि, करण को कास्ट करवाने का ख्वाहिश भले उनका पूरा नहीं हो पाया था लेकिन उनका दूसरा ख्वाहिश की करण उन्हें सेट पर छोड़ने आए वो जरूर पूरा हो गया था। गदर 2 के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है ताकि audience फिल्म को एन्जॉय कर सकें।

 

गदर फिल्म से पहले सनी देओल बॉलीवुड में उतना मशहूर नहीं थे, और ना ही उन्हें ज्यादा फिल्मों में देखा गया था। लेकिन जैसे ही गदर फिल्म आई मानो सनी देओल का किस्मत चमक उठा था। सनी को गदर फिल्म के बाद कई सारे ऑफर्स आने शुरू हो गए थे, जो ये साफ साफ बता रहा था कि गदर फिल्म ने सनी के करियर को ऊंचाईयों तक पहुंचाया है। लेकिन फिर पता नहीं क्यों और कैसे सनी गायब हो गए थे बॉलीवुड से और अब इतने सालों बाद सनी फिर से वापसी कर रहे हैं गदर 2 के जरिए। अब देखना ये है कि क्या गदर फिल्म की तरह गदर 2 सनी देओल का करियर बना पाएगा या नहीं। सनी के साथ-साथ audience भी उन्हें सालों के बाद गदर 2 फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड है। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं गदर 2 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India 2

Mr India 2

शेखर कपूर ने साल 1987 की अपनी बड़ी हिट, मिस्टर इंडिया, फिल्म के बारे में बताते हैं कि फिल्म इतनी सफल क्यों हुई: ‘मिस्टर इंडिया

Read More »

Hera pheri 3

Sonu नया नया robber बना है और, जिसने अपने दिमाग में Robbery करने का full proof plan बना रखा था। अपने हाथ में एक pistol

Read More »
Soldier 2 ,Bobby Deol ,Sara Ali Khan , Prakash Raj , Abbas Mastan ,By Yash Vashishtha bollygradstudioz.com

Soldier 2

Jaise hi ghuspethiyon ki boat surveillance team ke saamne aati hai to vo ghuspethiyon par apni Light Machine Gun fire karne ki permission maangte hai.

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected