JioCinema ने फेंका Master Stroke, किया NBCU के साथ सहयोग. जाने कौन सी फ़िल्में है शामिल

NBCU Universal (NBCU) और JioCinema, Viacom18 की स्ट्रीमिंग सेवा, ने  साथ  में  collaboration कर लिया है, जो भारत में हजारों घंटे की NBCU फिल्में और टीवी series ला रही है।

NBCU की प्रोग्रामिंग अगले महीने से JioCinema के नए घोषित JioCinema Premium SVOD टियर पर एक ब्रांडेड हब में रखी जाएगी।

NBCUniversal (NBCU) और JioCinema सहयोग के बाद, दर्शक अब ‘यंग रॉक’ जैसी  series तक देख पायेगे, जो वैश्विक सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन अभिनीत एक बढ़िया कॉमेडी सीरीज है जो उनके जीवन और रास्ते में मिले लोगों की कहानी बताती है; रोमांचक एक्शन थ्रिलर ‘द लाजरस प्रोजेक्ट’; और ‘द लवर्स’, एक डार्क रोमांटिक कॉमेडी  फ़िल्में भी इसी में शामिल NBCUniversal के Jio Cinema के साथ हाथ मिलाने के बाद, भारतीय दर्शक भी Peacock Originals का आनंद ले सकते हैं। ‘बेल-एयर’ सहित, विल स्मिथ अभिनीत 90 के दशक की कॉमेडी सीरीज की एक dramatic पुनर्कल्पना; ‘पिच परफेक्ट’: ‘बम्पर इन बर्लिन’, एडम डिवाइन अभिनीत एक स्पिन-ऑफ सीरीज़, जो हिट फिल्म से अपने Charcter को दुबारा दिखाती है; और ‘द कॉलिंग’, एमी विजेता डेविड ई. केली की investigative drama series <span;> जो ऑस्कर विजेता बैरी लेविंसन द्वारा निर्देशित और directed है,  साथ  ही ऑस्कर विजेता हैंस जिमर और स्टीव माज़ारो द्वारा संगीत दिया गया है.

एनबीसी यूनिवर्सल की  फ़िल्मों की  vast library में ‘डाउटन एबे’, ‘सूट्स’, ‘द ऑफिस’, ‘पार्क्स एंड रिक्रिएशन’ और ‘द मिंडी प्रोजेक्ट’ सहित कई  फ़िल्में  शामिल  है . और  critics द्वारा प्रशंसित और fans के पसंदीदा drama और कॉमेडी भी इस Contract का हिस्सा हैं।

रियलिटी टेलीविज़न के fans के लिए भी NBCU की अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ के रूप में बहुत कुछ है। contract में बेहद लोकप्रिय ‘द रियल हाउसवाइव्स ऑफ बेवर्ली हिल्स’ और ‘वेंडरपंप रूल्स’ जैसे शो शामिल हैं।

इनके  अलावा ‘फैमिली कर्मा’ भी स्ट्रीमिंग होंगे, जो सात भारतीय-अमेरिकी दोस्तों की  कहानी  बताता  है क्योंकि वे जीवन, प्यार, करियर और अपने पारंपरिक परिवारों की अपेक्षाओं को नेविगेट करते हैं; और ‘द जेंटल आर्ट ऑफ स्वीडिश डेथ क्लीनिंग’,  और a transformational show – एमी पोहलर द्वारा सुनाई गई – जहां तीन स्वीडिश (एक organisers, एक डिजाइनर और एक मनोवैज्ञानिक), जिन्हें ‘डेथ क्लीनर्स’ के रूप में जाना जाता है, लोगों को मृत्यु  के  डर  का सामना करने में मदद करने के लिए अमेरिका आते हैं। भी  दिखाया जाने  वाला  है.

लॉन्च के समय JioCinema के प्रभावशाली SVOD (subscription video-on-demand)  लाइनअप में आगे योगदान प्रतिष्ठित हॉलीवुड स्टूडियो से फिल्मों का स्ट्रीमिंग प्रीमियर होगा, जिसने 2023 में अब तक वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर $2 बिलियन से अधिक की कमाई की है। इसमें ड्रीमवर्क्स एनिमेशन का ऑस्कर nominated ‘पुस इन’, बूट्स: द लास्ट विश’, और जेम्स वान (‘द कॉन्ज्यूरिंग’, ‘एनाबेले’ के निर्माता) और ‘ब्लमहाउस’ की साइंस-फिक्शन हॉरर फिल्म ‘M3GAN’ शामिल है।  साथ ही इन हालिया हिट फिल्मों में जुरासिक, बॉर्न, श्रेक, द ममी और पिच परफेक्ट फ्रेंचाइजी की ब्लॉकबस्टर फिल्में भी   शामिल होंगी।

स्मैश-हिट ‘डेस्पिकेबल मी/मिनियंस’ और ‘फास्ट’ फ्रेंचाइजी की फिल्में, जिनमें हाल ही में रिलीज हुई ‘फास्ट एक्स’, साथ ही ‘द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी’ और बहुप्रतीक्षित आईमैक्स-शॉट एपिक थ्रिलर ‘ओपेनहाइमर’ शामिल हैं। क्रिस्टोफर नोलन से, भविष्य  इनकी ओर अग्रसर होंगे।

मीडिया घोषणा के अनुसार, यह साझेदारी भारतीय दर्शकों को Peacock Originals और NBCU के पोर्टफोलियो से परिचित कराने के लिए JioCinema की पहुंच का लाभ उठाएगी है।

इस बीच, JioCinema ने बाजार में सबसे बड़ी ओटीटी सेवा के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है, जो अब NBCU की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फिल्मों और श्रृंखला की अभूतपूर्व मात्रा द्वारा प्रबलित है। इसी के साथ  fast X तेजी  से box-office पर कमाई कर  रही है लेकिन  Jio Cinema के इस कदम से आप कितने सहमत है हमे comment में Jarur बताये . हम फिर मिलेंगे एक नई वीडियो के साथ, तब तक खुश रहें और सैफ. रहें. Bye

MANISHA JAIN 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

FAST X

Fast X

Hollywood actor Vin Diesel और Jason Momoa के दमदार परफार्मेंसेस से सजी फिल्म fast X 19 मई 2023 को रिलीज हुई। 34 करोड़ के बजट

Read More »

Barbie

Hollywood fantasy comedy film बार्बी 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें हमें नजर आए हॉलीवुड एक्टर्स Margot Robbie और Ryan Gosling। वैसे Margot

Read More »

Guardians of the Galaxy Vol 3

5 मई 2023 को हॉलीवुड की दुनिया में एक और सुपर हीरो फिल्म रिलीज हुई है उसका नाम है Guardians of the Galaxy Vol 3,

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected