Sherkhan

शेरखान मूवी की तैयारी शुरू कर दी है शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने। कुछ दिन पहले सोहेल खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये पोस्ट करके बता दिया था कि वो लोकेशन फाइनल कर चुके हैं शेरखान मूवी के लिए, लेकिन सोर्स से खबर सामने आई है कि सोहेल खान ने अभी तक कोई भी लोकेशन फाइनल नहीं की है शेरखान मूवी के लिए। अब ये बात audience को कन्फ्यूजन में डाल रही है, और उन्हें ये सोचने पर मजबूर कर रही है कि, क्या सच में सोहेल खान इस बार सीरियस है शेरखान मूवी के लिए? और अगर सीरियस है तो फिल्म की शूटिंग क्यों नहीं शुरू कर रहे हैं। जब इसके बारे में सोहेल से पूछा गया था, तो सोहेल ने इस सवाल को इग्नोर कर दिया था और कहा था कि, “शेरखान फिल्म से रिलेटेड जो भी न्यूज होगी वो जरूर लोगों को बताएंगे “। Audience से ये भी गुजारिश है कि थी कि, वो शेरखान फिल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट वैसा ही रखे जैसा पहले था।

 

अगर अभी कोई शेरखान फिल्म के लिए सोहेल खान के साथ खड़ा है तो वो है, कपिल शर्मा। सोहेल ने शेरखान फिल्म के लिए कपिल शर्मा को भी कास्ट किया है और आज सारी बातें जानने के बाद भी कपिल शुरू से लेकर अभी तक सोहेल के साथ है। शेरखान मूवी को लेकर अगर किसी को विश्वास है तो वो कपिल है, क्योंकि एक इंटरव्यू में कपिल कहा था कि, बहुत जल्द वो शेरखान मूवी के प्रोड्यूसर सोहेल खान के साथ शेरखान मूवी की शूटिंग करेंगे। कपिल ने ये भी बोला था कि, वो जानते हैं शेरखान मूवी को 10 साल से भी ज्यादा वक्त लगा है बनाने में, लेकिन इसके पीछे सोहेल खान जैसे टैलेंटेड एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इस फिल्म के बारे में इतना सोच रहे हैं, तो जाहिर सी बात है की शेरखान फिल्म में कोई तो बात होगी तभी सोहेल इसको बनाने के पीछे पड़े हुए हैं। अब तो कपिल शर्मा ने भी कह‌ दिया है ््कि्् फिल्क कि शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी।

 

सोहेल खान, शेरखान फिल्म के प्रोड्यूसर होने के बाद भी बहुत सारी गलतियां कर रहे हैं, जिसे सुधारने का जिम्मा सलमान खान ने लिया है। सलमान खान जानते हैं कि, सोहेल शेरखान फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। सोहेल ये भी चाहते हैं कि सलमान खान जल्द से जल्द शेरखान फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। कुछ दिन पहले सोहेल खान ने शेरखान फिल्म से रिलेटेड कुछ बातों share की थी अपने दोस्तों के साथ और उससे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया था, जिसे देखकर सलमान खान को काफी गुस्सा आ गया था। सलमान खान ने उसी पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा था कि, कुछ भी पोस्ट करने से पहले 100 बार सोचा करों ठीक है, फिर पोस्ट किया करो। जिसके तुरंत बाद ही सोहेल ने वो पोस्ट डिलीट कर दी थी। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं ् हैं शेरखान फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा मुस्कुराते रहें।

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Wanted 2

Wanted 2 Wanted versus dabang Question Kaun si hai Salman Khan ki best movie? Kis movie ke songs Hai Jyada bade hit? Kis movie ka

Read More »
Khalnayak 2 Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit, By Kiran Yadav bollygardstudioz.com

Khalnayak 2

Aapne don के बारे में तुम कई बार सुना होगा गुंडे बदमाश इत्यादि इन सब से internet भरा पड़ा है पर आज हम आपको जैसे

Read More »
SHOLAY 2 ,Salman Khan , Shahrukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sholay 2

Sholay movie ka diwana kon nhi hai, logo ko aaj bhi uss gabbar se darr hai toh wahi jai veeru se ummed ki wo phir

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected