Brahmastra 2

प्रोड्यूसर करण जौहर कभी भी अपनी फिल्म की शूटिंग बिना सोचे समझे नहीं करते हैं और ना ही वो उस process में विश्वास करते हैं। करण का कहना है कि, भले ही वक्त लगे फिल्म को आने में लेकिन फिल्म की सारी प्लानिंग पहले से ही पूरी होनी चाहिए फिर चाहे कास्टिंग को लेकर हो, स्टोरी को लेकर या लोकेशन को लेकर। जब बात फिल्म ब्रह्मास्त्र की आई थी तो करण पहले से ही sure थे कि उन्हें किसे कास्ट करना था। यहां तक कि करण ने अपने इंटरव्यू में बताया भी था कि, जब एक्टर रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की इंटरव्यू लेने गए थे फिल्म हाईवे की शूटिंग के दौरान तब उन दोनों ने एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक करवाकर उसे पोस्ट किया था। जिसके बाद करण ने ये फैसला किया था कि वो आलिया और रणबीर को किसी फिल्म में एक साथ कास्ट करेंगे और करण को वो मौका मिला ब्रह्मास्त्र में। लेकिन अब ब्रह्मास्त्र 2 में आलिया और रणबीर को थोड़ा साइड में रखकर मेकर्स एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर हाइलाइट करेंगे ताकि फिल्म की कहानी आगे बढ़ सके ।

ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि प्रोड्यूसर करण जौहर सिर्फ और सिर्फ कास्टिंग में ही अपना दिमाग लगाते हैं। अगर बात फिल्म की प्रमोशन की कि जाए तो करण इसमें भी माहिर है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के वक्त मेकर्स ने सोचा था कि, वो नॉर्मल तरीके से फिल्म को प्रमोट करेंगे। लेकिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी और करण ने फैसला किया था कि, वो कुंभ मेले में जाएंगे भगवान शिव के दर्शन के लिए और दर्शन के साथ-साथ फिल्म का प्रमोशन भी कर देंगे। अब मेकर्स वही प्लानिंग कर रहे हैं ब्रह्मास्त्र 2 के लिए लेकिन मेकर्स चाहते हैं कि, वो अब सिर्फ कुंभ मेले में ही नहीं बल्कि हर जगह दर्शन करने जाएंगे जहां वो आराम से फिल्म को प्रमोट कर सकें। अगर फिल्म को प्रमोट करने के चक्कर में किसी भी तरह से मेकर्स ने audience की feelings को ठेस पहुंचाया तो मेकर्स इस बार ब्रह्मास्त्र 2 को नहीं बचा पाएंगे।

भले फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में कोई experiment हो या ना हो लेकिन अब बारसो बाद यानी तकरीबन 21 साल बाद एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्टर नागार्जुन फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे, लेकिन उन्हें एक साथ एक स्क्रीन में नहीं दिखाया गया था। अब खबरें ये आ रही हैं कि audience चाहते हैं कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में अमिताभ जी और नागार्जुन जी एक साथ एक स्क्रीन में नजर आएं वो भी एक दमदार कैरेक्टर के साथ। जब डायरेक्टर अयान मुखर्जी से इसके बारे में पूछा गया था तो अयान ने कहा था कि, वो सोचेंगे और अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हुई तो वो जरूर अमिताभ जी और नागार्जुन जी को एक साथ एक स्क्रीन में दिखाएंगे। फिल्हाल फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त है क्योंकि अयान अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अयान ने बताया था कि, वो साल 2023 के अंत में ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग शुरू करेंगे ताकि वक्त पर शूटिंग पूरी हो जाए और समय पर वो फिल्म को रिलीज कर सके।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Munna Bhai

Munna Bhai Series

कुछ फ़िल्में success फ़िल्मों की लिस्ट में होती है, तो कुछ फ़िल्मों को ख़ूबसूरत फ़िल्म का दर्जा दिया जाता है, तो वही कुछ फ़िल्में ऐसी

Read More »
tiger vs pathaan

Tiger vs Pathaan

जब बात यशराज फिल्म्स की हो तो सभी को ये बात समझ जानी चाहिए कि वाईआरएफ अपनी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कुछ भी

Read More »
War 2

War 2

फिल्म वॉर में एक्टर ऋतिक रोशन और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक साथ फाइट की थी, लेकिन उनकी इस फेस ऑफ को audience ने सभी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected