Ganapath

Ganapath

लो जी, हो गया इंतजार खत्म! टाइगर श्रॉफ अब अपनी साइंस फिक्शन फिल्म कब लेकर आने वाले हैं? इसका डेट भी announced हो गया है। जी हां, टाइगर श्रॉफ की फिल्म “गणपत” पार्ट 1 अब दशहरे के दिन आने वाली है, जिसके बारे में रिपोर्ट भी आ रही थी। पर official update आने का था तो वह official update भी आ गया है। और जैसे ही यह न्यूज़ आउट हुई, वैसे ही सारे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फैन खुशी से झूम उठे, क्योंकि उन्हें इस ऑफिशल अनाउंसमेंट का इंतजार काफी लंबे समय से था। जैकी भगनानी, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर शानदार अंदाज में बताया कि फिल्म थिएटर के अंदर कब रिलीज़ होगी। जैकी ने फोटो शेयर करी है, उसके अंदर हमें टाइगर श्रॉफ, जैकी और फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल नजर आ रहे हैं, और तीनों सोफे पर बैठकर चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ जैकी ने कैप्शन में लिखा, “वह फीलिंग जब आपने एडिट के जरिए गणपत पार्ट 1 को लॉक कर दिया है। इस दशहरा, सिनेमाघर में मिलते हैं: ‘Ganapath’ on 20 अक्टूबर।” इस अनाउंसमेंट के साथ यह भी कंफर्म हो गया है कि अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह पोस्ट प्रोडक्शन में जा चुकी है।

अभी कुछ दिन पहले ही अपडेट आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ मुंबई में “Ganpath” की शूटिंग दोबारा से शुरू करने वाले हैं। टाइगर कुछ अहम सीन को पूरा करने की प्लानिंग कर रहे हैं। और अब इस रिलीज़ डेट के बाद से साफ है कि फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। अब जब पोस्ट-प्रोडक्शन पूरी हो जाएगी, तब 20 अक्टूबर को हमें यह मूवी देखने मिलेगी। टाइगर के फैंस पहले से ही इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म कह रहे हैं, लिहाज़ा जब यह फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ होगी, तब देखना होगा कि फैंस फिल्म को कितना प्यार देते हैं और यह फेस्टिवल का फायदा उठा पाती है या नहीं, यह भी देखने वाली बात होगी। अब जब रिलीज़ डेट अनाउंस हो गई है, तो अब सभी को इंतजार होगा कि कब इसका टीज़र, ट्रेलर या पोस्टर रिलीज़ किया जाता है। मुझे लगता है कि फिल्म का टीज़र जुलाई तक आ सकता है, या फिर अगस्त की स्टार्टिंग में आ सकता है।

********

गणपत मूवी की अनाउंसमेंट के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर ने कृति सेनन को काफी मिस किया है। उन्होंने अपने इंस्टा पर जो पोस्ट डाली थी, उस पर उन्होंने कृति सेनन के लिए स्पेशल मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था कि इस फोटो में मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है और आपको बता दूं कि इस फिल्म में कृति सेनन पहली बार खतरनाक एक्शन करते नजर आने वाली है। हम सब ने अभी तक उन्हें सिर्फ एक नॉर्मल रोल में ही देखा है, रोमांटिक रोल्स या प्रॉपर हीरोइन वाले पर इसमें हम देखेंगे उन्हें एक्शन अवतार में, जहां वह मार्शल आर्ट करते नजर आएगी, बॉक्सिंग करते नजर आएगी, बाइक चलाते हुए नजर आएगी और इस फिल्म के अंदर उनका रोड चेसिंग वाला सिक्वेंस भी है, जो वह अपनी बाइक पर बैठकर करेगी। अब देखना होगा कि कृति सेनन का यह नया अवतार उनके फैंस को कैसा लगता है और क्या वह अपने इस अवतार से अपने फैंस को खुश कर पाती है। और 2014 के बाद 2023 में भी क्या टाइगर और कृति की जोड़ी अपना जादू चला पाएगी? फिलहाल, कृति सेनन अपनी आने वाली मूवी “आदि पुरुष” जिसे लेकर अभी काफी विवाद चल रहा है, की प्रमोशंस में लगी हुई है। वह इस मूवी में माता सीता का कैरेक्टर प्ले कर रही है, और यह कैरेक्टर उनके पूरे कैरियर का सबसे बड़ा कैरेक्टर है। इस कैरेक्टर के अंदर, अगर उन्होंने ऑडियंस का दिल जीत लिया, तो फिर उन्हें “गणपत” मूवी की टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि लोग उनके लिए भी जरूर देखने आएंगे। मगर अगर कहीं लोगों को उनकी “सीता मैया” के कैरेक्टर में एक्टिंग पसंद नहीं आई, तो हो सकता है कि फिल्म “गणपत” पर भी इसका असर पड़े, क्योंकि “सीता मैया” सिर्फ एक कैरेक्टर नहीं है, वह एक इमोशन है पूरे देश के लिए।

 

****

**

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Brahmastra 2

Brahmastra 2

जब किसी फिल्म में दो एक्ट्रेस एक साथ होती हैं तो जाहिर सी बात है कि, फिल्म रिलीज होने के बाद audience उन दोनों की

Read More »
BLACK TIGER

Black Tiger

Baat agar spy agents ki ho rahi ho toh kaafi baar aisa hua hai ki bahut kam ki spy agent ne aapne kaam se apni

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Rambo Thumbnail Indian Navy ने दिखाया अपना दम भारत-पाकिस्तान 1971 का युद्ध जहां हमारी भारतीय सेना और वायु सेना ने मिलकर पाकिस्तान की कमर तोड़

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected