Gadar 2

एक्टर व गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर-2 विवादों में आ गई है। फिल्म के एक सीन पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने ऐतराज जता दिया है। SGPC ने सनी के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, SGPC को गदर-2 के एक सीन पर ऐतराज है। फिल्म का यह सीन एक गुरुद्वारे में फिल्माया गया है। इसमें सनी देओल व एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक ग्रुप पीछे gidda करता भी दिख रहा है। फिल्म की अभी शूटिंग चल रही है और शूट करते हुए यह सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

SGPC के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि एक सिख होते हुए सनी देओल इस तरह के scenes को गुरुद्वारे के परिसर में फिल्मा कैसे रहे हैं। दोनों एक ऐसे पोज में है, जो गुरुद्वारा परिसर में निंदा योग्य है और उन पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं। उन्हें समझना चाहिए कि गुरुद्वारे की मर्यादा है और इस तरह के scene यहां नहीं फिल्माए जा सकते।

इससे पहले हिमाचल में गदर 2 पर बवाल हुआ था। दरअसल, मेकर्स ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के गांव भालेद के एक घर में फिल्म की शूटिंग की और उसके मालिक को तयशुदा पैसा नहीं दिया। गदर 2 के मेकर्स ने इस घर में करीब 10 दिन तक शूटिंग की थी।

मकान मालिक का कहना था कि शूटिंग 3 कमरों और एक हॉल में होनी थी और मेकर्स ने रोज का 11 हजार रुपए किराया देने का एग्रीमेंट किया था।

मकान मालिक का आरोप था कि मेकर्स ने निर्धारित जगह के अलावा पूरे घर में शूटिंग की। इतना ही नहीं उसके बड़े भाई के घर में भी शूटिंग की। इस बीच उन लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस वजह से उसने मेकर्स को 56 लाख का बिल देकर अपने घर में शूटिंग रोकने की मांग की।

2001 में सनी दियोल व अमीषा पटेल गदर एक प्रेम कथा में नजर आए थे। gadar को भी 9 june को सिनेमा घरों में advanced technologies के साथ यादों को ताजा करने फिर से रिलीज किया जा रहा है. अब 22 साल के बाद इन्हीं दो चेहरों को लेकर इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। जिसके 11 अगस्त को रिलीज होने का अनुमान है। बंटवारे पर बनी इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के आसपास ही फिल्म प्रोड्यूसर रिलीज करना चाहते हैं।

गदर एक प्रेम कथा, भारत-पाकिस्तान बंटवारे के समय के हालातों पर बनी यह फिल्म अपने डायलॉग व गीतों के कारण काफी हिट हुई थी। आपको फिल्म के सीक्वल का कितना इंतजार है हमे comment में बताये. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tridev 2

Humne kai baar suna hai ki padosi se bada apna koi nhi hota hai sayad issi baat ko Uttar Pradesh ke criminals ne kuch jada

Read More »
Balwaan 2

Balwaan 2

बलवान फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकर्स कुछ खास या नया नहीं करना चाहते थे , वो बस कोशिश कर रहे थे कि फिल्म की

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

गदर 2 मूवी को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है, लेकिन ये तैयारी कितनी मुश्किल से हुई थी ये बात सिर्फ गदर 2 मूवी के

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected