Krrish 4

 

क्रिश 4 फिल्म बिल्कुल अलग होने वाली है, और ये कहानी ऐसे होगी कि हॉलीवुड के फिल्मो को भी पीछे छोड़ सकती है। मेकर्स इस सुपरहीरो फिल्म को बहुत ही ज्यादा एडवांस लेवल पर दिखाना चाहते हैं, जिसमें सिर्फ टेक्नोलॉजी की ही बातें होंगी। यहां तक कि ये खबर सामने आई थी कि, ऋतिक रोशन फिल्म में टाइम ट्रैवल भी करते नज़र आएंगे , क्योंकि ये स्क्रिप्ट की डिमांड होगी। मेकर्स कोशिश करेंगे कि प्रेजेंट लाइफ को पास्ट लाइफ से कनेक्ट कर सके, क्योंकि पास्ट में कुछ ऐसी चीजें रह गई है जिसे क्रिश को अभी यानि प्रेजेंट लाइफ में वापस लाना होगा लोगों को बचाने के लिए। जब से क्रिश 4 फिल्म की बातें शुरू हुई है, यही लग रहा है कि क्रिश 4 सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ेगी। अगर टाइम ट्रैवल से रिलेटेड फिल्म में कुछ दिखाया जाएगा तो वो audience के लिए कुछ नया होगा।

क्रिश 3 फिल्म के बाद ये न्यूज सामने आ रही थी की, फिल्म के दौरान कंगना रनौत और ऋतिक रोशन एक दूसरे को डेट कर रहे थें। बाद में डेटिंग वाली बात से जब ऋतिक ने मना कर दिया था, तब ये मामला कोर्ट तक भी गया था। ऐसे में मेकर्स क्रिश 3 फिल्म की कास्टिंग तो नहीं बदल सकते थे क्योंकि फिल्म पहले ही बन चुकी थी। क्रिश 3 फिल्म में कंगना के रोल को audience ने बहुत पसंद किया था, लेकिन अब क्रिश 4 में कंगना को रिप्लेस कर दिया जाएगा और इसका कारण है उनके बीच हुई कानूनी लड़ाई। अगर सारी नाराजगी भुलकर कंगना को फिर से क्रिश 4 में कास्ट किया जाता है, तो इस बार भी कंगना का रोल देखने लायक होगा। अब देखना ये है कि, मेकर्स कंगना की जगह रिप्लेस करके किस्से लाते हैं और क्या वो कंगना की तरह audience का दिल जीत पाती हैं या नहीं।

क्रिश 3 फिल्म में मेकर्स को एक नया आइडिया आया था और वो आइडिया ये था कि फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन चाहते थे कि, ऋतिक रोशन ही फिल्म के विलन ‘काल’ का रोल निभाएं क्योंकि काल भी रोहित के ही डीएनए से बना था। कुछ सीन शूट करने के बाद राकेश जी ने अपना आइडिया चेंज कर दिया था, क्योंकि फिल्म में पहले ही ऋतिक 3- 3 कैरेक्टर निभा रहे थे जिसमें एक तो रोहित, कृष्णा और क्रिश का रोल था। ऐसे में अगर काल का रोल भी ऋतिक को दे दिया जाता तो audience को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता इसलिए राकेश जी ने विवेक ओबेरॉय को कास्ट किया था काल के रोल के लिए। अब क्रिश 4 फिल्म को लेकर ये खबर आ रही है कि क्रिश 4 में ऋतिक को ही काल और क्रिश दोनों बनाया जाएगा।

कोई मिल गया फिल्म जादू के बेगेयर अधुरा था । रोहित और जादू के बीच ऐसा बंधन बन गया था कि, दोनो एक दूसरे के लिए मर भी सकते थे। अंदर से ये खबरें आ रही है कि, क्रिश 4 फिल्म के मेकर्स अब फिल्म में जादू को वापस लाएंगे क्योंकि जादू ही एक ऐसा सोर्स है जो कृषि की मदद करेगा दुनिया को बचाने के लिए। यहां तक की कृष 3 फिल्म में रोहित को मरते हुए दिखाया था, तो ऐसा हो सकता है कि मेकर्स जादू की मदद से फिर से रोहित को जिंदा कर दे। जब इस खबर के बारे में फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन से पूछा गया था तो राकेश जी ने कहा था कि, वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं वो अभी फाइनल प्रेडिक्शन नहीं दे सकते हैं कि, क्रिश 4 फिल्म की कहानी क्या होगी और क्या नहीं।

***************************************************क्रिश 4 फिल्म के मेकर्स ने साफ साफ कह दिया है कि, वो क्रिश 4 की शूटिंग साल 2024 के एंड में शुरू करेंगे और उसे पूरा करने में वो 1 साल 6 महीने का वक्त लेंगे । फिल्म के मेकर्स को हर तरह का काम पूरा करना है फिर वो चाहे highly advanced वीएफएक्स का इस्तमाल करना हो या editing करना। मेकर्स चाहते हैं कि, क्रिश 4 फिल्म एक ऐसी सुपरहीरो फिल्म बने जिसे हर कोई हमेशा के लिए याद रखे। मेकर्स ने ऋतिक रोशन से बात की थी शूटिंग को लेकर, लेकिन ऋतिक के बिजी शेड्यूल होने की वजह से वो अभी क्रिश 4 फिल्म पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन बहुत जल्द वो क्रिश 4 फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे। तो ये कुछ फैक्ट्स हैं क्रिश 4 फिल्म से रिलेटेड आपको ये फैक्ट्स जान कर कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं और तब तक आप अपना ध्यान रखें और हमेशा हंसते रहें।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Fighter

Fighter

दीपिका पादुकोण की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है फ्लिमो में, जिसे देखो वो अपनी फिल्म के लिए दीपिका को कास्ट करना चाहता है,

Read More »
Singham 3

Singham 3

Kuch din pehle border par kuch terrorists LOC cross kar kar aane ki koshish kar rahe the. Yeh raat ke andhere mein ho raha tha,

Read More »
Dunki

Dunki

Yeh baat April 2017 ki hai, jab subah ke 4 baje ki thand me 30 bhaartiya andar tak काँप rahe the. Naa unke paas peene

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected