Fighter

ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन बहुत बड़े स्प्रिचुअलिस्ट हैं, उन्होंने फिर से एक बार ये बात साबित कर दी है मोटिवेशनल स्पीकर गोपाल दास जी को अपने घर बुलाकर। कुछ दिन पहले राकेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो उनकी पत्नी पिंकी रोशन और ऋतिक रोशन भी गोपाल दास जी के साथ नजर आ रहे थे। राकेश जी ने कहा था कि, उन्होन गोपाल जी से अच्छी अच्छी बातें जानी और गोपाल जी जाते जाते ऋतिक को ये आशीर्वाद देते गए कि, ऋतिक को जो भी उम्मीदें है उनकी फिल्म फाइटर से वो सारी पूरी हो। ये सुनकर ऋतिक कि खुशी का कोई ठिकाना नहीं था यहां तक कि गोपाल जी ने ये भी बोला था कि, वो खुद पर्सनली जाएंगे थिएटर फाइटर फिल्म देखने के लिए, ऋतिक ने भी गोपाल जी को थैंक यू कहा और उन्हें दुबारा आने के लिए भी कहा था।

फाइटर फिल्म को लेकर ऋतिक इतने सीरियस हैं कि, उन्होंने सिर्फ फाइटर फिल्म को करने के लिए सारे फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसने बॉलीवुड की दुनिया में वीएफएक्स का मतलब ही बदल दिया था। उसे भी ऋतिक ने रिजेक्ट कर दिया था ये बोल कर कि, वो अभी अपने फाइटर फिल्म में बिजी है और फिल्हाल वो अभी उस पर ही फोकस करना चाहते है। ऋतिक से जब पूछा गया था कि, सर आपको कोई पछतावा था ब्रह्मास्त्र फिल्म को छोड़ने के बाद ? तो ऋतिक ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो शुरू से ऐसी किसी फिल्म में काम करना चाहते थे, जिसकी कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग हो और नई हो बॉलीवुड के लिए। तो फाइनली वैसी फिल्म उन्हें फाइटर फिल्म के रूप में मिली जिसे वो नहीं छोड़ सकते थे।

दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन ने कहा था कि, फाइटर फिल्म उनके लिए एक बहुत ही adventures प्रोजेक्ट है क्योंकि उनका और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का सपना बहुत बड़ा है और साथ ही साथ डरावना भी क्योंकि फाइटर फिल्म जिस concern पर बन रही है उसमें काफी risk हैं। ऋतिक ने कहा था कि, फाइटर फिल्म कि टीम ने फिल्म को बनाने कि एक काफी बड़ी चुनौती ्ल्ल्ल्ल ले ली हैं। ऋतिक कि बातों से ये तो clear था कि हवाई एक्शन फिल्म concept पर बेस्ड फाइटर फिल्म अपने पैमाने, निर्माण और प्रदर्शन के मामले में भारतीय सिनेमा के audience के लिए पूरी तरह से unique और नया experience होने जा रही है। खैर, ऋतिक के इस बयान ने audience कि उम्मीदें बढ़ा दी हैं और अब सच‌ में audience ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते फाइटर फिल्म के लिए।‌‌ वो मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए।

 

पठान फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में शाहरुख खान ने एक नया रिकॉर्ड बनाया था, जो सभी फिल्म मेकर्स के लिए और यहां तक कि सारे एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के लिए एक चुनौती से कम नहीं है। ऋतिक रोशन के लिए एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है और वो ये है कि, उन्होंने सब तरफ ये तो कह दिया था कि फाइटर फिल्म बहुत यूनिक है , तो उस यूनिकनेस को ऋतिक को बरकरार रखना होगा और शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ना होगा । पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और फाइटर फिल्म के डायरेक्टर भी सिद्धार्थ आनंद ही है, तो ऋतिक को फाइटर फिल्म से साबित करनी होगी कि ऋतिक की फिल्म वाकई बॉलीवुड की बाकी फिल्मों से अलग तो है ही और बेस्ट भी है। ऋतिक ने बोला भी था कि, वो अपना 100% दे रहे हैं बाकी जो भी निर्भर करता है वो audience के ऊपर करता है।

सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर फिल्म की हर कैरेक्टर का नाम और उसका रोल बता दिया था। अभी तक उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के किरदार के बारे में कुछ भी खोल कर नहीं कहा है। यहां तक कि जब करण से उनके किरदार के बारे में पूछा गया था तो करण ने भी यही कहा था कि, वो एक सरप्राइज है और audience को अगर उनके किरदार के बारे में जानना है तो उन्हें फिल्म की रिलीज होने तक इंतजार करना होगा। सिद्धार्थ से भी वहीं सवाल पूछे जाने पर उन्होंने भी बस यही कहा था कि, करण का किरदार बहुत अलग है फिल्म में और important भी जो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। कुछ लोगों ने तो सोचा था कि, करण की पत्नी बिपाशा बसु के पास इस सवाल का जवाब होगा, लेकिन बिपाशा ने भी ये कहकर मना कर दिया था कि, उन्हें फाइटर फिल्म को लेकर कोई भी आईडिया नहीं है।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bade Miyan Chote Miyan 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

चार दोस्त जो जल्द से जल्द, ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की राह पर निकले थे। अब यह काम सीधे रास्ते से होना तो बहुत

Read More »
MUNNA BHAI

Munna Bhai Series

मुन्ना भाई की दोनों सीरीज जहां कॉमेडी से भरी थी वही उन दोनो सीरीज में मैसेज भी था आडियंस के लिए जिससे उन्हें कुछ सिखने

Read More »

Dunki

Salaar और Dunki के सात हमारा जो ये देसी Barbieheimer हो रहा है, उसने हमारे नेशन को दो हिस्सो में डिवाइड कर दिया है, ये

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected