Spider-Man: Across the Spider-Verse

फिल्म Spider-Man: Across the Spider-Verse के producers Chris Miller and Phil Lord ने यह बताया है की, Gwen Stacy इस कैरेक्टर के multiple versions आगे जाकर हम सबको देखने को मिलेंगे।

वैसे यह character हमें 2023 में रिलीज हुई  फिल्म Spider-Man: Across the Spider-Verse में भी नजर आया था। Gwen यह Marvel universe की इकलौती स्पाइडर- वुमन है और इसीलिए यह कैरेक्टर बहुत स्पेशल  है। Producers से जब यह पूछा गया की,” क्या इस कैरेक्टर में हमें कुछ और नया देखने को मिलेगा?,  तब उन्होंने इस पर हामी भरते हुए यही कहा की, “जी हां, Marvel universe हमेशा कुछ ना कुछ नया देते रहता है, तो इस बार भी कुछ नया होगा”। वैसे Marvel universe के इस कैरक्टर को लेकर सबकी curiosity देखकर प्रड्यूसर्स तो बहुत ज्यादा खुश हो गए हैं।

Gwen Stacy यह Marvel universe का एक अहम कैरक्टर है।

फिल्म Spider-Man: Across the Spider-Verse के producer Chris Miller और Phil Lord ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया की, “जी हां, हम Gwen Stacy को एक अलग अंदाज में present करने वाले हैं, आखिरकार ये हमारी स्पाइडर-वुमन जो है। साथ ही साथ आपको इसमें variations या अलग अलग shades देखने मिलेंगे। पर आगे जाकर यह कैरेक्टर कौन प्ले करेगा यह अभी बहुत बड़ा सरप्राइस है। पर इस कैरेक्टर को लेकर टीम पेन पेपर लेकर तैयार है”। वैसे शायद 2024 में आने वाली Spider-Man: Beyond the Spider-Verse में इस करैक्टर को लेकर बदलाव करने का विचार हो रहा है। producers Chris Miller and Phil Lord  तो हंसी मजाक में यह भी कह रहे थे कि, “हां हमने एक नाम सोच लिया है, तो दूसरा इस पर यह कहता है कि, मैं जानता हूं तुम्हारे दिमाग में कौन है, पर हम अभी कुछ भी नहीं बता सकता”।

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DEADPOOL 3

Deadpool 3

Deadpool 3 की cast में हुआ है addition और reveal हुआ है कि कौन प्ले करेगा फ़िल्म में main विलन का किरदार, और इस किरदार

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected