Animal

फिल्म एनिमल एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसके हर सीन में violence होगी और अब जब मेकर्स ने इसकी announcement कर दि है तब जाकर सेंसर बोर्ड वालों की आंखें खुली हैं और अब उन्होंने अपनी सफाई देनी शुरू कर दी है। हुआ ये था कि, एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जब सेंसर बोर्ड को फिल्म के सारे सीन दिखा दिए थे तो उस वक्त सेंसर बोर्ड वालों ने ध्यान नहीं दिया था और उन्होंने आराम से फिल्म के सारे सीन को ग्रीन सिग्नल दे दिया था लेकिन ताज्जुब कि बात ये है कि, अब वही सेंसर बोर्ड ये कह रहा है कि उन्हें कुछ भी आइडिया नहीं था कि फिल्म कि हर सीन्स में violence है। लेकिन सेंसर बोर्ड वालों को अब ये बात समझ आई है कि, मेकर्स को अब कुछ भी बोलकर फायदा नहीं होने वाला हैं क्योंकि फिल्म लग भग पूरी हो चुकी हैं और कुछ दिनों के बाद मेकर्स फिल्म कि प्रमोशन भी शुरू कर देंगे।

जहां एक तरफ एक्टर रणबीर कपूर अब फिल्म एनिमल को लेकर इंटरव्यू देने में व्यस्त हैं तो वही कुछ audience ऐसे भी हैं जो रणबीर को रट्टू तोता कह कर बुला रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि जब से रणबीर ने audience को फिल्म के बारे में बताया है तब से audience को यहीं लग रहा है कि, रणबीर अपने इंटरव्यू में हर बार एक ही बात को दोहराते हैं वो भी एक रट्टू तोते की तरह। रणबीर कभी भी फिल्म से जुड़े कोई नई अपडेट नहीं देते हमेशा अपनी एक्स्पीरियंस कि बारे में ही बातें करते हैं। जब रणबीर से पूछा गया कि audience उन्हें रट्टू तोता कह कर बुला रहे हैं, तो रणबीर उन सभी का कोई जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। रणबीर ने जवाब देते हुए कहा था कि, सबकी अपनी-अपनी सोच होती है और सबका अपना-अपना अलग नजरिया होता है फिल्म को देखने का, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में वही सब कहा था जो उन्हें सही लगा था।

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर चुके एक्टर शाहिद कपूर से जब फिल्म एनिमल को लेकर उनसे पूछा गया था वो भी आईफा अवॉर्ड शो में तो शाहिद ने ये कहा था कि, एक्टर रणबीर कपूर एक महान एक्टर हैं और वो जिस भी फिल्म में काम करते हैं उस फिल्म में वो अपनी जान तक लगा देते हैं, और उन्हें रणबीर पर पूरा यकीन है कि वो एनिमल फिल्म को एक नई ऊंचाई तक ले जाएंगे जहां की उम्मीद संदीप के साथ audience को है। शाहिद ने अपनी भी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि, फिल्म कबीर सिंह में वो और संदीप एक अच्छे दोस्त बन गए थे और उन्हें इस बार भी संदीप पर पूरा भरोसा है कि संदीप अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के साथ कुछ बड़ा और नया करने वाले हैं जो audience को पसंद तो आएगी ही साथ ही साथ उन्हें अमेजड करके रख देगी। अब ये सब सुनने के बाद audience की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है फिल्म को देखने की।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Kai aise chor hotey hai jo ya toh unpadh hotey hai ya sirf khud ki shauk ko purey karne ke liye chori karte hai. Lekin

Read More »
Krrish 4

Krrish-4

Krrish 4 में Female Supervillain के लिए इस बार कई young actresses को approach किया जाएगा. Film के director Rakesh Roshan चाहते है की उनकी

Read More »

Mission Raniganj

India के‌ sorry, sorry …”भारत” के honourable प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी की‌ एक खास लाइन है “अच्छे दिन आएंगे”,‌जिसे बॉलीवुड के लिए हम थोड़ा

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected