Thalapathy 68

अगर साउथ के एक्टर्स या उनकी एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात कि जाए तो आज के टाइम पर वो एक्टर्स बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं, और ऐसा ही कुछ करते नजर आएंगे टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय वो भी अपनी नई आने वाली फिल्म थलापति 68 मैं.। लेकिन विजय एक तूफान की तरह है, क्योंकि अभी हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में विजय ने कहा था कि, “वो फिल्हाल अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी है जिसमें से एक लियो है और दूसरी थलापथी 68” और इन दोनों फिल्मों के बाद वो लंबी चुटियां पर चले जायेंगे ठीक तूफान की तरफ जो एक बार आता है और जब वो आती है तो पूरी तबाही मचा देती है। विजय ने ये भी कहा था कि, वो जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं, वो भी किसी तरह से ताकि उन्होंने जो टाइम सोची है वो उस टाइम के हिसाब से अपनी सारे काम खत्म कर सके।

सुपरस्टार विजय एक ऐसे एक्टर्स में हैं जो बहुत कम ही फिल्म बनाते हैं लेकिन जब विजय अपनी फिल्म के साथ थिएटर में आते हैं तो सभी लोग उनकी फिल्म देखकर मानो जैसे पागल हो जाते हैं, और इस बार तो वो काफी लंबे समय के बाद फिल्म थलापति 68 से कमबैक करने जा रहे हैं। विजय को तो अपनी audience पर पूरा भरोसा है, लेकिन मेकर्स को थोड़ा डर लग रहा है उनकी गिरती हुई popularity को देखकर। यहां तक कि मेकर्स ने इंटरव्यू में ये तक कह दिया था कि, “audience अभी सबसे ज्यादा हैं अगर किसी टॉलीवुड एक्टर के दीवाने हैं तो वो या तो प्रभास हैं या तो जुनोइर एनटीआर या रामचरण। ऐसे में विजय की फिल्म कितनी धमाल मचाती है वो देखना काफी दिलचस्प होगा। मेक्स ने तो अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है अब उन्हें इंतजार है तो फिल्म कि प्रमोशन शुरू करने की और जल्द से जल्द फिल्म को रिलीज करके उसकी रिव्यू देखने की।

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जितनी भी एक्टर्स हैं वो अपनी एक्टिंग को लेकर काफी सीरियस रहते हैं, लेकिन जब बात आती है अपनी कमिटमेंट को पूरी करनी की तो एक्टर विजय इस मामले में बिल्कुल आगे रहते हैं। जब विजय को फिल्म थलापथी 68 के लिए कास्ट किया जा रहा था, तो उन्होंने खुद सामने से मेकर्स को कमिटमेंट दिया था कि, “वो कितने दिनों में अपनी शूटिंग पूरी कर लेंगे” और कोशिश करेंगे कि वक्त से पहले ही शूटिंग पूरी हो जाए। विजय ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वह शूटिंग के सेट पर मस्ती मजाक करते हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान सभी का समय बर्बाद नहीं करते हैं। विजय अपने काम के वक्त पूरे समर्पण के साथ उस काम में ही घुस जाते थे है और जब तक वो काम पूरी नहीं होती थी वो उस काम को नहीं छोड़ते थे फिर चाहे जो भी हो और ऐसा कुछ decision उन्होंने थलापथी 68 को साइन करने से पहले लिया था ताकि सारी चीजें टाइम पर पूरी हो सके।‌

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

90 ke dasak mein kahi na kahi shuruaat hui shanti ki jaha log Daud ke dehsak mein toh thy hi lekin uss bich kahi na

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा फिल्म ने सिर्फ एक्टर्स की या मेकर्स की लाइफ नहीं बदली थी, बल्कि फिल्म में काम किए उस हर इंसान की किस्मत बदल थी

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा मूवी में ये गौर करने वाली बात है कि, फहद फासिल ने आईपीएस शेखावत का रोल निभाया था लेकिन क्या आपको पता है कि

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected