Pushpa 2

Scam 1992 का dialogue “रिस्क है तो इश्क है” तो आपको याद ही होगा, लेकिन लगता है कि पुष्पा के फ़िल्ममेकरर्स ने तो इस

बात को follow करने का decide कर लिया है। समझे नही ना? तो हम बात कर रहे है हाल ही में announce हुए पुष्पा 2 के बजट के बारे में, जो है पूरे 500 करोड़ रुपये। अब इसे रिस्क नही तो और क्या कहें? हां, ये बात सही है की पुष्पा 2 के लिए सभी बहोत excited है और इस फ़िल्म का पहला पार्ट भी super sccessfull रहा था और अभी से ये फिल्म मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में टॉप पर बैठी हुई है लेकिन जनाब, वक्त का क्या भरोसा? अगर आज धुप है, तो कल छाव, और साल 2020 से तो हमने यही देखा है कि कभी भी कुछ भी हो सकता है। इसलिए फ़िल्ममेकरर्स को थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है।

 

वैसे अगर हम इस बजट की comparison KGF 2 के बजट के साथ करे, जो अंडरवर्ल्ड और क्राइम और गैंस्टर मूवीज के genre की सुपर डुपर हिट फिल्म है और जो 1000 करोड़ के club में भी अपनी जगह बना चुकी है, तो पुष्पा का बजट KGF 2 से पांच गुना ज्यादा है, जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने, KGF 2 जैसी बड़ी फ़िल्म सिर्फ 100 करोड़ के बजट में बनी है। ये फ़िल्म भी पुष्पा 2 की तरह ही frenchaise का दूसरा पार्ट थी, इस फ़िल्म का भी उतना ही buzz था और fans भी काफी excited थे इस फ़िल्म को ले कर, लेकिन फिर भी प्रशांत नील ने समझदारी दिखाई और बजट को कम ही रखा लेकिन कॉलिटी में कही भी कॉम्प्रोमाइज नही किया। अब पुष्पा 2 के फिल्ममेकर्स ने भी कुछ ना कुछ तो सोचा ही होगा न, तभी तो इतना बड़ा risk लिया है, अब ये प्यार से लिया हुआ risk बदले में प्यार देता है या धोखा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

वैसे क्या आप जानते है कि रॉकी भाई और पुष्पा में कई सारी चीज़ें common है। सबसे पहले तो दोनों ही अपने अपने इलाके के don है, उसके बाद दोनों ही जो ठान लेते है, उसे पा कर ही दम लेते है। दोनों के लिए action और violence तो बच्चों का खेल है। दोनों के ही कई सारे दुश्मन है, लेकिन उन्हें पकड़ना मुश्किल ही नही नामुनकिन है। इसके अलावा ये दोनों अपने लोगो से बहोत प्यार करते है और उनके लिए कुछ भी कर सकते है। और lastly दोनों ही anti villains है।

 

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स करके ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3

आजकल जहां सभी फिल्मों में VFXs का ज़्यादा से ज़्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है, वहीं KGF में कम से कम VFXs को इस्तेमाल करने

Read More »

Project k

फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पहले 20 दिनों की शूटिंग पूरी करनी है उसके बाद एक्टर

Read More »
KGF

KGF 3

Thumbnail : – किसने की ROCKY की मदद ? एक्टिंग एक ऐसा टैलेंट जिससे किसी की भी इमोशंस को आसानी से बदला जा सकता है

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected