Mission Impossible: Dead Reckoning Part One

Hollywood icon Tom Cruise अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है,‌ जिसका असली नाम Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One है।

वैसे न्यूयॉर्क में फिल्म के प्रीमियर के दौरान सबकी नजर टॉम के ऊपर थी और सबने टॉम से अपनी फिल्म के बारे में पूछा,तब उन्होंने कहा,की यह एक सपना था जो आज पूरा हो चुका है और यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है।

टॉम क्रूज और फिल्‍म के डायरेक्‍टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने अपनी limitations को challenge दिया है। फ्रेंचाइजी के पॉपुलर थीम को बनाए रखते हुए इस जोड़ी ने एक जबरदस्‍त एक्‍शन-थ्र‍िलर फिल्म को बनाया है।

यह पूरी फिल्‍म टॉम क्रूज के कंधों पर टिकी है और इस सुपरस्‍टार ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया। बढ़ती उम्र के बावजूद तेजी से उन्‍हें दौड़ते हुए देखना यह एक thrilling एक्सपीरियंस है। वह अपने ज्यादातर stunts खुद करते हैं. वैसे टॉम क्रूज कामयाब रहे यह तय करने में कि उनकी फिल्‍म दूसरी एक्‍शन फिल्‍मों से ना सिर्फ अलग हो, बल्‍क‍ि कई मायनों में जबरदस्त हो।

वैसे टॉम ने तो वादा किया है कि वो ऐसी ही बेस्ट फिल्में बनाते रहेंगे और सबको इंटरटेन करते रहेंगे।

Hollywood Star Tom Cruise अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 के चलते फिल्म को और ज्यादा प्रमोट करने के लिए अपने बेटे Connor के साथ न्यूयॉर्क में एमसी theatre में नजर आए थे। Casual Black and Blue अवतार में सनग्लासेस पहनकर टॉप ने सबके दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी। इससे पहले एक ही बार ऐसा हुआ था जहां पर इस Father-son duo ने अपना पब्लिक अपीयरेंस दिया था।

वैसे टॉम इस फिल्म के लीड एक्टर होने के बावजूद फिल्म के प्रड्यूसर भी है। और फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 से टॉम ने ऑडियंस को इंप्रेस कर के एक ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी बनाई है और अगली फ्रेंचाइजी को बनाने का स्कोप ‌भी रखा है।’मिशन इम्‍पॉसिबल’ फ्रेंचाइजी की अब तक सात फिल्‍में आ चुकी हैं और इस फिल्‍म को देखकर आप भी यही कहेंगे की इसमें अभी और भी बहुत कुछ हैं जो आगे चलकर जानना चाहिए।

देखते हैं कि आगे चलकर उनकी यह रिलीज हुई फिल्म क्या कमाल करती हैं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

mission impossible

Mission Impossible 7

टॉम क्रूज जैसे हैंडसम हॉलीवुड एक्टर की फिल्म  Mission Impossible 7, top Hollywood openers in the post-pandemic era in India बनने के रास्ते पर है।

Read More »
FAST X

FAST X

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ पर  Vin  Diesel ने  fast X के 12th part पर  पूछे जाने पर कहा कि वो इसके लिए

Read More »
The Little Mermaid

वीकेंड पर The Little Mermaid ने कमाई का रिकॉर्ड बनाया, Fast X से कड़ी टक्कर

द लिटिल मरमेड हाल ही मे रिलीज़ हुई एक फेंटेसी फिल्म है। फिल्म को डेविड मैगी ने लिखा है। इसी के साथ फिल्म को रॉब मार्शल ने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected