Raja deluxe

लगता है एक्टर प्रभास को डबल रोल निभाना का जैसा चस्का लग गया हो फिल्म बाहुबली के बाद। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, फिल्म राजा डीलक्स में प्रभास का डबल रोल हो सकता है जिसमें एक तो सरीफ वाला होगा और दूसरा एक दम बदमाश वाला। अब देखना ये है कि, अगर प्रभास फिल्म में डबल रोल में नज़र आते है तो क्या वो audience को इम्प्रेस कर पाते हैं या नहीं। पहले ही मेकर्स को इस बात का डर है कि, audience को प्रभास की ये हॉरर फिल्म नहीं पसंद आई तो वो क्या करेंगे। यहां तक कि खुद प्रभास ने भी कहा था कि, “फिल्म के डायरेक्टर मारुति थोड़े डरे हुए हैं फिल्म को लेकर”। जब प्रभास से फिल्म में उनकी डबल रोल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने उस सवाल को नजरअंदाज करते हुए कहा था कि , please आप सभी मुझसे relevant सवाल पूछिए या ऐसे सवाल जिनके बारे में मैं जानता हूं।

जहां अपनी पहले की फिल्म में एक्टर प्रभास कभी एक लीड एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं तो कभी 2 एक्ट्रेस के साथ लेकिन फिल्म राजा डीलक्स में प्रभास को 3 लीड एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। प्रभास को तो जब ये बात बताई गई होगी तो उन्हें ऐसा ही लग रहा होगा कि, वो वृंदावन के कान्हा हैं और वो तीनों एक्ट्रेसेस उनकी गोपियां हैं। फिल्म के डायरेक्टर मारुति ने कास्टिंग करते ही अनाउंसमेंट कर दिया था कि, “फिल्म में प्रभास के अपोजिट 3 एक्ट्रेस होंगी जिनके नाम है मालविका मोहनन, रिद्धि कुमार और निधि अग्रवाल” । यहां तक कि रिद्धि के साथ शूट किया गया एक गाने की एक फोटो भी लीक हो गई थी ,जिसके बाद मारुति ने शूटिंग सेट की security बढ़ा दी थी। अब देखना ये हैं कि मारुति का ये experiment कितना सफल होता है क्योंकि उन्होंने खुद कहा था कि, “वो प्रभास के साथ एक experiment कर रहे हैं और वो ये देखना चाहते हैं कि प्रभास हॉरर फिल्म में कैसे दिखते हैं”।

Audience के लिए एक बुरी खबर आई है और वो बुरी खबर ये है कि, “फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग रोक दी गई है”। मेकर्स से जब इसका कारण पूछा था तो फिल्म के डायरेक्टर मारुति ने बताया था कि, फिल्म की शूटिंग सिर्फ कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है क्योंकि फिल्म को बनाने के लिए जो equipment और सेट उन्हें चाहिए वो उन्हें नहीं मिल पा रही है। जैसे ही उन्हें ये सारी चीजें मिल जाएगी वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यहां तक कि जब एक्टर प्रभास से भी फिल्म को अचानक रोकने का कारण पूछा गया था तो प्रभास ने भी यही कारण बताया था और हंसते हुए उन्होंने मारुति की टांग खिंचाई भी कर दी थी, ये बोलकर कि, “चलो कुछ दिन तो मिला आराम करने के लिए वरना मारुति सिर्फ काम ही करवाते रहते हैं” । अब देखना ये है कि आखिर कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, और कब तक आएगी‌ फिल्म।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Black Tiger, Salman Khan,Yaami Gautam,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tiger हिल का Tiger!

कहानी कारगिल युद्ध के एक महावीर की है जिसने अपने शौर्य तथा पराक्रम से अपना तथा अपने परिवार का नाम रोशन कर दिया और भारत

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

किसी भी फिल्म के सेट पर खाली समय में हंसी मजाक करना एक तरफ और शूटिंग के वक्त हंसी मजाक करके दूसरे को डिस्टर्ब करने

Read More »
Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा 2 आने ही वाली है और audience इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूवी की शूटिंग शुरू होने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected