Bahubali 3

 

 

फिल्म बाहुबली में विलेन के किरदार को निभाने वाले राणा दग्गुपति इतने मशहूर हो चुके हैं कि, कोई भी उन्हें विलेन के रूप में देख ही नहीं पाता। अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब राणा से पूछा गया था फिल्म बाहुबली 3 के बारे में तो राणा ने एक बात कही थी कि, “बाहुबली 3 के आने में अभी बहुत वक्त है” और फिल्म को आने में कितनी वक्त लगेगी ये कोई भी नहीं बता सकता खुद डायरेक्टर एसएस राजामौली भी नहीं। ये जवाब सुनते ही मानो जैसे रिपोटर के चेहरे पर मायूसी छा गई थी। उस रिपोर्टर ने ये भी पूछा था कि, “सर आपको तो बाहुबली 2 में मार दिया गया था तो आप तो बाहुबली 3 में नजर नहीं आएंगे”?। तो राणा ने हंसते हुए कहा था कि, “क्या सिर्फ बाहुबली का ही डबल रोल हो सकता है, भल्लालदेव का नहीं”। इस बात ने मानो जैसे ये हिंट दे दिया हो कि, राणा की वापसी होगी बाहुबली 3 में।

अगर आज बड़ी-बड़ी फिल्म देखने मिल रही है वो भी जिसमें एडवांस्ड वीएफएक्स का इस्तमाल दिखाया जा रहा है तो उसके पीछे फिल्म बाहुबली का हाथ है। सही में बाहुबली ने एक revolution ला दिया था फिल्म इंडस्ट्री में, क्योंकि बाहुबली से पहले कि फिल्म में वीएफएक्स का थोड़ा बहुत इस्तेमाल होता था लेकिन बाहुबली के बाद हर फिल्म ने मानो जैसे दो चीजों को अपनी फिल्म में इस्तेमाल करना compulsory कर लिया था। जिसमें से एक थी वीएफएक्स और दूसरी थी फिल्म का बजट हाई रखना ताकि audience को ये पता चल सके कि फिल्म कितनी महंगी बन गई है। अब देखना ये है कि, मेकर्स ने तो ये कह दिया है कि बाहुबली 3 को आने में वक्त लगेगा तो क्या जब बाहुबली 3 आएगी तो क्या वो भी कोई revolution ला पाती है या नहीं। अभी फिलहाल बाहुबली 3 नहीं आने वाली है लेकिन मेकर्स फिल्म की काम शुरू कर चुके हैं । मेकर्स ने बताया था कि, वो पहले फिल्म की स्क्रिप्ट की काम को खत्म करेंगे।

डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी फिल्म बाहुबली को लेकर काफी सीरियस थे, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि फिल्म की रिलीज होने से पहले फिल्म से जुड़ी कोई भी सीन या फोटो लीक हो। बहुत सोचने के बाद राजामौली ने अर्का मीडिया से बात करके सैटेलाइट राइट्स स्टार मां को दिया था । लेकिन पता नहीं क्यों राजामौली को लगा था कि, उन्होंने जितने भी languages में फिल्म को डब किया है क्यूं ना उन सभी को राइट्स दिया जाए । उन्होंने मलयालम में डब किए गए बाहुबली के राइट्स मझाविल मनोरमा को दिया था तो वही तमिल में डब किए गए को जया टीवी को दिया गया था। अब देखना ये है कि, राजामौली ने तो इतने सेफ्टी के साथ फिल्म को बचा लिया था, तो क्या वो जब बाहुबली 3 को रिलीज करेंगे तो क्या वो फिर से इस तरह बचा पाएंगे अपनी फिल्म को या नहीं। राजामौली अपनी किसी भी फिल्म में कोई भी बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहते हैं किसी भी हाल में।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Hemu Kalani ek aise desh bhakt the jisne hanste hanste apni jaan desh ke liye de diya tha aur inki maut inke birthday se do

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा फिल्म ने सिर्फ एक्टर्स की या मेकर्स की लाइफ नहीं बदली थी, बल्कि फिल्म में काम किए उस हर इंसान की किस्मत बदल थी

Read More »
Pushpa 2

PUSHPA-2

Allu Arjun और Rashmika Mandanna की फिल्म pushpa के गानों और डॉयलॉग्स को तो आपने बहुत सुना होगा, लेकिन क्या आपने केशव के किरदार पर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected