Singham Again

Rohit Shetty ने film को लेकर एक update जारी किया है लेकिन यह Ajay से नहीं, बल्कि यह न्यूज़ Akshay और Ranveer से related है. Reports ने इस बात का खुलासा किया है की आखिर कब Akshay और Ranveer के किरदार की entry film में होगी. कहा जा रहा है की film के climax में, Akshay और Ranveer को लाया जाएगा. इस scene में Akshay का heroic appearance लोगों को नज़र आएगा. Film में Akshay ATS(anti-terrorism-Squad) chief होंगे और उनकी investigation में एक अहम भूमिका होगी. Akshay film के लिए अपनी shooting इस साल के अंत से शुरू करेंगे. कहा जा रहा है की film में Akshay की entry तब होगी, जब Ajay किसी important case को solve करते वक्त बीच में फँस जाएंगे. Senior officer होने के कारण, Akshay heroic अंदाज़ में entry लेंगे और फिर Ajay की मदद, case को solve करने में करेंगे. वही Ranveer का किरदार film में एक कमाल का flavour और humour add करेगा. Simba के किरदार को इस तरह से तैयार किया गया है, ताकि वह film के serious माहौल को थोड़ा light कर सके.

Ajay को लेकर makers ने दावा किया है, की क्यूंकि Singham की entry 1 decade बाद हो रही है, इसी कारण उन्हें Iron Man की तरह launch किया जायेगा. कहा यह भी गया है की Rohit ने Singham के किरदार के साथ कुछ experiments किये है, ताकि वह दर्शकों को कुछ नया पेश कर सके. Rohit का कहना है की Singham “Cine Lovers” के लिए एक treat होने वाली है. बात Simba के किरदार की करें, तो Rohit के cop universe का “Simba” एक अनोखा हिस्सा है. Ranveer के कमाल की energy को Simba के किरदार में भी डाला गया है. वही makers को भी यह बात अच्छे से पता की उन्हें इस किरदार को कैसे इस्तेमाल करना है. Film के major angles को जोड़ने में Simba का इस्तेमाल किया जाएगा. Rohit की यही कोशिश है की वह Akshay और Ranveer के किरदार को बराबर का मौका film में दे पाएँ. Rohit ने अपने हर किरदार के लिए कुछ नया सोचा है, क्यूंकि वह Singham को अपनी पुरानी instalment से अलग बनाना चाहते है.

Film sooryavanshi में दर्शक, Ajay, Akshay और Ranveer की trio को खूब सारा action करते तो पहले ही देख चुकी है, लेकिन Singham Again में ऐसा क्या नया होगा, इसे लेकर कुछ खबरें सामने आई है. Film में Ajay का साथ देने Vicky Kaushal भी शामिल हो रहे है, जो film में seriousness को बढ़ाने का काम करेंगे. Vicky, Ajay और Akshay से भले junior officer होंगे. पर वह काफी हद तक Ajay की investigation में मदद करेंगे. Ajay Devgan के Character को इस बार कई shades में present किया जाएगा. असल में film का plot महाभारत पर based है. जिस तरह से महाभारत को film “Rajneeti” में, modern version में transform किया गया था. कुछ उसी तरह से Singham में भी यह किया जाएगा. महाभारत के lead किरदार, जिस तरह से अपने अंदर मौजूद evilness से लड़ते है, कुछ उसी तरह से Ajay भी अपने अंदर के शैतान से लड़ेंगे और यही factor Singham के किरदार को अलग-अलग shades में represent करेगी.

Film “Singham Again” की कहानी महाभारत पर based होने वाली है. इसमें Ajay Devgan “कर्ण” के modern अवतार में नज़र आएंगे. Ajay Devgan film Rajneeti में भी कर्ण की भूमिका निभा चुके है. कर्ण का किरदार, ईमानदार, शक्तिशाली, ज्ञानी योद्धा का है, जो अपने लोगों के लिए loyal भी है. ऐसा ही किरदार Singham का भी होगा. वह कमाल का action करेगा और अपने आस पास हो रहे गलत कामों को रोकेगा. Krishna की भूमिका Akshay निभा सकते है. क्यूंकि वह भले ही कहानी में थोड़े देर से आते है, लेकिन उनका किरदार कहानी को एक नयी राह पर ले जाएगा. Rohit Shetty, Mythology को काफी नए तरीके से पेश करने वाले है. Ajay इस बार पहले से कही अधिक powerful बनकर, Singham के अवतार में वापसी करेंगे. Deepika Padukone Pathaan की ही तरह Singham में भी action करती नज़र आएँगी. Film Pathaan में Deepika के action sequence की खूब तारीफ़ हुई थी, जिसे अब Rohit Shetty भी अपनी film में इस्तेमाल करेंगे.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ghajini 2

Ghajini 2

“एक फोन नंबर के 50 लाख”! यह लाइन किसी धमकी की तरह लग रही है।अब धमकी तो नहीं कह सकते हैं, पर किसी का फोन

Read More »
Aashiqui 3, Directed by Anurag Basu,Kartik Aaryan, Jennifer Winget, Koushik Mahata, Sonia Birje,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Aashiqui 3

महेश भट्ट अपने किसी भी फिल्म में कोई भी समझौता नहीं करते है । महेश भट्ट चाहते थे कि उनको उनके पसंद का हीरो मिले

Read More »
Singham 3, Ajay Devgn Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Singham 3

बचपन में ही अनाथ हो जाने से बड़ा दुख कोई नहीं. लेकिन अगर आपके मन में कुछ कर गुज़रने का ज़ज़्बा हो तो इतने बड़े

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected