Thalapathy 68

फिल्म थलापति 68 का हिसा आज कौन नहीं बनना चाहता है, और अगर किसी का भी नाम इस फिल्म से जोड़ा जाता है तो वो भी एक्साइटेड हो जाता है फिल्म में काम करने के लिए और ऐसा ही हुआ था टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रिया भवानी शंकर के साथ। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, थलपथी 68 में प्रिया नजर आने वाली हैं एक्टर विजय थलपति के अपोजिट। जब ये खबर सामने आई थी तो प्रिया भी काफी कन्फ्यूज लग रही थी क्योंकि मेकर्स ने उन्हें कोई भी फिल्म नहीं ऑफर किया था फिर कैसे प्रिया का नाम जोड़ा जा रहा था फिल्म के साथ। बाद में जब मेकर्स ने थलापथी 68 की लीड एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि, “उनकी तलाश जारी है” लेकिन प्रिया नहीं होने वाली है विजय की एक्ट्रेस, ये कहने के बाद मेकर्स ने प्रिया की confusion को तो दूर कर ही दिया था और audience के भी सारे doubts क्लियर हो गए थे।

जब बात आती है हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट की तो उस लिस्ट में एक्टर शाहरुख खान और एक्टर सलमान खान का नाम आता है। तो वही अगर टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में देखा जाए तो एक्टर प्रभास और एक्टर जुनोइर एनटीआर का भी नाम आता है, लेकिन अपनी फिल्म थलापति 68 में फीस चार्ज करने के मामले में सभी को पीछे छोड़ते हुए एक्टर विजय थलापति सभी एक्टर्स से आगे निकल चुके है। जहां सभी एक्टर्स 100 करोड़ फीस चार्ज करते हैं, तो वही थलापथी 68 को करने के लिए विजय 200 करोड़ की फीस चार्ज कर रहे हैं। वाकई लगता है विजय ने ये ठान लिया है कि, वो हर हाल में अपनी जिंदगी की आखिरी फिल्म को एक यादगार फिल्म बना कर ही रहेंगे। अब तो audience को बेसबरी से इंतजार है फिल्म की शूटिंग शुरू होने की ताकि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो और audience फिल्म को देख सकें। यहां तक की खुद विजय भी फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

अभी फिल्म थलापति 68 की शूटिंग शुरू नहीं हुई है और अभी से ही फिल्म ने बिजनेस भी शुरू कर दिया है वो भी अपने राइट्स को बेचकर। कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, मेकर्स फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही फिल्म की सारे राइट्स बेचना चाहते हैं, ताकि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मेकर्स फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में बिजी हो जाए। अब देखना ये है कि, थलापथी 68 के हिंदी राइट्स को कौन खरीदता है क्योंकि अगर बात म्यूजिक के राइट्स को खरीदने की जाए तो टी सीरीज इस दौड़ में सबसे आगे खड़ी नजर आने वाली है। वैसे में थलापथी 68 के राइट्स को खरीदने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर मेकर्स को मिल रही है और यही एक वजह है कि, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म अच्छी खासी बिजनेस कर रही हैं, जैसा मेकर्स ने सोचा था। अब देखना ये है कि, क्या नया रिकॉर्ड बना सकती है थलापथी 68।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Maruthi’s next ( Prabhas )

चाहे बात रोमांटिक फिल्मों में काम करनी कि हो या एक्शन से भरी फिल्म से अपनी टसन दिखाने की एक्टर प्रभास किसी से भी कम

Read More »
Puspa 2 ,Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Rashmika Mandanna, Vijay Sethupathi Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

  शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म‌ थी “रब ने बना दी जोड़ी” और आज की कहानी का टाइटल है “x-ray ने मिला दी

Read More »

Kalki 2898 AD

हाल ही में जब Amitabh Bachchan sir का Kalki 2898 से पोस्टर आया तब सबसे पहले दिमाग में एक ही बात आई की “क्या मेकर्स

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected