Tiger vs Pathaan

फिल्म टाइगर वर्सेस पठान आएगी ये बात यशराज फिल्म्स ने कंफर्म कर दिया है और तो और उन्होने ये भी कंफर्म कर दिया है कि, फिल्म की कहानी कहां से शुरू होगी। कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि फिल्म टाइगर 3 में एक्टर शाहरुख खान कैमियो करते हुए नज़र आएंगे जिसमें वो एक्टर सलमान खान को बचाएंगे जेल से और ठीक वही से सलमान और शाहरुख की दोस्ती शुरू होगी ही। यहां तक कि टाइगर वर्सेस पठान की भी कहानी की नीव वही से रखी जाएगी। जब इस खबर के बारे में सलमान से पूछा गया था तो सलमान ने कोई भी reaction नहीं दिया था, लेकिन कुछ दिन पहले शाहरुख को टाइगर 3 के सेट पर स्पॉट किया गया था। शाहरुख की मौजुदगी ये बता रही थी कि, शाहरुख अपनी शूटिंग पूरी कर चुके हैं ताकि टाइगर 3 की शूटिंग पूरी हो सके। वही से ये खबर भी सामने आई थी कि मेकर्स ने टाइगर वर्सेस पठान के भी कुछ सीन्स को शूट कर लिया था।

अगर ये देखा जाए कि बिना कैमियो के अगर किसी फिल्म में एक्टर सलमान खान और एक्टर शाहरुख खान एक साथ नजर आने वाले हैं तो वो फिल्म करण अर्जुन के 28 साल बाद टाइगर वर्सेस पठान में होने वाला है। Audience को जब ये बात पता चली थी तो उन्होंने सिर्फ एक ही बात कही थी और वो बात ये थी कि, जहां करण अर्जुन में सलमान और शाहरुख भाई थे तो वही टाइगर वर्सेस पठान में सलमान और शाहरुख एक दूसरे के दुश्मन के कैरेक्टर में नजर आएंगे। Audience काफी एक्साइटेड हैं सलमान और शाहरुख के इस कैरेक्टर को लेकर, यहां तक कि लोगों ने तो अभी से ये guessing करना शुरू कर दिया है कि, “टाइगर या पठान में से कौन जीतेगा”। सही में audience का बरसों का ख्वाब अब सच होता दिखाई दे रहा है जिसमें सलमान और शाहरुख एक दूसरे के सामने होंगे वो भी एक दूसरे को टक्कर देते हुए।

अब ये बात normal है कि जिस फिल्म में एक्टर सलमान खान और एक्टर शाहरुख खान एक साथ होंगे उस फिल्म की बजट को मेकर्स बहुत सोच समझ कर बनाएंगे और कोशिश करेंगे कि फिल्म हर हाल में सबसे अच्छी हो। सुनने में आया है कि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म की बजट के बारे में कुछ खास नहीं सोचा है लेकिन हां ये बात सामने जरूर आई है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान पैसों को पानी की तरह बहाया जाएगा ताकि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिल सके और मेकर्स को जो भी फिल्म चाहिए वो उन्हें आराम से मिल जाए। अब तो बस इंतजार इस बात का है कि, क्या मेकर्स फाइनल किए गए बजट पर फिल्म बना पाते हैं या नहीं, या सच में पानी की तरह पैसे को बहाया जाएगा वो भी सलमान और शाहरुख के नाम पर। जहां audience को टाइगर वर्सेस पठान का इंतजार है तो वहीं उन्हें इस बात का भी इंतजार है कि, कब सलमान और शाहरुख एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

Plane हुआ hijack! आज की जो कहानी मैं आपको बताने जा रहा हूँ, बस इतना जान लीजिए कि आज की कहानी अमेरिका की है और

Read More »
Brahmastra 2

Brahmastra 2

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2″ के टाइटल में “देव ब्रह्मास्त्र ट्रायलॉजिक” का पहला फिल्म का पार्ट शिवा के नाम से है। इसमें दिखाया गया है कि शिवा

Read More »
Houssefull 5 , Akshay Kumar, Pooja Hegde, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Housefull 5

India ke Uttar Pradesh mein kab kya hojaaye kisi ko nahi pata. Kabhi toh log Taj Mahal ko dekhne aate hain, toh kabhi raaste par

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected