Tiger vs Pathaan

जब बात यशराज फिल्म्स की हो तो सभी को ये बात समझ जानी चाहिए कि वाईआरएफ अपनी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कुछ भी कर सकता है । जिस तरह यमराज के साथ उनका सेवक चित्रगुप्त उनके साथ हमेशा रहता है, ठीक उसी तरह वाईआरएफ के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा रहते हैं। लेकिन लगता है अब आदित्य गद्दारी कर रहे हैं YRF के साथ, क्योंकि YRF ने ये कहा था कि, वो अभी फिल्म टाइगर वर्सेस पठान के बारे में कुछ भी नहीं बता सकते हैं क्योंकि वो बहुत जल्द फिल्म से जुड़ी कोई बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं। वही दूसरी तरफ बहुत मना करने के बाद भी आदित्य खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपने इंटरव्यू में फिल्म से रिलेटेड कुछ बातें बता चुके हैं। आदित्य की थी बात वाईआरएफ को अच्छी नहीं लगती है। यहां तक कि वाईआरएफ ने आदित्य को कहा भी था कि, “सही वक्त आने पर उनकी फिल्म की announcement होगी लेकिन आदित्य किसी की बात सुने तब ना।

ये बात तो सभी को पता चल गई है कि, फिल्म टाइगर वर्सेस पठान में हीरो के कैरेक्टर में एक्टर सलमान खान और एक्टर शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। लेकिन इतने बड़े फिल्म के विलन के कैरेक्टर को फाइनल करने में मेकर्स की हालत खराब हो रही है। मेकर्स से जब फिल्म के विलन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, वो 6 एक्टर्स के बीच कंफ्यूज हैं कि किसे कास्ट किया जाए और किसे नहीं। जब मेकर्स से उन 6 एक्टर्स का नाम पूछा गया था तो मेकर्स ने बताया था कि, एक्टर आमिर खान, एक्टर रणबीर कपूर, एक्टर राणा दग्गुपति, एक्टर शाहिद कपूर, एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्ट्रेस तब्बू का नाम उन्होंने सोचा है कि, वो इन एक्टर्स में से ही किसी एक एक्टर को विलन के कैरेक्टर के लिए कास्ट करेंगे। अब देखना ये है कि, आखिर मेकर्स विलन के कैरेक्टर के लिए किसे चुनते हैं क्योंकि ये सारे के सारे एक्टर्स अपने एक्टिंग से जान डाल देंगे विलन के कैरेक्टर में।

यशराज फिल्म्स अभी पूरी तरह से बिजी है स्पाई यूनिवर्स को बॉलीवुड की दुनिया में फैलाने के लिए, इसलिए उन्होंने अनाउंसमेंट किया है कि फिल्म टाइगर वर्सेस पठान भी बहुत जल्द आएगी। यहां तक कि audience की curiosity बनी रहे इसलिए वाईआरएफ ने भी कहा था कि, उस फिल्म से जुड़ी एक बहुत बड़ी announcement वो करने वाले हैं और वो ऐसी announcement होगी जो फिल्मो की दुनिया में धमाल मचा देगी। खबरें तो ये आ रही हैं कि, वाईआरएफ कास्टिंग को लेकर अनाउंसमेंट करेंगे और हो सके तो वही फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट करेंगे। जब इस खबर को कन्फर्म करने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से पूछा गया था तो उन्होंने कुछ खास नहीं बताया था लेकिन उन्होंने ये हिंट दिया था कि, हो सके तो वाईआरएफ फिल्म के पोस्टर को रिलीज करके फिल्म की रिलीज डेट की announcement करेंगे। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर क्या अनाउंसमेंट करके धमाल मचाने वाले हैं YRF।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Adipurush

Adipurush

आदिपुरुष बन सकती है पूरी की पूरी की पूरी फ्रेंचाइजी। अभी ये खबर निकल के अगर है की आदिपुरूष मूवी हिट साबित हुई तो उसके

Read More »
DON 3

Don 3

एक ऐसा चंदन तस्कर जिसे 3 राज्यों की पुलिस 20 साल तक ढूंढती रही। Tamil Nadu, Karnataka, और kerela तीनों की सीमा पर पड़ने वाले

Read More »
Singham 3

Singham again

Don बना मंत्री part 3 रोमेश शर्मा जो अंडरवर्ल्ड का आदमी था, उसे नीरज कुमार और दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन की कामयाबी के चलते

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected